झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन बोले- कई बार विरोधियों ने चली चाल, हर बार उन्हें मुंह की खानी पड़ी

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि मौजूदा गठबंधन सरकार को अस्थिर करने का षड्यंत्र सरकार बनने के बाद से ही शुरू हुआ था। उन्होंने कहा कि कई बार विरोधियों ने चाल चली, लेकिन हर बार उन्हें मुंह की खानी पड़ी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

झारखंड की राजधानी रांची में अपने आवास के बाहर जमा हुए अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि वतर्मान की गठबंधन की सरकार को अस्थिर करने का षड्यंत्र सरकार बनने के बाद से शुरू हुआ था। कई बार हमारे विरोधियों ने अपनी चाल को अंजाम देने का काम किया और हर बार उनको मुंह की खानी पड़ी है।

हेमंत सोरेन ने कहा, “इन लोगों (विरोधियों) ने हमेशा से यहां के आदिवासियों, दलितों, पिछड़ों को बर्बाद करने का काम किया है। यह लोग कभी नहीं चाहते कि याहां के आदिवासी, दलित, पिछड़े कभी आगे बढ़े। इन लोगों को आदिवासियों, दलितों, पिछड़ों से चिढ़ लगती है।”


झारखंड के मुख्यमंत्री ने कहा, “अगर हमने गुनाह किया तो सीधा गिरफ्तार करो। इन्होंने ED, बीजेपी के कार्यालय की सुरक्षा बढ़ाई है। झारखंडियों से डर लगता है? अभी हमने कुछ किया भी नहीं, जब झारखंडी अपनी चीजों पर आ गए तो वह दिन दूर नहीं की आपको सीर छुपाने की भी जगह नहीं मिलेगी।”

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को तलब कर अवैध खनन मामले में पूछताछ के लिए आज रांची स्थित कार्यालय में पेश होने को कहा। समर्थकों को संबोधित करते हुए हेमंत सोरेन ने इसी पर प्रतिक्रिया दी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia