सुशासन'राज' में पत्रकार भी सुरक्षित नहीं! बिहार में 3 दिनों से लापता शख्स का शव बरामद, गला रेतकर की गई हत्या

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पहाड़पुर थाना क्षेत्र के कोटवा पंचायत स्थित बथूआहा टोला के रहने वाले मनीष का शव मंगलवार की शाम हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठलोहियार गांव के पास से एक गड्ढे से बरामद किया गया है। इनकी गला रेतकर हत्या कर दी गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र से मंगलवार की शाम तीन दिनों से लापता पत्रकार मनीष कुमार सिंह का शव पुलिस ने बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है कि इसकी गला रेतकर हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया है। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पहाड़पुर थाना क्षेत्र के कोटवा पंचायत स्थित बथूआहा टोला के रहने वाले मनीष का शव मंगलवार की शाम हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठलोहियार गांव के पास से एक गड्ढे से बरामद किया गया है। इनकी गला रेतकर हत्या कर दी गई।

मनीष शनिवार से लापता थे, जिसकी शिकायत उनके पिता संजय सिंह ने थाने में की थी। संजय सिंह ने इस मामले में किसी अनहोनी की आशंका को लेकर स्थानीय पुलिस के पास एक शिकायत की थी, जिसमें 12 लोगों को आरोपी बनाते हुए इस घटना के पीछे संपत्ति विवाद की आशंका जताई थी।


हरसिद्धि के थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने बुधवार को बताया कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि फिलहाल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस इस मामले में इससे ज्यादा अभी और कुछ नहीं बता रही है। इस घटना के बाद क्षेत्र के लोग आक्रोशित बताए जा रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia