बिहार: महागठबंधन पर नीतीश के उंगली उठाने पर भड़के लालू यादव, कहा- ‘पलटू- दगाबाज’ को शर्म तक नहीं आती

आरजेडी के अध्यक्ष लालू यादव ने सीएम नीतीश कुमार को पलटूराम बताते कहा कि जो आदमी महागठबंधन के वोट से कुर्सी पर बैठा है। वह किस जुबान से महागठबंधन का भविष्य बता रहा है।

फोटो:सोशल मीडिया 
फोटो:सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में विपक्षी दलों के महागठबंधन के भविष्य पर सवाल उठाए जाने पर आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। लालू यादव ने नीतीश को दगाबाज बताते हुए कहा, “ऐसे लोगों को शर्म भी नहीं आती।” उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार जिस कुर्सी पर बैठे हैं, वह महागठबंधन की ही देन है।

लालू यादव ने ट्वीट कर कहा, “जो आदमी महागठबंधन के वोट से कुर्सी पर बैठा है। जिसने दिनदहाड़े जनादेश की डकैती की, 11 करोड़ बिहारियों के जनादेश का अपमान किया है, वह किस जुबान से महागठबंधन का भविष्य बता रहा है। ऐसे पलटू दगाबाजों को शर्म भी नहीं आती।”

बता दें कि पटना में आयोजित लोक संवाद की बैठक के बाद सीएम नीतीश ने बिहार में बन रहे महागठबंधन से चुनौती के सवाल पर उठाया था। नीतीश ने कहा था, “उनका कोई भविष्य नहीं है।” इस बयान पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि सीएम की भाषा उनकी गरिमा को खत्म कर रहे हैं। नीतीश खुद भी बोल रहे और अपने प्रवक्ताओं को भी गाली देने की ट्रेनिंग दे रहे हैं।

गौरतलब है कि लालू यादव इन दिनों चारा घोटाले के कई मामलों में दोषी पाए जाने के बाद जेल की सजा काट रहे हैं। अस्वस्थ होने की वजह से वह इन दिनों रांची के रिम्स में इलाज करा रहे हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */