प्रियंका का सवाल- पीएम मोदी देश को बताएंगे कि महिलाओं संग जघन्य घटनाओं को अंजाम देने वालों में अच्छा आचरण कैसे दिखा?

प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, प्रधानमंत्री जी महिलाओं के खिलाफ कई बार जघन्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वालों में आपको अच्छा आचरण कैसे दिखा?

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिलकिस बानो केस में जिन दोषियों को रिहा किया गया उनपर पैरोल के दौरान गवाहों को धमकाने व यौन हमले का भी आरोप पाए गए हैं। इस मामले पर प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, प्रधानमंत्री जी महिलाओं के खिलाफ कई बार जघन्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वालों में आपको अच्छा आचरण कैसे दिखा? क्या आप देश को बताएंगे? हालांकि सरकार की ओर से दोषियों की रिहाई पर कहा गया कि उन्हें अच्छे आचरण के कारण छोड़ा गया।

प्रियंका गांधी ने बिल्किस बानो मामले में एक बार फिर केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा, बिल्किस बानो मामले में बीजेपी सरकार द्वारा रिहा किए दो अपराधियों पर 1000 दिन की पैरोल के दौरान भी यौन हिंसा करने के मामले दर्ज हुए थे। प्रधानमंत्री जी महिलाओं के खिलाफ कई बार जघन्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वालों में आपको अच्छा आचरण कैसे दिखा? क्या आप देश को बताएंगे?


दरअसल, रिहाई के बाद जब 11 दोषी जेल से बाहर आए तो कुछ लोगों ने इनका 'तिलक लगाकर, माला पहनाकर' स्वागत किया था। जिसके बाद तस्वीरें वायरल हुई और सरकार की आलोचना भी की गई थी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia