बड़ी खबर LIVE: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत    

डीसीपी साउथ दिल्ली विजय कुमार ने बताया कि उत्तर प्रदेश के पूर्व दिवंगत और उत्तराखंड के सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी को मैक्स साकेत अस्पताल में मृत लाया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

16 Apr 2019, 6:48 PM

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के दिवंगत सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत

डीसीपी साउथ दिल्ली विजय कुमार ने बताया कि उत्तर प्रदेश के पूर्व दिवंगत और उत्तराखंड के सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी को मैक्स साकेत अस्पताल में मृत लाया गया है।

गौरतलब है कि साल 2008 में रोहित शेखर ने एनडी तिवारी को अपना जैविक पिता बताते हुए मुकदमा कर दिया था। काफी बवाल और डीएनए टेस्ट के बाद तिवारी ने उन्हें अपना बेटा मान लिया था। लेकिन शेखर को एनडी तिवारी को अपना पिता साबित करने के लिए लंबी अदालती लड़ाई लड़नी पड़ी थी। एनडी तिवारी ने रोहित तिवारी की मां उज्जवला शर्मा से 88 साल की उम्र में शादी की थी।

16 Apr 2019, 6:25 PM

योगीराज में पंचायत का तुगलकी फरमान, प्रेमी युगल को एक घंटे तक गांववालों के सामने बनाया मुर्गा

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पंचायत ने एक प्रेमी युगल को तालिबानी स्टाइल में सजा सुनाई। बताया जा रहा है कि युवक और महिला को पूरे गांव के सामने एक घंटे तक मुर्गा बनने का फरमान सुनाया गया। खबरों के मुताबिक, कुछ दिन पहले महिला अपने प्रेमी संग फरार हो गई थी। जब फरार महिला और उसका प्रेमी गांव वापस लौटे तो घरवाले पुलिस में शिकायत करने की बात करने लगे। लेकिन इस मामले को लेकर गांव में पंचायत बैठी और पंचायत में यह फैसला सुनाया गया।

16 Apr 2019, 6:25 PM

मैड्रिड: बम की धमकी के बाद दूतावासों की इमारत खाली कराई गई


16 Apr 2019, 5:33 PM

किराया बहुत ज्यादा न बढ़ायें एयरलाइंस : डीजीसीए

नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने विमान सेवा कंपनियों को निर्देश दिया है कि वे मांग बढ़ने के बावजूद किराया बहुत ज्यादा न बढ़ायें। नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने मंगलवार सुबह नागर विमानन सचिव प्रदीप सिंह खरोला को निर्देश दिया था कि वे वित्तीय संकट से गुजर रही निजी विमान सेवा कंपनी जेट एयरवेज से जुड़े मुद्दों की समीक्षा करें।

16 Apr 2019, 3:18 PM

जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में दिन का कर्फ्यू हटाया गया

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आरएसएस नेता की हत्या के बाद लगाए गए कर्फ्यू को एक हफ्ते बाद यानी आज 16 को अप्रैल हटा लिया गया है। हालांकि, अधिकारियों ने कहा कि अगले आदेश तक रात का कर्फ्यू जारी रहेगा।


16 Apr 2019, 2:57 PM

यूपी: बलरामपुर में ट्रैक्टर-ट्रॉली से बाइक की टक्कर, 2 की मौत, एक घायल

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के तुलसीपुर थाना इलाके में ट्रैक्टर-ट्रॉली से टक्कर में बाइक पर सवार एक गन्ना पर्यवेक्षक समेत दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक युवक को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

16 Apr 2019, 2:10 PM

यूपी के बांदा में बोरवेल में गिरे 1 साल के मासूम को सुरक्षित निकाला गया बाहर

उत्तर प्रदेश के बांदा के पचोखर गांव में बोरवेल में गिरे एक साल के बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला लिया गया है। बोरवेल में गिरने के 2 घंटे के भीतर ही रेस्क्यू टीम बच्चे को बाहर निकालने में कामयाब रही। बच्चे को अस्पताल ले जाया गया है।


16 Apr 2019, 11:41 AM

मस्जिद में महिलाओं के प्रवेश का मामला: सुप्रीम कोर्ट का केंद्र, महिला आयोग, एआईएमपीएलबी को नोटिस

मस्जिद में महिलाओं के प्रवेश नहीं करने देने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार, राष्ट्रीय महिला आयोग, ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड और केंद्रीय वक्फ परिषद को नोटिस जारी किया है। मुस्लिम महिलाओं को मस्जिदों में प्रवेश करने और नमाज अदा करने की अनुमति देने की मांग करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई है।

16 Apr 2019, 10:53 AM

तमिलनाडू में महिला के साथ रेप कर उसे और उसके प्रेमी को मारने वाले दोषी की फांसी पर सुप्रीम कोर्ट से रोक


16 Apr 2019, 10:28 AM

हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया आंधी तूफान का अलर्ट

हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में मौसम विभाग ने आंधी तूफान का अलर्ट जारी किया है। इनमें ऊना, बिलासपुर, कांगड़ा, हमीरपुर, मंडी, सोलन, सिरमौर और शिमला शामिल हैं।

16 Apr 2019, 8:54 AM

उत्तर प्रदेश: बुलंदशहर में हथियारों का जखीरा बरामद

उत्तर प्रदेश की बुलंदशर पुलिस ने हथियारों का जखीरा बरामद किया है। यहां के एसपी ने बताया, “405 अवैध हथियार, 739 कारतूस, 2 करोड़ रुपये की शराब, 1.5 करोड़ रुपये की नगदी पकड़ी गई है।”


16 Apr 2019, 7:38 AM

पेरिस के नोट्रे-डेम चर्च में लगी भीषण आग पर पाया गया काबू

पेरिस के नोट्रे-डेम चर्च में लगी भीषण आग पर काबू पा लिया गया है। चर्च के मुख्य हिस्से में भीषण आग लग गई थी। आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते चर्च का एक हिस्सा जीमन पर आ गिरा था। आग में 850 साल पुरानी इस इमारत की छत पूरी तरह बर्बाद हो गई है।

फ्रांस की राजधानी पेरिस के बीचोंबीच नॉत्रे डेम चर्च को 12वीं शताब्दी में बनाया गया था। इस चर्च में रेनोवेशन का काम चल रहा था। नॉत्रे डेम चर्च पर्यटकों का प्रमुख आकर्षण है। बता दें कि इस इमारत को यूनेस्को द्वारा धरोहर की सूची में शामिल किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia