कोरोना संकट में गृहमंत्री अमित शाह हुए लापता! NSUI नेता ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, खोजने का किया आग्रह

एनएसयूआई का मानना है कि नेता राष्ट्र की सेवा करने के लिए होते हैं, संकट के समय भागने के लिए नहीं। लेकिन बीजेपी सरकार के सत्ता में आने के बाद माहौल पूरी तरह से बदल गया है। अब देश में कुछ भी हो जाए, उसकी जिम्मेदारी कोई भी नेता नहीं लेता।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना वायरस महामारी के इस संकट में देश के गृहमंत्री अमित शाह इन दिनों कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं। इसे लेकर एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव नागेश करियप्पा ने पुलिस में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई है। नागेश करियप्पा ने देश के कोरोना महामारी के गंभीर संकट में घिरे होने पर देश के गृहमंत्री के गायब होने पर सवाल उठाया है।

कोरोना संकट में गृहमंत्री अमित शाह हुए लापता! NSUI नेता ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, खोजने का किया आग्रह

अमित शाह के गायब होने पर सवाल उठाते हुए एनएसयूआई महासचिव ने कहा कि जब देश एक घातक महामारी से पीड़ित है और देश के नागरिक संकट में हैं, तो ऐसे समय में देश के गृहमंत्री कहां हैं। ऐसे में राजनेताओं का यह कर्तव्य है कि वे भारत सरकार या बीजेपी सरकार के प्रति ही नहीं, बल्कि पूरे देश के प्रति जवाबदेह हों।


नागेश करियप्पा ने अमित शाह से सवाल किया कि आप देश के गृह मंत्री हैं या केवल बीजेपी के? उन्होंने कहा कि “हम कोरोना काल में लोगों को हो रही परेशानियों को समझते हैं और वर्तमान सरकार और उसके शीर्ष नेताओं के गायब होने पर एनएसयूआई ने एक लापता शिकायत दर्ज कराई है। हम उम्मीद करते हैं कि देश के गृहमंत्री जल्द ही ढूंढ लिए जाएंगे, जिसके बाद वह अपने कर्तव्य का निर्वाहन करेंगे।"

एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव और मीडिया प्रभारी लोकेश चुग ने कहा कि 2013 तक राजनेता नागरिकों के प्रति जिम्मेदार थे, लेकिन उसके बाद बीजेपी सरकार के सत्ता में आने से माहौल पूरी तरह से बदल गया है, अब देश में कुछ भी हो जाए, उसकी जिम्मेदारी कोई भी नेता नहीं लेता। आज भी कोरोना काल में देश के शीर्ष दो जिम्मेदार नेता गायब हैं। जब देश के लोगों को अपने चुने हुए प्रतिनिधियों की जरूरत होती है, तब वे लोग गायब हो जाते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia