बड़ी खबर LIVE: मॉस्को से गोवा आ रही चार्टर्ड फ्लाइट में बम की खबर, जामनगर में सभी यात्रियों को उतारकर जांच शुरू

मॉस्को से गोवा आ रही चार्टर्ड फ्लाइट में बम की धमकी मिलने के बाद विमान को गुजरात के जामनगर में उतारा गया है। विमान में सवार सभी 244 यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है। विमान अभी आइसोलेशन बे में है और आगे की जांच जारी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

09 Jan 2023, 11:07 PM

मॉस्को से गोवा आ रही चार्टर्ड फ्लाइट में बम की खबर, जामनगर में सभी यात्रियों को उतारकर जांच शुरू

मॉस्को से गोवा आ रही चार्टर्ड फ्लाइट को गोवा एटीसी को बम की धमकी मिलने के बाद गुजरात के जामनगर डायवर्ट किया गया। जामनगर हवाईअड्डे के निदेशक ने कहा कि मॉस्को-गोवा चार्टर्ड विमान में सवार सभी 244 यात्रियों को रात करीब 9.49 बजे विमान के सुरक्षित उतरने के बाद हवाईअड्डे पर उतार दिया गया। विमान अभी आइसोलेशन बे में है और आगे की जांच जारी है।

09 Jan 2023, 10:33 PM

दिल्ली के कंझावला कांड की पीड़िता के परिवार को मिलेंगे 10 लाख रुपये, केजरीवाल सरकार के प्रस्ताव पर LG ने लगाई मुहर

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने कंझावला कांड की पीड़िता के परिवार को 10 लाख रुपये का मुआवजा देने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा भेजे गए प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। उन्होंने हर संभव अतिरिक्त मदद का आश्वासन भी दिया है।

09 Jan 2023, 10:28 PM

एयर विस्तारा की फ्लाइट की दिल्ली में हुई सुरक्षित लैंडिंग, हाइड्रोलिक सिस्टम हो गया था फेल

दिल्ली से भुवनेश्वर जा रही विस्तारा की उड़ान यूके 781 का हवा में हाइड्रोलिक सिस्टम फेल होने के बाद इसे दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतार लिया गया है। सभी यात्री सुरक्षित हैं। इससे पहले प्लेन से खबर मिलने पर दिल्ली एयरपोर्ट पर पूर्ण आपात स्थिति की घोषणा की गई थी।


09 Jan 2023, 9:40 PM

भुवनेश्वर जा रही विस्तारा की उड़ान का हाइड्रोलिक सिस्टम फेल हुआ, दिल्ली एयरपोर्ट पर आपात स्थिति घोषित

दिल्ली से भुवनेश्वर जा रही विस्तारा की उड़ान यूके 781 का हाइड्रोलिक सिस्टम फेल होने की खबर है, जिसके बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर पूर्ण आपात स्थिति की घोषणा की गई है। डीजीसीए ने इसकी पुष्टि की है।

09 Jan 2023, 9:05 PM

दिल्ली विधानसभा का शीतकालीन सत्र 16 से 18 जनवरी तक चलेगा, विधायकों को कोविड के चलते फेस मास्क पहनने की सलाह दी गई


09 Jan 2023, 9:00 PM

दिल्ली में अनब्याही लड़की ने नवजात को अपार्टमेंट से नीचे फेंका, बदनामी के डर से पीछा छुड़ाना चाहती थी 

पूर्वी दिल्ली के कोंडली के जय अम्बे अपार्टमेंट में रहने वाली 20 साल की एक लड़की ने एक बच्चे को जन्म देने के बाद अपने वॉशरूम की खिड़की से फेंक दिया। उसने खुलासा किया कि वह अविवाहित थी और सामाजिक कलंक को देखते हुए उसने बच्चे से छुटकारा पाने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि लड़की के घर की तलाशी ली गई तो कूड़ेदान में खून के कई निशान मिले। मुकदमा दर्ज कर युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

09 Jan 2023, 8:33 PM

राहुल गांधी ने इतनी ठंड में भी सिर्फ टी-शर्ट पहनने की वजह बताई, बताया कब पहनेंगे स्वेटर

राहुल गांधी ने आज कहा कि जब यात्रा मध्य प्रदेश पहुंची तो हल्की ठंड थी। तीन गरीब बच्चे मेरे पास फटी शर्ट में आए, जब मैंने उन्हें पकड़ा तो वे काँप रहे थे। उसी दिन, मैंने फैसला किया कि जब तक मैं कांपूंगा नहीं, तब तक मैं केवल टी-शर्ट पहन कर रहूंगा। जब मैं कांपने लगूंगा और ठंड लगेगी तो मैं स्वेटर पहनने की सोचूंगा।


09 Jan 2023, 8:08 PM

दिल्ली: दिल्ली मेट्रो की पिंक लाइन पर त्रिलोकपुरी संजय झील से पूर्वी विनोद नगर-मयूर विहार II तक सेवाओं में देरी

09 Jan 2023, 7:56 PM

मध्य प्रदेश: पनामा के विदेश मंत्री जनैना तेवने से मिले विदेश मंत्री एस जयशंकर


09 Jan 2023, 7:23 PM

भारत की संस्कृति के खिलाफ काम कर रहे हैं आरएसएस के लोग: राहुल गांधी

भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र में कहा कि आरएसएस के लोग कभी भी 'हर हर महादेव' नहीं कहते क्योंकि भगवान शिव 'तपस्वी' थे और ये लोग भारत की 'तपस्या' पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने 'जय सिया राम' से देवी सी ता को हटा दिया है। ये लोग भारत की संस्कृति के खिलाफ काम कर रहे हैं।

09 Jan 2023, 6:59 PM

गुजरात: भारत में ब्रिटिश उच्चायुक्त एलेक्स एलिस ने आज गांधीनगर में CM भूपेंद्र पटेल से मुलाकात की


09 Jan 2023, 6:31 PM

जबरन धर्मातरण गंभीर मुद्दा, इसे राजनीतिक न बनाएं : सुप्रीम कोर्ट

 सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को केंद्र सरकार और राज्य सरकारों को जबरन धर्मातरण के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश देने की मांग वाली याचिका पर अटॉर्नी जनरल आर. वेंकटरमणी की मदद मांगी। न्यायमूर्ति एम.आर. शाह की अध्यक्षता वाली पीठ ने कहा कि धर्म परिवर्तन एक गंभीर और महत्वपूर्ण मुद्दा है और इसे राजनीतिक रंग नहीं दिया जाना चाहिए।

09 Jan 2023, 6:30 PM

मुख्य सचिव बोले, जोशीमठ में हो रहे भू- धंसाव का एक-एक मिनट महत्त्वपूर्ण, लोगों को अविलम्ब सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट किया जाए

जोशीमठ में हो रहे भू-धंसाव को देखते हुए हमारे लिए एक- एक मिनट बहुत महत्त्वपूर्ण है। प्रभावित क्षेत्र में रह रहे लोगों को अविलम्ब सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट किया जाए। मुख्य सचिव डॉ.एस.एस.संधु ने सोमवार को सचिवालय में जोशीमठ भू-धंसाव के सम्बन्ध में शासन में उच्चाधिकारियों के साथ बैठक कर यह निर्देश दिए। मुख्य सचिव ने अधिकारियों को प्रभावित क्षेत्र को अविलम्ब खाली कराए जाने के निर्देश दिए। साथ ही, लोगों को जिस स्थान पर शिफ्ट किया जा रहा है, वहां पेयजल आदि की उचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कहा कि पेयजल विभाग को भू-धंसाव प्रभावित क्षेत्र में टूटी पेयजल लाईनों, सीवर एवं विद्युत लाईनों आदि को भी दुरूस्त करने के निर्देश देते हुए कहा कि भू-धंसाव के कारण पेयजल की टूटी लाइनों से भू-धंसाव बढ़ने और विद्युत लाईनों से प्रभावित क्षेत्र में जानमाल का नुकसान न हो इसके लिए लगातार क्षेत्र पर नजर बनाए रखते हुए उच्चाधिकारियों को भी क्षेत्र में बने रहने के निर्देश दिए।


09 Jan 2023, 6:29 PM

गृह मंत्रालय ने हवाई अड्डे की सुरक्षा पर उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की

केंद्रीय गृह मंत्रालय (एमएचएम) में हवाई अड्डे की सुरक्षा के साथ-साथ रसद और तारों के मुद्दों की समीक्षा के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक आयोजित की गई। सोमवार को केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला की अध्यक्षता में हुई बैठक में सीआईएसएफ के महानिदेशक शील वर्धन सिंह सहित नागरिक उड्डयन सुरक्षा ब्यूरो (बीसीएएस) और नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के अन्य अधिकारी मौजूद थे।

09 Jan 2023, 6:10 PM

मुंबई: वर्ली में निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट में हादसा, 2 लोगों की मौत


09 Jan 2023, 5:58 PM

जोशीमठ संकट पर दिल्ली हाईकोर्ट ने पूछा, 'क्या इसी तरह की याचिका सुप्रीम कोर्ट में है'

दिल्ली हाईकोर्ट ने सोमवार को केंद्र से उत्तराखंड में जोशीमठ संकट की जांच के लिए एक उच्चाधिकार प्राप्त संयुक्त समिति गठित करने का अनुरोध करने वाले याचिकाकर्ता से यह देखने के लिए कहा कि क्या इसी तरह की कोई याचिका सुप्रीम कोर्ट में भी दायर की गई है। न्यायमूर्ति सतीश चंदर शर्मा की अध्यक्षता वाली खंडपीठ एडवोकेट रोहित डांडरियाल द्वारा दायर एक जनहित याचिका (पीआईएल) पर सुनवाई कर रही थी।

09 Jan 2023, 5:57 PM

सूरत : आवारा कुत्ते ने बच्ची को काटा, गले में लगे टांके

सूरत में अपने घर के सामने खेल रही एक बच्ची को पागल कुत्ते ने काट लिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई और उसकी सर्जरी करानी पड़ी। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सोमवार को सोशल मीडिया पर सामने आया। पीड़ित रवि की मौसी मेघा ने मीडिया को बताया कि बच्ची शनिवार शाम फूलपाड़ा इलाके में घर के सामने खेल रही थी, तभी पागल कुत्ते ने उसके चेहरे पर हमला बोल दिया। मामूली सर्जरी करनी पड़ी और उनके गाल पर टांके भी लगे।


09 Jan 2023, 5:54 PM

फ्लाइट में यात्रियों के दुर्व्यवहार का मामला, डीजीसीए ने एयर इंडिया को कारण बताओ नोटिस जारी किया

09 Jan 2023, 5:52 PM

आर एस सोढ़ी ने अमूल के प्रबंध निदेशक का पद छोड़ा


09 Jan 2023, 5:32 PM

रोहित शर्मा अब नहीं खेलेंग T20 क्रिकेट? टीम इंडिया के कप्तान ने दिया हैरान करने वाला बयान

टी-20 क्रिकेट नहीं खेलने के खबरों के बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का बयान आया है। रोहित शर्मा ने कहा है कि फिलहाल उन्होंने टी-20 क्रिकेट को छोड़ने का फैसला नहीं किया है और आगे भी इस फॉर्मेट में खेलते रहेंगे।

09 Jan 2023, 5:21 PM

कंझावला मामला: अंजलि की मां ने सीबीआई जांच की मांग की


09 Jan 2023, 5:15 PM

जोशीमठ भू धंसाव: मिश्रा कमेटी की रिपोर्ट में दी गई थी चेतावनी, लेकिन मोदी सरकार ने नहीं दिया ध्यान- कांग्रेस

09 Jan 2023, 5:09 PM

हमारी लड़ाई जनता की है, आप और भाजपा की कुर्सी की : अनिल भारद्वाज

 दिल्ली प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष और पूर्व विधायक अनिल भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने दिल्ली नगर निगम मुख्यालय सिविक सेंटर में जो तस्वीरें देखी वो दिल्ली को शर्मसार करके गयी हैं। कि कैसे पद के लिए लोकतंत्र का कद छोटा कर दिया गया।

अनिल भारद्वाज ने कहा कि किस तरह से निगम के सदन को अखाड़ा बनाया गया। गौर देने वाली बात ये है कि बीजेपी और आम आदमी पार्टी के पार्षद ने विधायकों व सांसदों तक कि मौजूदगी में हाथापाई की, और ये सब कुछ जनता की समस्याओं के समाधान के लिए नहीं बल्कि मेयर और डिप्टी मेयर, स्थायी समिति पर कब्जे के लिए हुआ। कांग्रेस पार्टी ने इस पर साफ मत सामने रखा है। कि कांग्रेस के सभी पार्षद जनता के मुद्दों और उनके समाधान के लिए प्रतिबद्ध हैं। सत्ता की मलाई चाटने के लिए नहीं है। तथा हमारी प्राथमिकता पूर्ण रूप से जनता के लिए विकास करने को लेकर है। वही 150 की संख्या वाली आम आदमी पार्टी न जाने क्यों घबराई हुई है। और साम दाम दण्ड भेद की नीति अपनाते हुए कांग्रेस पार्टी पर अनर्गल आरोप लगा रही है।


09 Jan 2023, 5:08 PM

पंजाब में छह महीने में 9,917 ड्रग तस्कर गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने पिछले साल पांच जुलाई से अब तक 9,917 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनमें 1,447 कार्टेल शामिल हैं। पुलिस महानिरीक्षक सुखचैन सिंह गिल ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। कुल 7,533 प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गईं जिनमें से 852 वाणिज्यिक मात्रा से संबंधित एफआईआर हैं।

09 Jan 2023, 5:07 PM

गृह मंत्रालय ने खालिस्तान टाइगर फोर्स से जुड़े अर्शदीप सिंह गिल को आतंकवादी घोषित किया

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पंजाब में आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने में शामिल और कनाडा में रह रहे खालिस्तान टाइगर फोर्स (केटीएफ) से जुड़े अर्शदीप सिंह गिल को आतंकवादी घोषित किया है। अर्शदीप सिंह गिल को यूएपीए अधिनियम 1967 के तहत आतंकी घोषित किया है। गृह मंत्रालय ने इसको लेकर सोमवार को एक अधिसूचना भी जारी की है।


09 Jan 2023, 4:53 PM

हमारा सामुहिक लक्ष्य 2024 में सांप्रदायिक ताकतों से मुकाबला करना है: तेजस्वी यादव

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा सामुहिक लक्ष्य 2024 में सांप्रदायिक ताकतों से मुकाबला करना है। क्षेत्रीय दल को जहां खत्म करने की बात हो रही है वहां समाजवादी विचारधारा को और मजबूत करने के लिए हम सब एक हुए हैं... हमारे एक होने से भाजपा बहुत घबराई हुई है।

09 Jan 2023, 4:45 PM

तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामला: आरोपी शीजान खान की जमानत याचिका पर वसई कोर्ट ने 11 जनवरी तक के लिए की स्थगित


09 Jan 2023, 4:41 PM

कंझावला मामला: अदालत ने सभी आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

09 Jan 2023, 4:25 PM

सुप्रीम कोर्ट का पूर्व सैनिकों को लेकर बड़ा आदेश, OROP के तहत एरियर भुगतान करने के दिए निर्देश

वन रैंक वन पेंशन मामले में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को निर्देश दिए हैं कि वह आगामी 15 मार्च तक सुरक्षाबलों के सभी पात्र पेंशनर्स को उनके बकाए का भुगतान करे। सुप्रीम कोर्ट ने एक्स सर्विसमैन एसोसिएशन को भी छूट दी है कि वह अगर केंद्र सरकार के बकाया भुगतान से संतुष्ट नहीं होते हैं तो सुप्रीम कोर्ट में फिर से आवेदन कर सकते हैं।


09 Jan 2023, 3:47 PM

झारखंड के लातेहार में ट्रक-कार के बीच टक्कर में तीन युवकों की मौत, विरोध में हाईवे जाम 

झारखंड के लातेहार जिला अंतर्गत मनिका में कार और ट्रक की आमने-सामने हुई जबरदस्त टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सोमवार को रांची-डालटनगंज मुख्य मार्ग लगभग दो घंटे जाम किए रखा। बाद में स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों के हस्तक्षेप पर जाम हटाया गया।

09 Jan 2023, 3:32 PM

एमसीडी विवाद: केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे बीजेपी नेता हिरासत में

सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर लगाए गए सुरक्षा घेरे को प्रदर्शनकारियों ने तोड़ा, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने पार्टी नेता परवेश वर्मा सहित कई BJP कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।


09 Jan 2023, 3:24 PM

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा मौत मामला: अभिनेता शीजान खान की जमानत याचिका पर वसई कोर्ट में सुनवाई शुरू

09 Jan 2023, 3:10 PM

MCD हाउस हिंसा को लेकर केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी का प्रदर्शन, पुलिस ने चलाया वाटर कैनन


09 Jan 2023, 2:47 PM

सरकार ने निजी टीवी चैनलों के लिए अपराध, दुर्घटना और हिंसा पर रिपोर्टिंग के लिए एडवाइजरी जारी की

09 Jan 2023, 2:42 PM

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया को झटका, जसप्रीत बुमराह टीम से बाहर

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारत को बड़ा झटका लगा है। कुछ दिन पहेल ही टीम में शामिल किए गए जसप्रीत बुमराह वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का पहला वनडे मैच 10 जनवरी को खेला जाने वाला है। श्रीलंका के खिलाफ भारत 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी।


09 Jan 2023, 2:38 PM

11 और 12 जनवरी को जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी की संभावना: मौसम विभाग

09 Jan 2023, 2:23 PM

बिहार के जमुई में 24 घंटे के भीतर 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

बिहार के जमुई जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में पिछले 24 घंटे के अंदर तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक, सोनो थाना क्षेत्र में जहां अपराधियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, वहीं सदर थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार सुबह सोनो थाना क्षेत्र के जुगड़ी इलाके से पुलिस ने दो युवकों का शव बरामद किया है। दोनों युवकों की गोली लगने से मौत हुई है। मृतक दोनों युवक की पहचान सोनो के रहने वाले मनोज मांझी और बालेश्वर के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।


09 Jan 2023, 2:22 PM

आईजीआई एयरपोर्ट के वॉशरूम में चीनी महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

अपनी नौकरी छूटने और हाल ही में हुए ब्रेक-अप से निराश एक चीनी महिला ने दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (आईजीआई) हवाईअड्डे के वॉशरूम में रेजर से आत्महत्या करने की कोशिश की। घटना शनिवार तड़के टर्मिनल 3 पर हुई। अधिकारियों के मुताबिक, महिला शनिवार देर रात बहरीन से टर्मिनल3 पर उतरी थी।

09 Jan 2023, 2:11 PM

पिछले 24 घंटों में दिल्ली में कोहरे की स्थिति काफी खराब रही


09 Jan 2023, 1:40 PM

उत्तर प्रदेश: नोएडा के सेक्टर 10 इलाके में एक कंपनी में आग लगी,दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

09 Jan 2023, 1:01 PM

जोशीमठ को दूसरी जगह बसाया और नया जोशीमठ बनाया जाना चाहिए, किसी भी समय सारा ढांचा ढह सकता है: हरीश रावत

उत्तराखंड के पूर्व CM हरीश रावत ने कहा कि किसी भी समय सारा ढांचा ढह सकता है। जोशीमठ को दूसरी जगह बसाया और नया जोशीमठ बनाया जाना चाहिए। जोशीमठ के कारणों को पता लगाया जाए और इसे राष्ट्रीय आपदा के रूप में लेकर इसको बनाया जाना चाहिए। प्रभावित परिवारों को बद्रीनाथ के तर्ज़ पर मुआवजा दिया जाए।


09 Jan 2023, 1:00 PM

आज सुबह भारत जोड़ो यात्रा में महिला शक्ति की धाक रही है: कांग्रेस

09 Jan 2023, 12:59 PM

कश्मीरी ज्ञानपीठ पुरस्कार विजेता रहमान राही का निधन

प्रसिद्ध कश्मीरी कवि, आलोचक और विद्वान प्रोफेसर अब्दुल रहमान राही का सोमवार को निधन हो गया। वह 98 वर्ष के थे। उन्हें वर्ष 2004 के लिए ज्ञानपीठ पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। उन्हें 1961 में उनके कविता संग्रह 'नवरोज-ए-सबा' के लिए साहित्य अकादमी पुरस्कार मिला और 2000 में पद्म श्री से नवाजा गया था।

वह पहले कश्मीरी लेखक हैं जिन्हें उनके काव्य संग्रह 'सियाह रूद जेरेन मंज' (ब्लैक ड्रिजल में) के लिए देश के सर्वोच्च साहित्यिक पुरस्कार ज्ञानपीठ से सम्मानित किया गया।

ट्रांसलेटर के रूप में, उन्होंने मूल पंजाबी से कश्मीरी में बाबा फरीद की सूफी कविता का उत्कृष्ट अनुवाद किया। कैमस और सात्र्र का उनकी कविताओं पर कुछ प्रभाव पड़ा, जबकि दीना नाथ नादिम का प्रभाव उनकी कविताओं पर भी विशेष रूप से पहले के कार्यों में दिखाई देता है।


09 Jan 2023, 12:58 PM

बिहार में कोहरे के कारण ट्रक और बाइक की टक्कर में 3 की मौत

बिहार के गया जिले के चंदौती थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह एक ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक पर सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक, चंदौती थाना क्षेत्र के गया - टेकारी मार्ग पर केवाली गांव के समीप ट्रक और बाइक की सीधी टक्कर में तीन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पंचानपुर क्षेत्र के विशुनगंज गांव निवासी सादिक अंसारी, मोहम्मद तंजीर उर्फ छोटू एवं मोहम्मद मिस्बाह तीनों सोमवार की अहले सुबह घर से एक ही बाइक पर सवार होकर गया रेलवे स्टेशन जा रहे थे।

09 Jan 2023, 12:41 PM

कोहरे और अन्य परिस्थितियों की वजह से आज कुल 267 ट्रेनें रद्द हुई हैं 


09 Jan 2023, 12:10 PM

प्रवासी भारतीय दिवस पर मध्य प्रदेश के पूर्व CM कमलनाथ बोले- पिछले 18 साल में राज्य में कितना निवेश आया उसके आंकड़े सबको पता

प्रवासी भारतीय दिवस पर मध्य प्रदेश के पूर्व CM कमलनाथ ने कहा कि पिछले 18 साल में राज्य में कितना निवेश आया उसके आंकड़े सबको पता है। राज्य में निवेश और निवेशकों का मैं समर्थन करता हूं लेकिन समिट करने से विश्वास नहीं बनता। समिट तो एक इवेंट होता है। निवेश तब आएगा जब निवेशकों को भरोसा होगा।

09 Jan 2023, 12:00 PM

घने कोहरे के चलते करीब 40 फीट नीचे गिरा टमाटर से भरा कैंटर, 2 घायल

घने कोहरे के चलते एक के बाद एक एक्सीडेंट के मामले सामने आ रहे हैं। बीती शाम से ग्रेटर नोएडा, नोएडा समेत कई इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है। ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो पॉइंट पर टमाटर से भरा कैंटर करीब 40 फीट नीचे गिर गया। कैंटर में मौजूद ड्राइवर और क्लीनर को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टमाटर से भरा आईसर कैंटर ग्रिल तोड़कर घने कोहरे की वजह से नीचे गिर गया। पुलिस के आला अधिकारी समेत नॉलेज पार्क थाना पुलिस मौके पर मौजूद है। पीआरवी व पुलिसकर्मियों ने घायल को निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया है।


09 Jan 2023, 11:35 AM

दिल्ली: कंझावला मामले में कथित तौर पर मृतका अंजलि के घर चोरी हुई

कंझावला मामले में कथित तौर पर मृतका अंजलि के घर चोरी हुई। अंजलि के परिवारजन अनु ने कहा, "पड़ोसियों ने चोरी के बारे में बताया था। यह निधि की साजिश है। वह पकड़े जाने के डर से अपना सामान हमारे घर में रखवाना चाह रही है। पुलिस 8 दिन से हर जगह थी लेकिन कल ही क्यों नहीं थी?"

09 Jan 2023, 10:33 AM

हरियाणा के नारनौल में आज न्यूनतम तापमान 2.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया: आईएमडी


09 Jan 2023, 10:33 AM

दिल्ली में सफदरजंग में न्यूनतम तापमान 3.8 डिग्री सेल्सियस

उत्तरी भारत के कुछ हिस्सों में चल रही शीत लहर के बीच दिल्ली में सफदरजंग में न्यूनतम तापमान 3.8 डिग्री सेल्सियस और पालम में न्यूनतम तापमान 5.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली के अधिकांश स्थानों पर घना कोहरा छाया रहा।

09 Jan 2023, 10:21 AM

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में आज सुबह घना कोहरा छाया रहा


09 Jan 2023, 10:20 AM

जोशीमठ नगर पालिका और आसपास के क्षेत्र में सभी निर्माण कार्य पर अग्रीम आदेश तक रोक लगाई है: DM हिमांशु खुराना

09 Jan 2023, 9:12 AM

उत्तर प्रदेश: कानपुर में शीतलहर जारी होने के साथ-साथ आज सुबह घना कोहरा छाया रहा


09 Jan 2023, 9:12 AM

घने कोहरे के कारण दिल्ली एयरपोर्ट की कम से कम 15 उड़ानें प्रभावित

09 Jan 2023, 9:10 AM

कोहरे के कारण उत्तर रेलवे क्षेत्र में 29 ट्रेनें लेट से चल रही हैं।


09 Jan 2023, 8:43 AM

कोहरे की धुंध ने रोकी ट्रेनों की रफ्तार, यात्री बेहाल, कहा- ठंड की वजह से हो रही दिक्कत

उत्तर प्रदेश:कोहरे की वजह से चंदौली के पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन पर ट्रेनें देर हुईं जिससे लोगों को दिक़्कतें हो रही। एक यात्री ने बताया,"मैं हरिद्वार से आ रही, हमारी ट्रेन 4 घंटे देर है।" एक अन्य यात्री ने बताया,"हमारी ट्रेन 1:30 घंटा देर है। ठंड की वजह से दिक़्कत हो रही।"

09 Jan 2023, 8:07 AM

हरियाणा: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं के साथ पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा की आज की शुरुआत कुरुक्षेत्र से की


09 Jan 2023, 8:03 AM

दिल्ली-NCR में छाया घना कोहरा, कोहरे की वजह से विजिबिलिटी ना के बराबर, इतने डिग्री पहुंचा पारा

उत्तर भारत में सर्दी अपना कहर बरपा रही है। कई राज्यों में सुबह और रात के समय लोगों को घने कोहरे का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली में भी हालात खराब है। सुबह और शाम के वक्त कोहरे के कारण विजिबिलिटी न के बराबर है। मौसम विभाग के मुताबिक 10 जनवरी तक पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के लिए ठंड का रेड अलर्ट जारी किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia