केरल विमान हादसा: मरने वालों की संख्या पहुंची 18, सीएम, राज्यपाल और उड्डयन मंत्री करेंगे घटना स्थल का दौरा

केरल में एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान हादसे में अब तक दो पायलट समेत 18 लोगों की मौत हो गई है और कई गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। बता दें कि यह विमान वंदे भारत मिशन के तहत दुबई से कालीकट आया था और इसमें कुल 195 लोग सवार थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केरल के कोझीकोड एयरपोर्ट पर हुए विमान हादसे में मरने वालों की संख्या 18 पहुंच गई है।बता दें कि यह विमान वंदे भारत मिशन के तहत दुबई से कालीकट आया था और इसमें कुल 195 लोग सवार थे। जब यह विमान कालीकट एयरपोर्ट पहुंचा तो वहां पर भारी बारिश थी। जब विमान रनवे पर उतरा तो यह फिसल गया और गहरी खाई में गिर कर दो टुकड़े हो गया।

कोझिकोड में हुए विमान हादसे पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बताया कि हादसे में 2 पायलट समेत 18 लोगों की मौत हुई है, ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। 127 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। शुक्र है कि विमान में आग नहीं लगी। मैं कोझिकोड एयरपोर्ट जा रहा हूं।


इस हादसे को लेकर केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और मुख्यमंत्री पिनराई विजयन आज करिपुर का दौरा करेंगे। केरल के मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि विमान हादसे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने केरल के सीएम पिनराई विजयन से फोन पर बात की है। इस हादसे पर पीएम मोदी, राहुल गांधी समेत कई लोग दुख जता चुके हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 08 Aug 2020, 9:57 AM