मोदी सरकार की फेल नीतियों से देश में कोरोना की भयानक दूसरी लहर, प्रवासी मजदूर दोबारा पलायन को मजबूर: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार की फेल नीतियों से देश में कोरोना की भयानक दूसरी लहर है और प्रवासी मज़दूर दोबारा पलायन को मजबूर हैं। टीकाकरण बढ़ाने के साथ ही इनके हाथ में रुपए देना आवश्यक है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। कोरोना वायरस की बेकाबू रफ्तार से डरकर लोग एक बार फिर महानगरों और बड़े शहरों से लौट गांव की ओर लौटने लगे हैं। बस अड्डों, रेलवे स्‍टेशनों पर भीड़ देखने को मिल रही है। इसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा है।

उन्होंने ट्वीट करके कहा, “केंद्र सरकार की फेल नीतियों से देश में कोरोना की भयानक दूसरी लहर है और प्रवासी मज़दूर दोबारा पलायन को मजबूर हैं। टीकाकरण बढ़ाने के साथ ही इनके हाथ में रुपय देना आवश्यक है- आम जन के जीवन और देश की अर्थव्यवस्था दोनों के लिए। लेकिन अहंकारी सरकार को अच्छे सुझावों से ऐलर्जी है।”

गौरतलब है कि देशभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बेतहाशा बढ़ोतरी का सिलसिला जारी है। एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामलों ने अब तक के साभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। देश में पिछले 24 घंटे में 1 लाख 45 हजार से ज्यादा नए केस सामने आए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार, 24 घंटे में देश में कुल कोरोना के 1,45,384 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही देश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,32,05,926 हो गई है।

इसे भी पढ़ें: देश में कोरोना मामलों की संख्या में बेतहाशा बढ़ोतरी जारी, 24 घंटे में 1 लाख 45 हजार से ज्यादा केस, 794 की मौत

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय