सवालों के घेरे में 'गुजरात मॉडल'! शराबबंदी वाले राज्य में एक शख्स खुलेआम बेच रहा शराब, कहा- पुलिस भी शामिल

सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हुए वीडियो में खुद को हुसैन कहने वाले शख्स ने कहा, "जय भारत, जय हिंद, सलाम-अलैकुम.. मेरे हिंदू भाइयों, मेरे मुस्लिम भाइयों .. सभी को मेरा प्रणाम। अगर आप गुजरात में शराब चाहते हैं, तो डरो मत और चिंता किए बिना 98******** पर कॉल करें, जो मेरा नंबर है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात के वडोदरा के एक 'बूटलेगर' को वायरल हुए एक वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह राज्य में किसी को भी शराब मुहैया करा सकता है, जहां लंबे समय से शराबबंदी है। इस तरह राज्य सरकार का मजाक उड़ाया जा रहा है। व्यक्ति ने यह भी दावा किया कि वडोदरा पुलिस उसके अवैध व्यापार में उसके साथ है।

सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हुए वीडियो में खुद को हुसैन कहने वाले शख्स ने कहा, "जय भारत, जय हिंद, सलाम-अलैकुम.. मेरे हिंदू भाइयों, मेरे मुस्लिम भाइयों .. सभी को मेरा प्रणाम। अगर आप गुजरात में शराब चाहते हैं, तो डरो मत और चिंता किए बिना 98******** पर कॉल करें, जो मेरा नंबर है। मैं आपको जो भी ब्रांड चाहिए वह आपको उपलब्ध कराएंगे और यहां तक कि होम डिलीवरी भी उपलब्ध है।"


स्वयंभू बूटलेगर ने दावा किया कि उसके शराब कारोबार में कुछ पुलिसकर्मी उसके साथ भागीदार हैं। हुसैन कहते हैं, "मनोजभाई कहार, चंदूभाई और मैंने साझेदारी में यह कारोबार शुरू किया है। पुलिसकर्मियों के बीच हमारे 50 फीसदी साझेदार हैं। मुझे अपना कारोबार जारी रखने का आश्वासन दिया गया है। वीडियो में जो उन्होंने वडोदरा रेलवे यार्ड में एक रेलवे डिब्बे के अंदर बीयर कैन पकड़े हुए बनाया था।"

हुसैन ने अपने वीडियो में कुछ पुलिसकर्मियों का भी नाम लिया। वीडियो में हुसैन कहता है, "पंकजभाई, पीआई सर, वनराजभाई, तरुणभाई, मनोजभाई सब मेरे साथ हैं।"

हुसैन कहता हे, "मैंने स्वेच्छा से पुलिस को मेरे घर पर छापा मारने दिया था। उन्होंने पहले मेरे 28 टोकरे, उसके बाद 2 केट्र, उसके बाद 7 क्वार्टर और एक घंटे पहले, मेरे 12 क्वार्टर और 12 बियर को जब्त कर लिया। अब मैं पुलिस की मदद करते-करते थक गया हूं और इसलिए मैं अपने व्यवसाय के बारे में खुलकर सामने आ रहा हूं।"

कुछ लोगों को लगता है कि हुसैन अपने शराब के स्टॉक की जब्ती से निराश हो गया होगा, इसलिए वडोदरा पुलिस के साथ अपने 'गठबंधन' को उजागर करने की कोशिश कर रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia