दिल्ली में आंधी-बारिश से तबाही! कहीं छज्जा गिरने से मौत तो कहीं गाड़ी पर पेड़ गिरने से फंसा परिवार

बारिश और आंधी की वजह से देर शाम तक सड़कों पर जाम की स्तिथि बनी रही, बदरपुर, कापसहेड़ा बॉर्डर, आनंद विहार, अप्सरा बॉर्डरों पर वाहनों की कतारें लग गई। मथुरा रोड, बारापुला व बाहरी रिंग रोड समेत प्रमुख मार्गो पर एक घंटा जाम में फंसना पड़ा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में सोमवार कोई हुई आंधी और बारिश से तबाही का मंजर देखने को मिला है। तेज रफ्तार हवाओं के कारण 80 से अधिक मकान के छज्जे गिर गए, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, जामा मस्जिद इलाके के एक 50 वर्षीय व्यक्ति की छज्जा गिरने से मौत हो गई। साथ ही नॉर्थ दिल्ली इलाके में भी एक 65 वर्षीय व्यक्ति की बारिश के कारण मृत्यु हो गई। इसके अलावा दिल्ली के कबूतर मार्केट में तेज आंधी के कारण पेड़ गिरने से एक गाड़ी में एक परिवार के तीन सदस्य फंस गए, जिनमें एक बच्चा भी शामिल था।

हालांकि परिवार को बाद सुरक्षित निकाल लिया गया। दिल्ली में कई जगहों पर पेड़ के गिरे। करीब 300 पेड़ गिरने की खबर सामने आई है, वहीं कई जगहों पर आंधी के कारण अन्य नुकसान भी हुए हैं।


बारिश और आंधी की वजह से देर शाम तक सड़कों पर जाम की स्तिथि बनी रही, बदरपुर, कापसहेड़ा बॉर्डर, आनंद विहार, अप्सरा बॉर्डरों पर वाहनों की कतारें लग गई। मथुरा रोड, बारापुला व बाहरी रिंग रोड समेत प्रमुख मार्गो पर एक घंटा जाम में फंसना पड़ा। जगह-जगह जलभराव व पेड़ टूटे, जिससे सड़कों पर वाहनों की रफ्तार थम गई।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia