बड़ी खबर LIVE: जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ तीन आतंकी ढेर

जम्‍मू और कश्‍मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षा बलों ने अब तक तीन आतंकियों को मार गिराया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

16 May 2019, 9:37 PM

हैदराबाद में टूरिस्ट वीजा पर आए 38 वर्षीय रूसी नागरिक की सन स्ट्रोक से मौत

16 May 2019, 8:04 PM

जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ तीन आतंकी ढेर

जम्‍मू और कश्‍मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षा बलों ने अब तक तीन आतंकियों को मार गिराया है।

16 May 2019, 7:47 PM

गुवाहाटी ग्रेनेड ब्लास्ट मामले में उल्फा के दो संदिग्ध गिरफ्तार, पिस्टल और बम बनाने का सामान बरामद

गुवाहाटी पुलिस ने कल हुए ग्रेनेड ब्लास्ट मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक महिला और एक पुरुष है। उनके पास से एक 9 एमएम पिस्टल, 25 कारतूस और बम बनाने का सामान और 20 किलो गन पाउडर भी बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि उसने इस मामले को सुलझा लिया है।


16 May 2019, 7:00 PM

जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

जम्‍मू और कश्‍मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। अब तक की मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है, जिसमें एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है।

16 May 2019, 4:41 PM

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा के जंगलों में आंतकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के जंगलों में गुरुवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस के एक विशेष अभियान दल (एसओजी) ने कांडी जंगल के क्षेत्र को घेर लिया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "जैसे ही छिपे हुए आतंकवादियों के चारों ओर घेराबंदी कड़ी की गई, उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई जो अभी भी जारी है।"

इससे पहले पुलवामा में हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए और सेना का एक जवान शहीद हो गया। इसके अलावा एक नागरिक की भी मौत हो गई। मारे गए आतंकवादियों में जेईएम का एक शीर्ष कमांडर भी शामिल था जिसकी पहचान खालिद भाई के रूप में की गई थी।

पुलिस ने कहा कि वह एक पाकिस्तानी था जो साल 2017 में लेथपोरा सीआरपीएफ शिविर में हुए आतंकी हमले का मास्टरमांइड था। उस हमले में सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए थे।


16 May 2019, 1:01 PM

जम्मू-कश्मीर के डोडा में एक शख्स की हत्या के बाद बवाल, हिंसा के बाद कर्फ्यू लागू, सेना को बुलाया गया

जम्मू-कश्मीर में डोडा जिले के भदरवाह कस्बे में गुरुवार को हिंसा फैलने के बाद प्रशासन ने कर्फ्यू लगा दिया है और सेना को बुला लिया है।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि भदरवाह में गुरुवार तड़के अज्ञात हमलावरों द्वारा स्थानीय निवासी नईम शाह की गोली मारकर हत्या करने के बाद दो गुटों में संघर्ष शुरू हो गया था। पुलिस को शाह का शव कस्बे के नाल्थी पुल क्षेत्र में मिला था।

प्रशासन ने शहर में शांति कायम रखने में अपनी मदद के लिए सेना को बुला लिया है। अधिकारियों ने कहा कि अगला आदेश आने तक कर्फ्यू लगा रहेगा।

पुलिस नागरिक की हत्या की जांच कर रही है और प्रशासन ने लोगों से सांप्रदायिक सौहाद्र्र कायम रखने की अपील की है।

16 May 2019, 11:59 AM

दिल्ली: बेखौफ दमाशों का आतंक, महिला से चेन छीन ले गए बदमाश, वारदात सीसीटीवी में कैद


16 May 2019, 11:57 AM

जम्मू-कश्मीर: उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों की आतंकियों से मुठभेड़

16 May 2019, 11:55 AM

नेपाल: दो भारतीय पर्वतारोहियों की मौत,

नेपाल में दुनिया के तीसरे सबसे ऊंचे पर्वत पर अभियान के दौरान कंचनजंगा पर्वत के शिखर के पास दो भारतीय पर्वतारोहियों की मौत हो गई है।


16 May 2019, 11:37 AM

सीटीईटी में 10 प्रतिशत आरक्षण को लेकर चुनाव आयोग ने केंद्र को जारी किया नोटिस

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र, सीबीएसई से केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा में आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण की मांग करने संबंधी याचिका पर जवाब देने को कहा है।

16 May 2019, 11:29 AM

अलवर गैंगरेप के दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई: राहुल गांधी

राजस्थान के अलवर गैंगरेप पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बयान दिया है। राहुल गांधी ने कहा, “मैंने इस घटना के बारे में सुना। मैंने अशोक गहलोत जी से बात की। यह मेरे लिए राजनीतिक मुद्दा नहीं है। मैंने परिवार से मुलाकात की है। उन्होंने न्याय की मांग की है, जोकि उन्हें मिलेगा। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।”


16 May 2019, 11:25 AM

हिमाचल प्रदेश: बीजेपी कार्यकर्ताओं को लेकर जा रही बस कुल्लू में पलटी, 7 कार्यकर्ता घायल

हिमाचल प्रदेश में कुल्लू के बंजार क्षेत्र के नागनी गांव के पास बीजेपी कार्यकर्ताओं को लेकर जा रही एक बस पलट गई है। इस हादसे में 7 कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त बस में 45 कार्यकर्ता सवार थे। सभी घायल कार्यकर्ताओं को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

16 May 2019, 9:54 AM

हरियाणा: गुरुग्राम में पिस्टल लहराकर बिना पैसे दिए टोल प्लाजा से कार को निकाल ले गया एक शख्स


16 May 2019, 9:10 AM

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद, 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के दलीपोरा इलाके में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में एक और आतंकी मारा गया है। अब तक तीन आतंकी मारे जा चुके हैं। मुठभेड़ के दौरान एक जवान शहीद हो गया है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ के चलते पुलवामा में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। सर्च ऑपरेशन जारी है।

16 May 2019, 8:04 AM

जम्मू-कश्मीर: मेंढर तहसील के देहरी दबासी में सीमा के पास बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना का जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास एक बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना का एक जवान घायल हो गया। मेंढर तहसील के देहरी दबासी में अग्रिम इलाके में गश्त के दौरान जवान ने बारूदी सुरंग पर पांव रख दिया, जिसके चलते विस्फोट हो गया।


16 May 2019, 7:47 AM

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के दलीपोरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ के चलते पुलवामा में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। सर्च ऑपरेशन जारी है।

खबरों के मुताबिक मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया है। जबकि दो जवान घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान एक स्थानीय नागरिक भी घायल हो गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia