मोरबी पुल हादसे से पहले का वीडियो आया सामने, देखें कैसे पलक झपकते ही नदी में समा गए लोग

हादसे के कुछ समय पहले का एक वीडियो भी सामने आया है। हादसे के वक्त पुल पर लोगों की मौजूदगी को वीडियो में देखा जा सकता है। पुल टूटने से कैसे लोग नदी में जा गिरे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात के मोरबी में मच्छु नदी पर पुल टूट जाने से अबतक 141 लोगों की मौत हो गई है, कई लोगों के अभी भी पानी में फंसे होने की आशंका है। इस बीच हादसे के कुछ समय पहले का एक वीडियो भी सामने आया है। हादसे के वक्त पुल पर लोगों की मौजूदगी को वीडियो में देखा जा सकता है। पुल टूटने से कैसे लोग नदी में जा गिरे।

गुजरात के मोरबी शहर में माछू नदी पर एक झूला पुल गिरने के बाद सोमवार सुबह तक 141 शव बरामद किए गए, 180 लोगों को बचाया गया और अभी भी कई लोगों के लापता होने की आशंका है।


आपको बता दें, तलाशी अभियान अगले 24 घंटे तक जारी रहने की संभावना है। सेना, नौसेना, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, स्थानीय दमकल टीमों और स्थानीय गोताखोरों और तैराकों के करीब 200 जवान तलाशी अभियान में लगे हुए हैं। राजकोट कलेक्टर अरुण महेश बाबू भी मोरबी में डेरा डाले हुए हैं और स्थानीय अधिकारियों के साथ खोज और बचाव कार्यों में मदद कर रहे हैं।

उन्होंने मीडिया को बताया कि घटना स्थल पर जल स्तर को कम करने के लिए कुछ मिनट पहले एक सीमित विस्फोट के माध्यम से एक चेक बांध को ध्वस्त कर दिया गया था। एक बार पानी घटने लगेगा तो शवों को खोजने में मदद मिलेगी। उनका अनुमान है कि अगले 24 घंटों तक तलाशी अभियान जारी रहने की संभावना है। रविवार देर शाम तक मोरबी के सरकारी अस्पताल ने 70 मृतकों की सूची जारी की।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia