सत्ता की दबंगई! देहरादून में BJP महिला नेता पर करोड़ों की प्रॉपर्टी हड़पने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोप है कि बीजेपी नेता रीना गोयल ने कोरोना से देवेंद्र मित्तल और उनकी पत्नी सुशीला मित्तल की (जिनकी कोरोना से मौत हो गई थी) करोड़ों की प्रॉपर्टी पर कब्जा किया। मामले में मृतक सुशीला के भाई सुरेश महाजन जोकि अमेरिका में रहते हैं, उन्होंने मेल करके पुलिस को मामले में तहरीर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देवभूमि उत्तराखंड में सत्ता की आड़ में दबंगई देखने को मिल रही है। ताजा मामला राजधानी देहरादून का है, जहां बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव रीना गोयल पर करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी कब्जाने का आरोप है। उधर मामला सामने आने के बाद क्लेमनटाउन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी रीना गोयल और उनके बेटों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है।

आरोप है कि बीजेपी नेता रीना गोयल ने कोरोना से देवेंद्र मित्तल और उनकी पत्नी सुशीला मित्तल की (जिनकी कोरोना से मौत हो गई थी) करोड़ों की प्रॉपर्टी पर कब्जा किया। मामले में मृतक सुशीला के भाई सुरेश महाजन जोकि अमेरिका में रहते हैं, उन्होंने मेल करके पुलिस को मामले में तहरीर दी है। जिसमें महाजन ने लिखा है कि उनके जीजा और बहन जिनकी डेथ हो चुकी है। उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी को बीजेपी महिला मोर्चा प्रदेश मंत्री कब्जा कर रही है।

इसी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रीना गोयल, उनके दो बेटे और रीना के साथ काम करने वाले कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia