बड़ी खबर LIVE: मुजफ्फरपुर अस्पताल में स्वास्थ्य मंत्री के सामने मरीज के परिजनों का हंगामा, कहा- नहीं हो रही सुनवाई

मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से 80 लोगों की जान जा चुकी है। यहां के श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में मरीज लगातार डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। अस्पताल में केंद्रीय स्वस्थ्य मंत्री हर्षवधर्न के सामने मरीजों के परिजनों ने हंगामा किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

16 Jun 2019, 4:14 PM

पश्चिम बंगाल में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल जारी, सीएम ममता से मिलने के लिए रखी शर्त

पश्चिम बंगाल हड़ताल कर रहे एनआरएस मेडिकल कॉलेज ऐंड हॉस्पिटल के जूनियर डॉक्टर्स सीएम ममता से बातचीत करने के लिए तैयार हो गए हैं, हालांकि उनका कहना है कि मुलाकात बंद कमरे में न होकर मीडिया के कवरेज के लिए खुला होना चाहिए।

16 Jun 2019, 3:28 PM

विपक्ष की आवाज दबाने की हो रही है कोशिश: गुलाम नबी

17 जून को शुरू होने वाले संसद के सत्र से पहले संसद भवन में रविवार को सर्वदलीय बैठक हुई। इस बैठक में सभी दलों के नेता शामिल हुए। इस बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा शामिल हुए। मीटिंग के बाद गुलाम नबी ने कहा कि विचारधारा की लड़ाई थी, है और रहेगी। सेकुलरिज्म जो देश का कल्चर है, उसको बचाने के लिए काम करते रहेंगे। उहोंने कहा कि विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश हो रही है और केंद्रीय संस्थाओं को कमजोर किया जा रहा है।

कांग्रेस नेता ने कहा, “कुछ मुद्दे हैं, जिसपर सरकार को ध्यान देने की जरूरत है। किसान, सूखा और पीने के पानी पर ध्यान देने की जरूरत है। देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी बढ़ी है, उसपर ध्यान देने की जरूरत है।”

गुलाम नबी आजाद ने कहा, “हमने सरकार से कहा कि जब जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव हो सकते हैं, पंचायत के चुनाव हो सकते हैं तो आप विधानसभा के चुनाव क्यों नहीं करा सकते हैं। हम वो सभी कानून पास कराएंग जो जनता के हित में होगी।”

सर्वदलीय बैठक में ये नेता हुए शामिल:

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी, समाजवादी पार्टी के रामगोपाल यादव, पीडीपी प्रमुख फारुख अब्दुल्ला, दीपेन्दू उपाध्याय, अधिरंजन चौधरी, ललन सिंह, गुलाम नबी आजाद, सुप्रिया सुले, अनुप्रिया पटेल, आनंद शर्मा और डी राजा समेत कई नेताओं ने सर्वदलीय बैठक में शिरकत की।

16 Jun 2019, 2:57 PM

मोदी ने ‘एक देश, एक चुनाव’ के मुद्दे पर 19 जून को सभी दलों के अध्यक्षों की बैठक बुलाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘एक देश, एक चुनाव’ के मुद्दे पर 19 जून को सभी दलों के अध्यक्षों की बैठक बुलाई है।


16 Jun 2019, 1:57 PM

मुजफ्फरपुर अस्पताल में स्वास्थ्य मंत्री के सामने मरीज के परिजनों का हंगामा, कहा- नहीं हो रही सुनवाई

मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से अब तक 80 लोगों की जान जा चुकी है। यहां के श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में मरीज लगातार डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। अस्पताल में केंद्रीय स्वस्थ्य मंत्री हर्षवधर्न के सामने मरीजों के परिजनों ने हंगामा किया। एक परिजन ने कहा कि नेता आते हैं और चले जाते हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

16 Jun 2019, 1:35 PM

दिल्ली: संसद में सर्वदलीय बैठक जारी


16 Jun 2019, 1:27 PM

दिल्ली: सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए पीएम मोदी संसद पहुंचे

16 Jun 2019, 12:50 PM

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने अपनी टीम को गुड लक कहा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने ट्वीट कर अपनी टीम से कहा, “भले ही भारत पसंदीदा हो, लेकिन खोने के सभी डर को दूर कर दें। बस अपना सर्वश्रेष्ठ दें और आखिरी गेंद तक लड़ें। इसके बाद जो भी हो, उसे सच्चे खिलाड़ियों की तरह स्वीकार करें। देश की प्रार्थना आप सभी के साथ है, गुड लक।”


16 Jun 2019, 12:46 PM

पाकिस्तान के हवाई क्षेत्र 28 जून 2019 तक सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए बंद रहेगा

16 Jun 2019, 12:24 PM

उत्तर प्रदेश: यमुना एक्सप्रेस-वे पर पर ट्रक से टकराई कार, 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक कार ट्रक से टकराई गई है। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है।

बड़ी खबर LIVE: मुजफ्फरपुर अस्पताल में स्वास्थ्य मंत्री के सामने मरीज के परिजनों का हंगामा, कहा- नहीं हो रही सुनवाई

16 Jun 2019, 11:55 AM

जल्द बनेगा राम मंदिर: उद्धव ठाकरे

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के बाद कहा, “कल से संसद का सत्र शुरू हो रहा है। संसद में कदम रखने से पहले शिवसेना के संसद रामलला का आशीर्वाद लेने आए हैं। हमारा मानना है कि जल्द ही राम मंदिर का निर्माण होगा।”

16 Jun 2019, 11:50 AM

जम्मू-कश्मीर में हो सकता है आईईडी धमाका, घाटी में कड़ी की गई सुरक्षा-व्यस्था

जम्मू-कश्मीर में आईईजी धमके की धमकी की सूचना के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खबरों के मुताबिक, पाकिस्तान ने भारत को यह जानकारी दी है कि पुलवामा में हमला हो सकता है। खबरों के अनुसार, आतंकी जाकिर मूसा की हत्या का बदला लेना चाहते हैं। इस सूचान के बाद घाटी में सुरक्षा कड़ी की गई है।


16 Jun 2019, 11:39 AM

मुजफ्फरपुर: केंद्रीय स्वस्थ्य मंत्री हर्षवर्धन जायजा लेने श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पहुंचे

बिहार में चमकी बुखार से हो रही मौत के बीच हालात की समीक्षा के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पहुंचे हैं। मुजफ्फरपुर में इस बीमारी से मौतों का आंकड़ा बढ़कर 80 हो गया है।

16 Jun 2019, 11:35 AM

महाराष्ट्र कैबिनेट का हुआ विस्तार


16 Jun 2019, 11:34 AM

दिल्ली: संसद सत्र शुरू होने से पहले सर्वदलीय बैठक

संसद सत्र शुरू होने से पहले संसद में सर्वदलीय बैठक हो रही है। सभी दलों के नेता बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। एसपी नेता राम गोपाल यादव, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और राज्यसभा में बीजेपी नेता थावर चंद गहलोत बैठक में शामिल हैं। 17 जून से संसद का सत्र शुरू हो रहा है।

16 Jun 2019, 11:23 AM

बिहार के अस्पतालों में वर्तमान में आपातकाल की तुलना में कम बेड और आईसीयू हैं: सरकार

मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से दर्जनों बच्चों की जान जा चुकी है। मरीज स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप लगा रहै हैं। इस बीच राज्य के स्वस्थ्य मंत्री ने भी गलती मान ली है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में आपातकाल की तुलना में कम बेड और आईसीयू हैं।


16 Jun 2019, 11:13 AM

यूपी: भरतीय टीम की जीत के लिए गोरखपुर में विशेष पूजा

16 Jun 2019, 11:10 AM

अयोध्या में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रामलला के किए दर्शन


16 Jun 2019, 11:08 AM

बिहार में ‘चमकी’ से अब तक 80 से ज्यादा लोगों की मौत, मुजफ्फरपुर अस्पताल में बड़ी लापरवाही!

बिहार में अब तक चमकी बुखार से 80 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। बसे ज्यादा मौत मुजफ्फरपुर में हुई है। यहां के श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में सैकड़ों मरीज भर्ती हैं। अस्पताल में लगातार मरीजों की मौत हो रही है। वहीं मरीजों के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। एक मरीज के पिता ने कहा, “अस्पताल में कोई व्यवस्था ठीक नहीं हैं। डॉक्टर ठीक से ध्यान नहीं रख रहे हैं। हर घंटे बच्चों की मौत हो रही है। रात में 12 बजे के बाद अस्पताल में कोई डॉक्टर नहीं रहता। सिर्फ कुछ नर्स ड्यूटी पर रहती हैं।”

16 Jun 2019, 9:52 AM

दिल्ली में बदला मौसम का मिजाज, आसमान में छाए बादल


16 Jun 2019, 9:42 AM

बिहार के गया में गर्मी 12 लोगों की मौत पर स्वास्थ्य मंत्री ने दुख जताया

बिहार के गया में लू से 12 लोगों की मौत पर स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा, “गया में लू से 12 लोगों की मौत हो गई, यह बेहद दुख की बात है। मैं लोगों से अपील करना चाहूंगा की जब तक गर्मी कम न हो जाए, दिन में घर से बाहर न निकलें।”

16 Jun 2019, 9:24 AM

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पहुंचे अयोध्या


16 Jun 2019, 8:54 AM

बिहार में चमकी बुखार से अब तक 80 लोगों की मौत

16 Jun 2019, 8:50 AM

भारत और पाकिस्त के मैच से पहले वाराणसी में इंडियन टीम के लिए खास आरती


16 Jun 2019, 8:47 AM

आईआईसीसी वर्ल्ड 2019: भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला आज

आईआईसीसी वर्ल्ड 2019 का महामुकाबला आज खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान की टीमें मैनचेस्टर के ओल्ड ट्राफोर्ड मैदान पर भिड़ेंगी।

16 Jun 2019, 8:32 AM

बिहार में चमकी बुखार के बाद भीषण गर्मी का कहर, लू लगने से 24 घंटे में 43 लोगों की मौत

बिहार में चमकी बुखार के बाद भीषण गर्मी और लू का कहर देखने को मिला है। लू से पिछले 24 घंटे में 43 लोगों की मौत हो गई है। अब तक पूरे राज्य की बात करें तो लू लगसे से 50 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। औरंगाबाद में सबसे ज्यादा 33 लोगों की मौत हुई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */