कोरोना काल में तनाव में स्वास्थ्यकर्मी, UP के रामपुर जिला अस्पताल में नर्स ने डॉक्टर को जड़ा तमाचा, डॉक्टर ने भी मारा मुक्का

उत्तर प्रदेश में रामपुर के जिला अस्पताल में एक स्टाफ नर्स ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर को थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद डॉक्टर ने भी नर्स पर हाथ उठा दिया। इस घटना के बाद वहां पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना से यूपी का हाल बेहाल है। अस्पतालों में दिन डॉक्टर समेत स्वास्थ्यकर्मी दिन रात मरीजों की जान बचाने में जुटे हुए हैं। लेकिन कोरोना उनके ऊपर भी मानसिक असर डाल रहा है। यूपी के रामपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया। रामपुर के जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर और नर्स के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और नौबत मारपीट तक आ गई। दोनों के बीच गाली-गलौज हुई और फिर हाथापाई होने लगा, नर्स ने ड्यूटी पर बैठे डॉक्टर को जोरदार तमाचा जड़ दिया। इसके बाद डाक्टर ने भी नर्स को पीट दिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना सोमवार रात जिला अस्पताल की इमरजेंसी की है।

रामपुर के सिटी मजिस्ट्रेट रामजी मिश्रा का कहना है कि उन्होंने डॉक्टर और नर्स दोनों से बातचीत की है, उन दोनों ने कहा कि काम की वजह से वो तनाव में थे। इस मामले की जांच की जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */