‘गर्लफ्रेंड’ बारबरा ने खोले भगोड़े मेहुल चोकसी के चौंकाने वाले राज! बताया- कैसे फर्जी नाम से मिला और दिया धोखा

बारबरा ने कहा है कि मेहुल चोकसी के वकीलों ने उसका नाम जबरन इस पूरे मामले में घसीटा है। उसने कहा कि मेहुल ने पहले उसके साथ दोस्‍ती की और बाद में फ्लर्ट करने लगा। बारबरा ने कहा कि मेहुल चोकसी के कथित अपहरण से उसका कोई संबंध नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब नैशनल बैंक को 13500 करोड़ का चूना लगाकर एंटीगुआ में फरारी काट रहे भोगोड़े कारोबारी मेहुल चोकसी की कथित गर्लफ्रेंड बारबरा जाबरिका कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। बारबरा ने सभी दावों को झूठा करार दिया है। साथ ही यह भी बताया कि वह कैसे चोकसी से मिली। बारबरा के मुताबिक, मेहुल उसके साथ फ्लर्ट करता था और उसने अपने ऑफिस में किस करने की कोशिश की थी। बारबरा के मुताबिक, मेहुल चोकसी ने उसे हीरे की नकली अंगूठी और नेकलेस दिया था। मेहुल ने बारबरा को अपना नाम 'राज' बताया था।

बारबरा ने कहा है कि मेहुल चोकसी के वकीलों ने उसका नाम जबरन इस पूरे मामले में घसीटा है। उसने कहा कि मेहुल ने पहले उसके साथ दोस्‍ती की और बाद में फ्लर्ट करने लगा। बारबरा ने कहा कि मेहुल चोकसी के कथित अपहरण से उसका कोई संबंध नहीं है। बारबरा ने बताया कि मेहुल चोकसी ने पिछले साल उनके साथ दोस्‍ती करना शुरू किया। इसके बाद दोनों की दोस्‍ती की।

बारबरा के मुताबिक, उनका परिवार इस पूरे मामले को लेकर तनाव में हैं। इससे पहले मेहुल चोकसी ने भारत आने से बचने के लिए नई चाल चली थी। उसने एंटीगुआ पुलिस को लिखे शिकायती पत्र में कहा है कि मुझे जबरन मार-पीटकर डोमिनिका लेकर जाया गया। उसने अपने अपहरण में महिला मित्र बारबरा जाबेरिका का हाथ बताया। चोकसी इस आरोप पर बारबरा ने कहा कि उसके पास मेहुल के अपहरण के कई मौके थे, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। बारबरा ने कई मेसेज दिखाए जिसमें दोनों के संबंधों के बारे में जानकारी मिलती है।


बारबरा जबरिका से न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत में बताया कि किसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया। अपहरण का कोई निशान नहीं था और मैंने अन्य साक्षात्कारों में कहा, जो लोग जॉली हार्बर क्षेत्र को जानते हैं, उनके लिए सबसे सुरक्षित स्थान, पारिवारिक क्षेत्र में किसी का अपहरण करना असंभव है।

मैं उन्हें (मेहुल चोकसी) पिछले अगस्त से जानती हूं और जॉली हार्बर में उनसे मिली, जब मैंने एयरबीएनबी आवास किराए पर लिया जहां वह भी रहते हैं। उन्होंने अपना परिचय राज के रूप में दिया। अगस्त से अप्रैल के बीच वह हमेशा मुझे मैसेज करते थे, लेकिन अगस्त से अप्रैल के बीच मैंने उन्हें महीने में एक बार जवाब दिया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */