महाराष्ट्र के पुणे में फैशन स्ट्रीट मार्केट में भीषण आग से भारी तबाही, 500 दुकानें जलकर राख

महाराष्ट्र के पुणे में फैशन स्ट्रीट मार्केट में अचानक भयंकर आग लग गई। ये आग इतनी तेजी से फैली की फैशन स्ट्रीट की सभी दुकानें जल गईं। बताया जा रहा है कि यहां करीब 500 दुकानें थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के पुणे के कैंप इलाके में स्थिति फैशन स्ट्रीट मार्केट में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि मार्केट की लगभग सभी दुकानें जलकर राख हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। इस हादसे में किसी के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है।

खबरों के मुताबिक, फैशन स्ट्रीट में 500 से अधिक दुकानें हैं जो खासकर कपड़े के जूते और सहायक सामान बनाते हैं। इस दौरान पुणे कैंटोनमेंट बोर्ड के सीईओ अमित कुमार ने कहा कि अचानक लगी आग के कारण पूरी फैशन स्ट्रीट जल गई। वहीं अब तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।


मुख्य अग्निशमन अधिकारी के अनुसार, छावनी क्षेत्र से रात 9:30 बजे मदद के लिए कॉल आया था। आग तेजी से पूरे बाजार में फैल चुकी थी। 50 से अधिक अग्निशामकों, 16 फायर टेंडरों और 10 अन्य अधिकारी स्थानीय लोगों के साथ आग बुझाने में लग गए। रात के करीब एक बजकर 10 मिनट पर स्थिति नियंत्रण में आई। हालांकि, 500 से अधिक दुकानें जलकर खाक हो गईं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */