डॉन मुख्तार अंसारी को यूपी के बांदा जेल से लखनऊ किया जा रहा शिफ्ट, बेटे बोले- हमें उनकी सुरक्षा का सता रहा डर

मुख्तार के बेटेऔर नवनिर्वाचित विधायक अब्बास बिन मुख्तार अंसारी ने कहा कि उन्हें डर है कि उनके पिता को रास्ते में नुकसान पहुंचाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि बिना किसी पूर्व सूचना के शिफ्ट क्यों किया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में बीएसपी के पूर्व विधायक और जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को पंजाब के रोपड़ से वापस बांदा जेल में बंद करने के एक साल बाद लखनऊ जेल में शिफ्ट किया जा रह है। मुख्तार को सोमवार तड़के बांदा जेल से एंबुलेंस में बाहर निकाला गया और कड़ी सुरक्षा के बीच सड़क मार्ग से लखनऊ लाया जा रहा है।

उनके बेटे और नवनिर्वाचित विधायक अब्बास बिन मुख्तार अंसारी ने बताया कि उन्हें डर है कि उनके पिता को रास्ते में नुकसान पहुंचाया जा सकता है। उन्होंने कहा, "मुझे समझ में नहीं आता कि बिना किसी पूर्व सूचना के शिफ्ट क्यों किया जा रहा है। मुझे पता चला कि मेरे पिता को लखनऊ शिफ्ट करने की तैयारी रविवार देर रात शुरू हुई है।"


इस बीच, एक अन्य घटनाक्रम में उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुख्तार और उसके 12 साथियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। अंसारी को पंजाब जेल से लाने-ले जाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एंबुलेंस के इस्तेमाल से जुड़े मामले में मऊ, गाजीपुर, लखनऊ और प्रयागराज के 12 लोगों को भी नामजद किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia