बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की तबियत बिगड़ी, पारस अस्पताल में भर्ती, कल गिरे थे सीढ़ियों से

लालू यादव कल यानी रविवार की देर शाम अपने आवास में सीढ़ियों से गिर गए थे, जिसके चलते उनके कंधे की हड्डी टूट गई है। आवास पर ही उनके फैमिली डॉक्टर ने इलाज कर कच्चा प्लास्टर चढ़ा दिया और आराम करने की सलाह दी थी।

फोटो: Getty Image
फोटो: Getty Image
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की तबियत अचानक देर रात बिगड़ गई। उन्हें इलाज के लिए पटना के पारस अस्पताल में सुबह चार बजे भर्ती कराया गया है। बता दें कि लालू यादव कल यानी रविवार की देर शाम अपने आवास में सीढ़ियों से गिर गए थे, जिसके चलते उनके कंधे की हड्डी टूट गई है। आवास पर ही उनके फैमिली डॉक्टर ने इलाज कर कच्चा प्लास्टर चढ़ा दिया और आराम करने की सलाह दी थी।

बता दें क‍ि लालू यादव को किडनी में भी गंभीर समस्‍या है। आए दिन उनकी किडनी बदलने के लिए भी चर्चा चलती रहती है। इसके लिए ही उन्‍होंने कोर्ट से विदेश जाने की अनुमति मांगी थी। लालू यादव अपनी किडनी का इलाज कराने सिंगापुर जाना चाहते हैं।


इस खबर के सामने आने के बाद आरजेडी कार्यकर्ताओं और लालू यादव के समर्थकों में भी चिंता है। लालू यादव की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद उनके चाहने वाले राबड़ी देवी के आवास और पारस अस्‍पताल में पहुंचकर हाल-चाल लेने की कोशिश करते दिखे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia