बड़ी खबर LIVE: सीएम अमरिंदर सिंह और राज्यपाल वीपी सिंह ने जलियांवाला बाग के शहीदों को श्रद्धांजलि दी

पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और राज्यपाल वीपी सिंह बदनोर ने जलियांवाला बाग में कैंडल लाइट मार्च में हिस्सा लिया। इस मौके पर जलियांवाला बाग में कैंडल लाइट मार्च का आयोजिन किया गया और मरने वालों की आत्मा की शांति के लिए प्रर्थान की गई।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

12 Apr 2019, 8:37 PM

सीएम अमरिंदर सिंह और राज्यपाल वीपी सिंह ने जलियांवाला बाग के शहीदों को श्रद्धांजलि दी

पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और राज्यपाल वीपी सिंह बदनोर ने जलियांवाला बाग में कैंडल लाइट मार्च में हिस्सा लिया। इस मोके पर कई अन्य नेता भी मौजूद रहे।  13 अप्रैल यानी कल को जलियांवाला बाग नरसंहार के 100 साल पूरे हो जाएंगे। इस मौके पर जलियांवाला बाग में कैंडल लाइट मार्च का आयोजिन किया गया और मरने वालों की आत्मा की शांति के लिए प्रर्थान की गई।

12 Apr 2019, 7:29 PM

बड़ी खबर LIVE: इंडोनेशिया के सुलेवासीमें आया 6.8 तीव्रता का भूकंप, सुनामी की चेतावनी जारी

इंडोनेशिया के सुलेवासी में शुक्रवार शाम 5.10 बजे एक जोरदार भूकंप आया। भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 6.8 मापी गई। भूकंप के बाद इंडोनेशिया ने सुनामी की चेतावनी जारी की है। आपदा प्रबंधन विभाग ने सेंट्रल सुलेवासी के लोगों से इलाका खाली करने के लिए कहा है।

12 Apr 2019, 6:52 PM

श्रीनगर में सीआरपीएफ बंकर पर पेट्रोल बम फेंका, जवान घायल

श्रीनगर के पुराने इलाके गोजवारा में पेट्रोल बम से किए गए हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान घायल हो गया। पुलिस ने कहा कि अज्ञात लोगों ने यहां सीआरपीएफ के बंकर पर बम फेंका जिससे एक जवान घायल हो गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “सीआरपीएफ का एक जवान मामूली रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”


12 Apr 2019, 6:48 PM

इंडोनेशिया के सुलेवासी में आया 6.8 तीव्रता का भूकंप, जारी की गई सुनामी की चेतावनी

इंडोनेशिया के सुलेवासी में शुक्रवार शाम 5.10 बजे एक जोरदार भूकंप आया। भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 6.8 मापी गई। भूकंप के बाद इंडोनेशिया ने सुनामी की चेतावनी जारी की है। आपदा प्रबंधन विभाग ने सेंट्रल सुलेवासी के लोगों से इलाका खाली करने के लिए कहा है।

12 Apr 2019, 5:04 PM

मुंबई में जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन, सैलरी नहीं मिलने से नाराज

मुंबई में जेट एयरवेज के ग्राउंड स्टाफ ने सैलरी नहीं मिलने से नाराज होकर प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने कहा, “हमें हमारी सैलरी दी जाए। हम अपनी सैलरी के बारे में जानना चाहते हैं। हमें सैलरी नहीं मिली है। सैलरी नहीं मिलने से हम दैनिक जीवन में बहुत सारी समस्याओं का सामना कर रहे हैं।”


12 Apr 2019, 4:09 PM

झारखंड: नक्सलियों ने 3 इमारतों को विस्फोट कर उड़ाया

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में नक्सलियों ने वन विभाग की तीन इमारतों को धमाका कर उड़ा दिया है। खबरों के मुताबिक, नक्सलियों ने सबसे पहले वन सुरक्षा कर्मियों की दो इमारतों को उड़ाया। इसके बाद कुइरा वन क्षेत्र में तीसरे भवन को ब्लास्ट कर उड़ा दिया। धमाके में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। नक्सलियों ने मौके पर एक पर्चा छोड़ा है, जिसमें लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की बात कही गई है।

बड़ी खबर LIVE: सीएम अमरिंदर सिंह और राज्यपाल वीपी सिंह ने जलियांवाला बाग के शहीदों को श्रद्धांजलि दी
12 Apr 2019, 3:40 PM

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी को झटका, ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा

बीजेपी को हिमाचल प्रदेश में बड़ा झटका लगा है। राज्य सरकार में मंत्री अनिल शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अनिल शर्मा ने ऊर्जा मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है।


12 Apr 2019, 3:01 PM

एआआईए ने नकली नोट जब्त करने के मामले में पूरक चार्जशीट दाखिल कर दिया है

12 Apr 2019, 2:26 PM

हास्य कवि प्रदीप चौबे का निधन

मशहूर हास्य कवि प्रदीप चौबे का हार्ट अटैक के बाद निधन हो गया है। वह 70 साल के थे। गुरुवार रात को उन्होंने ग्वालियर में आखिर सांस ली। प्रदीप चौबे पिछले काफी दिनों से कैंसर से पीड़ित थे और उनका इलाज चल रहा था। गुरुवार को ही उन्हें निजी अस्पताल से छुट्टी मिली थी। घर पर देर रात घबराहट होने के बाद उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। देर रात करीब 2 बजे के आसपास उनका निधन हो गया


12 Apr 2019, 2:21 PM

हरियाणा: कर्नाल में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज, छात्र की मौत के बाद कर रहे थे प्रदर्शन

हरियाणा के कर्नाल में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। छात्र की मौत के बाद लोग प्रदर्शन कर रहे थे, जिन पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।

12 Apr 2019, 2:09 PM

आंध्र प्रदेश: अनंतपुर में मिनी बस और लॉरी की टक्कर में 7 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश में अनंतपुर में मिनी बस और लॉरी की टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में 9 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह हादसा एनएच-42 पर हुआ है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


12 Apr 2019, 1:54 PM

सीबीआई विवाद: राकेश अस्थाना पर दर्ज एफआईआर की जांच के लिए सीबीआई ने कोर्ट से और वक्त मांगा

12 Apr 2019, 12:21 PM

बीजेपी की सहयोगी दल के नेता के भाई ने पाक अफसर को किया सम्मानित, सवाल पूछने पर पत्रकार से की बदसलूकी

बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिरोमणि अकाली दल दिल्ली के नेता परमजीत सरना के भाई हरविंदर सिंह सरना ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई के पत्रकार के साथ हाथापाई की है। दरअसल हरविंदर सिंह सरना ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त सोहेल महमूद के लिए फेयरवेल रिसेप्शन रखा, इस बारे में जब पत्रकार ने बात की और मौके का वीडियो बनाने की कोशिश की तो सरना भड़क गए और उन्होंने ने एएनआई के कैमरामैन को धक्का देकर भगा दिया।

शिरोमणि अकाली दल दिल्ली में पाक उच्चायुक्त सोहेल महमूद को सम्मानित कर रहा है। इससे पहले शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सरना ने एक अंग्रेजी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा, 'हम एक छोटा सा रिसेप्शन दे रहे हैं, क्योंकि वह पाकिस्तान के विदेश सचिव बन गए हैं।”


12 Apr 2019, 11:07 AM

दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट परिसर में एक व्यक्ति ने अपना हाथ काटा

12 Apr 2019, 10:47 AM

पाकिस्तान के क्वेटा में हुए धमाके की तस्वीरें


12 Apr 2019, 10:39 AM

पाकिस्तान के क्वेटा में हुए बम धमाके में मरने वालों की संख्या 16 हुई

पाकिस्तान के क्वेटा के हजारगंजी सब्जी मंडी में हुए बम धमाके में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। धमाके में मरने वालों की संख्या 14 से बढ़कर 16 हो गई है। कई घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

12 Apr 2019, 10:28 AM

जुमे की सुबह पाकिस्तान में बम धमाका, 14 लोग मारे गए, कई घायल

पाकिस्तान के क्वेटा के हजारगंजी सब्जी मंडी में धमाका हुआ है। धमाके में 14 लोगों के मारे जानी खबर है। इससे पहले खबर आई थी कि धमाके में 8 लोगों की मौत हुई है। ब्लास्ट में कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


12 Apr 2019, 10:16 AM

पाकिस्तान: क्वेटा के हजारगंजी सब्जी मंडी में धमाका, कम से कम 8 लोगों की मौत, कई घायल

12 Apr 2019, 9:57 AM

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में पुलिस कर्मियों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 10 पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में पुलिस कर्मियों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस हादसे में 10 पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ये पुलिस कर्मी श्रीनगर से दांगीवाचा जा रहे थे इसी दौरान बारामूला में इनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।


12 Apr 2019, 9:19 AM

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में सीमा पर पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन

12 Apr 2019, 9:12 AM

दिल्ली के कई इलाकों में हलकी बारिश


12 Apr 2019, 9:08 AM

दिल्ली: नरेला में चोर होने के शक में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या

दिल्ली के नरेला इसाके में चोर होने के शक में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। केस दर्ज इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

12 Apr 2019, 7:55 AM

राजस्थान के मसूदा में बीजेपी के दो गुट भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे

राजस्थान के अजमेर के मसूदा में बीजेपी के दो गुट आपस में भिड़ गए। इसके बाद दोनों गुटों में जमकर लात-घूंसे चले। पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बीजेपी कार्यकर्ता एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि मसूदा में गुरुवार को बीजेपी प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के चुनाव प्रचार के दौरान मसूदा की पूर्व विधायक सुशील कंवर पलाड़ा के पति भंवर सिंह पलाड़ा और हाल ही में बीजेपी में शमिल हुए नवीन शर्मा और उनके समर्थकों में झड़प हो गई। इस दौरान मौके पर बीजेपी के बड़े नेता भी मौजूद थे

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */