दिल्ली: पूर्व सांसद के ‘पिस्तौलबाज’ बेटे को झटका, जमानत अर्जी खारिज, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

दिल्ली के 5 सितारा होटल के बाहर पिस्टल लहराने और एक जोड़े के साथ बदसलूकी करने के मामले में दिल्ली के पटियाला कोर्ट ने आशीष पांडे की जमानत याचिका रद्द कर दी। कोर्ट ने आशीष को सोमवार तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

फोटो: बिपिन
फोटो: बिपिन
user

नवजीवन डेस्क

पूर्व बीएसपी सांसद राकेश पांडे के ‘पिस्तौलबाज’ बेटे आशीष पांडे की पुलिस कस्टडी बढ़ाने से पटियाला हाउस कोर्ट ने इनकार कर दिया है। आशीष के वकीलों ने जहां उनको जमानत देने की वकालत की, वहीं पुलिस ने रिमांड बढ़ाने की मांग की। कोर्ट ने जमानत की मांग खारिज करते हुए आशीष पांडे को सोमवार तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बता दें कि आशीष पांडेय ने गुरुवार सुबह पटियाला हाउस कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था। इसके बाद कोर्ट ने आशीष पांडे को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया था। इससे पहले पटियाला हाउस कोर्ट के महानगर दंडाधिकारी धर्मेन्द्र सिंह के समक्ष आशीष पांडे ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था, “मैं निर्दोष हूं, मुझे वांछित आतंकवादी की तरह मीडिया पर दिखाया जा रहा है और मीडिया एक ही पक्ष को दिखा रहा है। मेरे हाथ में हथियार मेरी खुद की सुरक्षा के लिए था, लेकिन मैंने किसी पर हथियार नहीं ताना और जिस लड़की से दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया जा रहा है उसकी ओर मैंने देखा तक नहीं। मुझे देश की न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है।”

शनिवार की देर रात दिल्ली के 5 सितारा होटल हयात रेजेंसी के बाहर बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे को हाथ में पिस्तौल लेकर एक जोड़े को धमकाते हुए वीडियो रिकार्ड किया गया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इसके बाद इस मामले कें आरके पुरम थाने में मामला दर्ज किया गया था।

इसे भी पढ़ें: ‘पिस्तौलबाज’ आशीष पांडे का कोर्ट में सरेंडर, दिल्ली के 5 सितारा होटल में लड़की पर लहराई थी बंदूक

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia