गृह मंत्री अमित शाह को फिर दिल्ली एम्स में कराया गया भर्ती, सांस लेने में तकलीफ की शिकायत

गृह मंत्री अमित शाह को एक बार फिर से दिल्ली में एम्स में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें देर रात 11 बजे एम्स में भर्ती किया गया है। पिछले दिनों गृह मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के दो हफ्ते बाद ही फिर से एम्स में भर्ती कराया गया है। शनिवार को सांस लेने में दिक्कत होने के बाद उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों ने बताया कि शाह को शनविार रात लगभग 11 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सीएन टॉवर में रखा गया है, जो वीवीआईपी के लिए आरक्षित सुविधा है। शाह का इलाज एम्स के निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया कर रहे हैं और उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है।


बता दें कि अमित शाह पिछले एक महीने से कोविड-19 के बाद की समस्याओं से पीड़ित हैं। कोविड-19 से उबरने के कुछ दिन बाद ही उन्हें 18 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था।
2 अगस्त को शाह की कोविड परीक्षण रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज हुआ था।

इसके बाद 14 अगस्त को उनका परीक्षण नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया था और फिर 18 अगस्त को सांस लेने में समस्या होने पर एम्स में भर्ती कराया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia