नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की गिरफ्तारी की मांग, डीएमके नेता डी. मस्तान बोले- दोनों के खिलाफ हो कड़ी कानूनी कार्रवाई

डीएमके अल्पसंख्यक विंग तमिलनाडु के राज्य सचिव डॉ. डी. मस्तान ने मंगलवार को पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी को लेकर भाजपा की निलंबित राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा और निष्कासित नेता नवीन जिंदल की गिरफ्तारी की मांग की है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

डीएमके अल्पसंख्यक विंग तमिलनाडु के राज्य सचिव डॉ. डी. मस्तान ने मंगलवार को पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी को लेकर भाजपा की निलंबित राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा और निष्कासित नेता नवीन जिंदल की गिरफ्तारी की मांग की है। मस्तान, (जो राज्यसभा के पूर्व सदस्य हैं) ने एक सोशल मीडिया पर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की टिप्पणियों की निंदा की।

पोस्ट कर डीएमके नेता ने कहा, "बीजेपी को केवल दोनों के खिलाफ पार्टी से संबंधित अनुशासनात्मक कार्रवाई करके इस मुद्दे से बचने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।" डीएमके नेता ने भाजपा के दोनों नेताओं के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की।


उन्होंने कहा कि नफरत से भरी इस तरह की गैरजिम्मेदाराना टिप्पणी सामाजिक सद्भाव को बिगाड़ेगी और भविष्य में गंभीर परिणाम और नुकसान पहुंचाएगी।

बता दें कि यूएई, सऊदी अरब, ओमान, कुवैत, बहरीन, ईरान, जॉर्डन और मालदीव सहित कई इस्लामी देश पैगंबर मोहम्मद पर भाजपा नेताओं की टिप्पणी के खिलाफ सामने आए हैं।

हालांकि, भारत ने बीजेपी नेताओं की टिप्पणी की पाकिस्तान द्वारा निंदा किए जाने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia