पश्चिम बंगाल: अमित शाह की रैली का विरोध, कोलकाता में लगे ‘एंटी बंगाल बीजेपी गो बैक’ के पोस्टर

बीजेपी की ओर से अमित शाह की स्वागत में पोस्टर लगाए गए हैं तो वहीं टीएमसी ने शहर के मायो रोड पर शाह और बीजेपी के खिलाफ पोस्टर लगाए है। जिनमें ‘एंटी-बंगाल बीजेपी गो बैक’ यानि की ‘बंगाल विरोधी बीजेपी वापस जाओ’ लिखा गया है।

By नवजीवन डेस्क

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज कोलकाता में रैली करेंगे। वहीं दूसरी तरफ टीएमसी नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस यानी एनआरसी के खिलाफ पूरे राज्य में धिक्कार दिवस मना रही है। वहीं कोलकाता में अमित शाह की रैली के चलते यहां रविवार को धिक्कार दिवस के तहत रैली निकाली जाएगी।

बीजेपी की ओर से शाह की स्वागत में पोस्टर लगाए गए हैं तो वहीं टीएमसी ने शहर के मायो रोड पर शाह और बीजेपी के खिलाफ पोस्टर लगाए है। जिनमें ‘एंटी-बंगाल बीजेपी गो बैक’ यानि की ‘बंगाल विरोधी बीजेपी वापस जाओ’ लिखा गया है।

असम में एनआरसी के खिलाफ टीएमसी द्वारा विरोध रैली आयोजित करने की घोषणा किए जाने के बाद बीजेपी नेतृत्व ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की रैली में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और राज्य के प्रमुख सचिव को पत्र लिखा। पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि वह टीएमसी से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली में आने वाले और फिर यहां से वापस जाने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के आदेश दें।

बता दें कि आज होने वाली अमित शाह की रैली को लेकर पहले ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि उन्हें यहां रैली की अनुमति नहीं मिलेगी लेकिन बाद में कोलकाता पुलिस ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए सभी अटकलों पर विराम लगा दिया था और अमित शाह को कोलकाता में रैली करने की अनुमति दे दी गई थी।

Most Popular