चुनावी घमासान: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, कहा- दिल्ली में प्रधानमंत्री नहीं वहां राजा बैठा है

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस आप लोगों की सरकार लाएगी। दिल्ली में प्रधानमंत्री नहीं है वहां राजा बैठा हुआ है। हमें ऐसी सरकार नहीं चाहिए। हमें गरीब जनता की, किसानों की, छोटे व्यापारी और छोटे लघु व्यापारियों की और युवाओं को रोज़गार दिलवाने वाली सरकार चाहिए।

फोटो: Congress
फोटो: Congress
user

नवजीवन डेस्क

हरिद्वार में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि अगर हमारी सरकार आती है तो हम राज्य में 4 लाख नौकरियां देंगे। हम 5 लाख गरीब परिवारों को हर साल 40,000 रुपये उनके बैंक खाते में डलवाएंगे। हम एंबुलेंस, मोटरसाइकिल और ड्रोन के माध्यम से स्वास्थ्य सेवाओं को आपके घर तक पहुंचाएंगे।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस आप लोगों की सरकार लाएगी। दिल्ली में प्रधानमंत्री नहीं है वहां राजा बैठा हुआ है। हमें ऐसी सरकार नहीं चाहिए। हमें गरीब जनता की, किसानों की, छोटे व्यापारी और छोटे लघु व्यापारियों की और युवाओं को रोज़गार दिलवाने वाली सरकार चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी को लगता है कि उनसे सबको डर लगता है। उनको लगता है कि ED, CBI से वह किसी को भी दबा देंगे। मुझे उनसे डर नहीं लगता। मुझे उल्टा उनके अहंकार को देखकर हसी आती है। वह देश से कहते हैं कि पिछले 70 सालों में कुछ नहीं हुआ। यह सड़कें, फैक्ट्री, ट्रेन सब जादू से बनी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia