जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया, अब जैश कमांडर सजाद अफगानी पर नजर

शोपियां के रावालपोरा में शनिवार देर शाम को सुरक्ष बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी। रावलपोरा में आतंकियों के छिपेने होने की खबर मिली थी। जैसे ही सुरक्षा बल आतंकियों के ठिकाने के करीब पहुंचे आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के शोपियां के रावालपोरा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है। इलाके ऑपरेशन जारी है। जैश के टॉप कमांडर सजाद अफगानी के छिपे होने की आशंका है। सजाद 2018 से सक्रिय है। इस मुठभेड़ में अगर सुरक्षा बोलों ने उसे मार गिराया तो यह एक बड़ी सफलता होगी। फिलहाल सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है। पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। आने-जाने वालों पर नजर रखी जा रही है।

शोपियां के रावालपोरा में शनिवार देर शाम को सुरक्ष बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, रावलपोरा में आतंकियों के छिपेने होने की खबर मिली थी। पुलिस और सुरक्षाबलों ने एक संयुक्त अभियान चलाते हुए आतंकियों के छिपे ठिकाने की घेराबंदी की। जैसे ही सुरक्षा बल आतंकियों के ठिकाने के करीब पहुंचे आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia