नोएडा में गार्ड से फिर बदसलूकी, नशे में धुत्त लड़कियों ने किया हाई वॉल्टेज ड्रामा, वीडियो आया सामने

बीती देर रात भी नोएडा के एक हाई प्रोफाइल सोसाइटी में 2 लड़कियों ने शराब पीकर जमकर हंगामा किया, गाली गलौज की और गार्ड के साथ बदतमीजी की।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

नोएडा की हाई प्रोफाइल सोसाइटियों से चौंकाने वाली वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं। जिनमें महिलाओं की बदतमीजी साफ तौर पर देखने को मिल रही हैं। बीती देर रात भी नोएडा के एक हाई प्रोफाइल सोसाइटी में 2 लड़कियों ने शराब पीकर जमकर हंगामा किया, गाली गलौज की और गार्ड के साथ बदतमीजी की।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

लड़कियों का यह हाई वोल्टेज ड्रामा देर रात तक चलता रहा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के थाना क्षेत्र इलाके के होम्स 121 में बिना सोसाइटी के स्टीकर लगी कार को गार्ड ने जब गेट पर रोक दिया तो उसमें मौजूद लड़कियों ने हंगामा शुरू कर दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

लड़कियां शराब के नशे में धुत थीं और वह लगातार वहां खड़े गाडरें को भद्दी भद्दी गालियां दे रही थी और एक गार्ड का कॉलर पकड़कर उससे मारपीट भी की।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

पुलिस ने जानकारी साझा करते हुए बताया है की इस मामले में दो लड़कियों द्वारा किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद गार्ड के साथ मारपीट की गई थी, जिसका संज्ञान लेकर पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति का मेडिकल परीक्षण कराकर तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर दोनों लड़कियों को गिरफ्तार कर चालान की कार्रवाई की जा रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */