‘तानाशाही बीजेपी सरकार बेटे को पिता से नहीं मिलने दे रही’

तेजस्वी यादव शनिवार को रांची के रिम्स में इलाजरत अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे थे। अस्पताल प्रशासन ने उन्हें अपने पिता से मिलने की अनुमति नहीं दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को रांची में उनके पिता लालू यादव से मिलने नहीं दिया गया। तेजस्वी यादव शनिवार को रांची के रिम्स में इलाजरत अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे थे। अस्पताल प्रशासन ने उन्हें अपने पिता से मिलने की अनुमति नहीं दी। तेजस्वी ने बीजेपी सरकार पर साजिश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, कल शाम से रांची अस्पताल में इलाजरत अपने पिता से मिलने की प्रतीक्षा में हूं लेकिन तानाशाही भाजपा सरकार नियमानुसार एक बेटे को अपने पिता से मिलने भी नहीं दे रही है।

तेजस्वी ने कहा, लालू जी के साथ साजिश की जा रही है। जेल सुरक्षा में और वो भी अस्पताल में इलाजरत रहते उनके कमरे में रोज छापामारी हो रही है। तेजस्वी ने आगे कहा कि दो सप्ताह पहले डॉक्टरों ने जेल अधीक्षक को लालू जी का इको और एक्सरे कराने को कहा था। लेकिन वह इसलिए नहीं हो पा रहा है कि उन्हें दूसरी बिल्डिंग में ले जाने के लिए सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। यह अन्याय है। सही व्यवहार नहीं किया जा रहा है। यह सरासर मानवीय मूल्यों का उल्लंघन है।

गौरतलब है कि आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव शनिवार को ही अपने पिता लालू यादव से मिलने गए थे। लेकिन उन्हें अपने पिता से मिलने की अनुमति नहीं दी गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */