बड़ी खबर LIVE: गुवाहाटी में एक मॉल के बाहर ग्रेनेड से हमला, 6 लोग घायल, इलाके को खाली कराया गया

असम की राजधानी गुवाहाटी में जू रोड स्थित एक मॉल के बाहर ग्रेनेड से हमला हुआ है। इस घटना में 6 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भार्ती कराया गया है। पुसिल घटना स्थल पर पहुंच गई है। पूरे इलाके को खाली करा लिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

15 May 2019, 8:44 PM

गुवाहाटी में एक मॉल के बाहर ग्रेनेड से हमला, 6 लोग घायल, इलाके को खाली कराया गया

असम की राजधानी गुवाहाटी में जू रोड स्थित एक मॉल के बाहर ग्रेनेड से हमला किया गया है। इस घटना में 6 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भार्ती कराया गया है। पुसिल घटना स्थल पर पहुंच गई है। पूरे इलाके को खाली करा लिया गया है।

15 May 2019, 6:49 PM

बिहार: सीवान में पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ हत्याकांड के गवाह की हत्या

बिहार के सीवान में पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ हत्याकांड के गवाह श्याम बाबू की बाइक सवार हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या की खबर है।

15 May 2019, 6:07 PM

पाकिस्तान की एफ-16 मार गिराने वाली अभिनंदन की यूनिट अब ‘फाल्कन स्लेयर्स’ के नाम से जानी जाएगी

पाकिस्तान के एफ-16 लड़ाकू विमान को मार गिराने वाली भारतीय वायुसेना की श्रीनगर स्थित 51वीं स्कॉवड्रन को अब 'फाल्कन स्लेयर्स' के नाम से भी जाना जायेगा। अभी तक इस यूनिट को स्वार्ड आर्म के नाम से जाना जाता था। इसी यूनिट के वीर विंग कमांडर अभिनंदन ने भारतीय विमान मिग-16 से पाकिस्तानी विमान एफ-16 को मार गिराया था।


15 May 2019, 4:57 PM

राजस्थान बोर्ड ने 12वीं साइंस और कॉमर्स की परीक्षा का रिजल्ट जारी किया

राजस्थान बोर्ड ने 12वीं साइंस और कॉमर्स की परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। छात्र 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट राजस्थान बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rajresults.nic.in और rajeduboard.rajasthan.gov.in पर देख सकते हैं।

15 May 2019, 4:46 PM

रुकावट के बाद दिल्ली की ब्लू लाइन मेट्रो सेवा एक बार फिर से शुरू


15 May 2019, 4:37 PM

वीडियोकॉन लोन केस में ईडी ने चंदा कोचर और उनके पति से तीसरे दिन भी की पूछताछ

आईसीआईसीआई-वीडियोकॉन लोन केस में ईडी के अधिकारियों ने आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व प्रमुख चंदा कोचर और उनके पति से तीसरे दिन भी पूछताछ की।

यह मामला 2009 और 2011 के दौरान आईसीआईसीआई बैंक द्वारा वीडियोकॉन समूह को 1,875 करोड़ रुपये के ऋण को मंजूरी देने में वित्तीय अनियमितताओं, भ्रष्ट कार्यवाही से संबंधित है। ईडी को अवैध लेन-देन से संबंधित सबूत मिले थे जिसमें न्यूपावर को करोड़ों रुपये दिए गए थे।

15 May 2019, 4:15 PM

ग्रेटर नोएडा में महिला पर एसिड अटैक के मामले में एनसीडब्ल्यू ने यूपी के डीजीप को पत्र लिखा

ग्रेटर नोएडा में महिला पर एसिड अटैक के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने उत्तर प्रदेश के डीजीप को पत्र लिखा है। आयोग ने पत्र में लिखा कि राज्य में एसिड की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने के लिए कार्रवाई की जाए। साथ ही आयोग ने यह मांग की है कि उसे जल्द से जल्द मामले की विस्तृत कार्रवाई की जानकारी दी जाए। आज पीड़ित को देखने के लिए एनसीडब्ल्यू की एक टीम ग्रेटर नोएडा गई थी।


15 May 2019, 3:19 PM

केरल: तिरुवनंतपुरम में मां-बेटी ने की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस 4 लोगों से पूछताछ कर रही

15 May 2019, 1:50 PM

आतंकी हाफिज सईद का साला अब्दुल रहमान मक्की पाकिस्तान में गिरफ्तार, मुंबई हमले में है मोस्ट वांटेड

आतंकी हाफिज सईद का साला अब्दुल रहमान मक्की को पाकिस्तान में गिरफ्तार किया गया है। अब्दुल रहमान मक्की मुंबई हमले में मोस्ट वांटेड है। खबरों के मुताबिक, मक्की की गिरफ्तारी पंजाब प्रांत के गुजरांवाला से हुई है। गिरफ्तारी के बाद मक्की को फिलहाल लाहौर की जेल में रखा गया है।

बताया जा रहा है कि मक्की ने गुजरांवाला में सरकार के प्रतिबंधित संगठनों के खिलाफ बयान दिया था। मक्की ने अपने बयान में फाइनेंसियल एक्शन टास्क फोर्स के दिशा-निर्देशों के अनुरूप उठाए गए कदमों की भी आलोचना की थी। खबरों के मुताबिक, मक्की जमात-उद-दावा और फलाह-ए-इंसानियत फाउंडेशन के लिए फंड जुटा रहा था।


15 May 2019, 1:44 PM

यूपी के मुजफ्फरनगर में फैक्ट्री में फटा सिलेंडर, 6 मजदूर गंभीर रूप से झुलसे

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना इलाके में फैक्ट्री में सिलेंडर फटने से 6 मजदूर झुलस गए हैं। गंभीर हालत में मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि इस फैक्ट्री में पुराने सिलेंडर की रिपेयरिंग की जाती है।

15 May 2019, 11:33 AM

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बेखौफ बदमाशों ने आरटीआई कार्यकर्ता को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के ढिंढावली गांव में बदमाशों ने आरटीआई कार्यकर्ता को गोली मार दी है। पुलिस के मुताबिक चार लोगों ने आरटीआई कार्यकर्ता कृष्णपाल पर फायरिंग की और फरार हो गए। गंभीर हालत में कृष्णपाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


15 May 2019, 10:13 AM

महाराष्ट्र: ठाणे पूर्व में एक फ्लैट में 50 साल के व्यक्ति का शव मिला

15 May 2019, 10:10 AM

दिल्ली में बारिश के बाद सड़कों पर लगा जाम


15 May 2019, 9:35 AM

कोलकाता हिंसा का वीडियो आया सामने, भगवा पहने हुड़दंगी कर रहे हैं तोड़फोड़

कोलकाता में बुधवार शाम हुई हिंसा का जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ दिख रहा है कि बीजेपी का झंडा उठाए भगवा पहने हुड़दंगी तोड़फोड़ और पथराव कर रहे हैं।

15 May 2019, 9:19 AM

दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, कई जगह जाम लगा, गर्मी से राहत

दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में आज सुबह से झमाझम बारिश हो रही है। इसके चलते कई इलाकों में जाम लगने की खबरें हैं। साथ ही लोगों को गर्मी से राहत मिली है।


15 May 2019, 9:00 AM

रायबरेली फायरिंग के बाद किडनैप जिला पंचायत सदस्यों का अभी तक पता नहीं

रायबरेली जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ आए अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग करने जा रहे पंचायत सदस्यों का फायरिंग कर अपहरण कर लिया गया था। इन सदस्यों का अभी तक कोई पता नहीं चला है। इस बीच एक घायल सदस्य का इलाज जारी है।

15 May 2019, 7:59 AM

हरियाणा के झज्जर में बीजेपी समर्थक ने अपने चचेरे भाई को मारी गोली, भाई ने कांग्रेस को दिया था वोट

हरियाणा के झज्जर में एक व्यक्ति ने उस वक्त अपने चचेरे भाई को गोली मार दी जब उसे पता चला कि उसके चचेरे भाई ने कांग्रेस को वोट दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी बीजेपी समर्थक है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */