बड़ी खबर LIVE: भोपाल के दशहरा मैदान से राहुल गांधी का संदेश, कांग्रेस एक होकर लड़ेगी और बीजेपी को हराकर रहेगी

मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर सोमवार को भोपाल पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शहर के दशहरा मैदान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस एक होकर चुनाव लड़ेगी और बीजेपी को हराकर रहेगी

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

17 Sep 2018, 6:27 PM

कांग्रेस की सरकार हर वर्ग की सरकारः राहुल गांधी

भोपाल के दशहरा मैदान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सवालों का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सबकी सरकार चलाती है, चाहे वो आदिवासी हों, दलित, ओबीसी या सामान्य वर्ग के लोग हों। उन्होंने कहा, “हमारी सोच है कि मध्य प्रदेश में सबको आवाज मिलनी चाहिए। हम प्रदेश के आदिवासियों का हक पूरा करके देंगे।”

17 Sep 2018, 6:21 PM

आरएसएस में महिलाओं के लिए जगह नहीं, कांग्रेस में ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को जगह देना चेहते हैंः राहुल गांधी

17 Sep 2018, 6:17 PM

भोपाल के दशहरा मैदान से राहुल गांधी का संदेश, कांग्रेस एक होकर लड़ेगी और बीजेपी को हराकर रहेगी

मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर सोमवार को भोपाल पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शहर के दशहरा मैदान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस एक होकर लड़ेगी और बीजेपी को हराकर रहेगी


17 Sep 2018, 6:17 PM

माल्या और मोदीजी के दोस्त नीरव मोदी चोर नहीं, लेकिन कर्ज नहीं चुका पाने वाला किसान चोर हैः राहुल गांधी

17 Sep 2018, 6:10 PM

मेरे लिए जनता पहले, फिर कांग्रेस कार्यकर्ता और उसके बाद आखिर में नेता हैंः राहुल गांधी


17 Sep 2018, 6:08 PM

कांग्रेस की सरकार आने पर गब्बर सिंह टैक्स खत्म होगा: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि जैसे ही 2019 में कांग्रेस पार्टी की सरकार आएगी, वैसे ही गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी) खत्म होगा और सभी वस्तुओं पर एक तरह का जीएसटी लागू होगा।

17 Sep 2018, 6:05 PM

तेल की बढ़ती कीमतों पर पीएम मोदी चुप क्यों?: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने बढ़ती तेल की कीमतों को लेकर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि देश के चौकीदार ने कहा था कि पेट्रोल के दाम बढ़ गये हैं, मैं कम करुंगा। क्या आज देश का चौकीदार एक भी शब्द बोल रहा है?


17 Sep 2018, 6:03 PM

कांग्रेस की सरकार आई तो किसी घोटालेबाज को नहीं छोड़ा जाएगाः राहुल गांधी

17 Sep 2018, 6:01 PM

बीजेपी के मुख्यमंत्री ने हजारों वादे किये, लेकिन युवाओं को रोजगार नहीं दे पा रहेः राहुल गांधी


17 Sep 2018, 5:58 PM

राफेल की कीमत को तीन गुना बढ़ा दिया, लेकिन सवाल पूछने पर नजर नहीं मिला पाते मोदी जीः राहुल गांधी

17 Sep 2018, 5:56 PM

मध्य प्रदेश और देश के युवाओं का हजारों करोड़ चोरी करने वाले माल्या को अरुण जेटली ने भगायाः राहुल गांधी


17 Sep 2018, 5:52 PM

नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला, गरीब लाइन में लगे थे और अमीर बैंक के पीछे से काम करा रहे थेः राहुल गांधी

मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर भोपाल पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शहर के दशहरा मैदान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि इस देश का सबसे बड़ा घोटाला नोटबंदी था। उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या किसी ने विजय माल्या या किसी औऱ अमीर को बैंकों की लाइन में लगे देखा? राहुल गांधी ने कहा कि सिर्फ देश का गरीब और आम आदमी बैंको के बाहर लाइन में लगा था और अमीर लोग बैंकों के पीछे से अपना काम करा रहे थे।

17 Sep 2018, 5:48 PM

कांग्रेस की सरकार आने पर युवाओं को मिलेगा रोजगार, हर चीज पर 'मेड इन मध्य प्रदेश' होगाः राहुल गांधी

मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर सोमवार को भोपाल पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शहर के दशहरा मैदान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज जहां देखों हर जगह. हर चीज मेड इन चाइना लिखा मिलता है। अगर कांग्रेस की सरकार आएगी तो हम युवाओं को रोजगार देंगे और ऐसा माहौल बनाएंगे कि हर चीज के पीछे ‘मेड इन भोपाल’ और ‘मेड इन चीन’ लिखा मिलेगा।


17 Sep 2018, 5:42 PM

देश का चौकीदार घोटालेबाजों से मिला हुआ हैः राहुल गांधी

मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर सोमवार को भोपाल पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विजय माल्या से लेकर राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश का चौकीदार अनिल अंबानी से मिला हुआ है। इससे पहले भोपाल पहुंचे राहुल गांधी ने लालघाटी से दशहरा मैदान तक रोड शो किया, जिसमें हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

17 Sep 2018, 4:27 PM

दिल्ली की अदालत ने आईआरसीटीसी घोटाले में लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के खिलाफ समन जारी किया

दिल्ली की अदालत ने आईआरसीटीसी होटल एलॉटमेंट मनी लॉन्डरिंग केस के सिलसिले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालूप्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और उनके पुत्र तेजस्वी यादव के लिए समन जारी किया है। आरोपियों को 6 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होना होगा।


17 Sep 2018, 3:34 PM

मोदी सरकार की नीयत साफ नहीं: जयराम रमेश

बड़ी खबर LIVE: भोपाल के दशहरा मैदान से राहुल गांधी का संदेश, कांग्रेस एक होकर लड़ेगी और बीजेपी को हराकर रहेगी

जयराम रमेश ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी सरकार की नीयत साफ है तो हम चाहते हैं कि बॉम्बे हाईकोर्ट में विशेष वकील नियुक्त करें, ताकि डीआरआई को दस्तावेज मिले।

17 Sep 2018, 3:32 PM

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि अडानी की कंपनी को कोई राहत नहीं मिलनी चाहिए: जयराम रमेश

बड़ी खबर LIVE: भोपाल के दशहरा मैदान से राहुल गांधी का संदेश, कांग्रेस एक होकर लड़ेगी और बीजेपी को हराकर रहेगी

17 Sep 2018, 3:32 PM

गुजरात सरकार के निर्णय से बैंकों पर 18000 करोड़ का बोझ पड़ेगा: जयराम रमेश

बड़ी खबर LIVE: भोपाल के दशहरा मैदान से राहुल गांधी का संदेश, कांग्रेस एक होकर लड़ेगी और बीजेपी को हराकर रहेगी

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने गुजरात सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले कुछ सालों में जब भी अडानी कंपनी के खिलाफ जांच शुरु होती है, सरकार उसको जल्द से जल्द खत्म करा देती है। उन्होंने कहा कि डीआरआई ने 2014 में कहा कि बिजली उपकरणों के आयात के मामले में 6600 करोड़ का घोटाला है, ये मामला अभी बंद हो चुका है। सरकार के दबाव में आकर कुछ वरिष्ठ अधिकारियों ने तय किया है कि इसमें कोई मामला नहीं बनता तो 6600 करोड़ रुपये के घोटाले की जांच बंद हो गयी।

उन्होंने आगे कहा कि अडानी कंपनी ने 2007 में गुजरात सरकार के साथ बिजली करार किया था, फिर अडानी कंपनी ने कहा कि रुपये 2.40 में हम बिजली नहीं दे सकते। जिसके बाद मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि अडानी की कंपनी को कोई राहत नहीं मिलनी चाहिए और जिस मूल्य पर उन्होंने बिजली बेचने का करार किया था, उसी आधार पर उनको बिजली देना चाहिए

पिछले कुछ समय पहले गुजरात सरकार ने तय किया है कि जो राहत अडानी कंपनी मांग रही है वो दी जायेगी और सुप्रीम कोर्ट के फैसले को नजरअंदाज किया जायेगा। गुजरात सरकार के निर्णय से बैंकों पर 18000 करोड़ का बोझ पड़ेगा

17 Sep 2018, 3:23 PM

गोवा में सरकार होते हुए भी न के बराबर है, हमारे पास संख्या है: कांग्रेस

गोवा में कांग्रेस विधायक दल के नेता चंद्रकांत नवलेकर ने सरकार गठन का दावा पेश करने के बारे में कहा, “हम सबसे बड़ी पार्टी हैं। हमें पहले ही मौका दिया जाना चाहिए था। सरकार किस तरह काम कर रही है। सरकार होते हुए भी न के बराबर है। हमारे पास संख्या है, इसलिए हम दावा कर रहे हैं। राज्यपाल कल यानी मंगलवार को यहां होंगे। तब हम उनसे आग्रह करेंगे।


17 Sep 2018, 2:41 PM

कांग्रेस ने गोवा में सरकार बनाने का दावा किया पेश

गोवा में कांग्रेस ने सरकार बनाने का दावा पेश किया है। कांग्रेस के 14 विधायक सोमवार को राज्यपाल मृदुला सिन्हा से मिलने राजभवन पहुंचे। राज्यपाल के यहां मौजूद नहीं होने पर कांग्रेस का प्रतिनिधित्वमंडल सरकार बनाने का दावा पेश करने वाली चिट्ठी वहीं छोड़कर आया।

17 Sep 2018, 2:27 PM

राहुल गांधी के स्वागत में कार्यकर्ता जगह-जगह ढोल नगाड़े पीट रहे हैं और नृत्य कर रहे हैं


17 Sep 2018, 2:25 PM

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी का जगह-जगह स्वागत करती मध्य प्रदेश की जनता

17 Sep 2018, 2:01 PM

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का रोड शो लाइव देखें


17 Sep 2018, 1:47 PM

भोपाल: राहुल गांधी के रोड शो में बड़ी संख्या में जुटे समर्थक और लोग

राहुल गांधी का रोड शो हवाई अड्डे से शुरू होकर लालघाटी वीआईपी गेस्ट हाउस, रॉयल मार्केट, सदर मंजिल, मोती मस्जिद क्रॉसिंग, कमला पार्क, पॉलिटेक्निक चौराहा, बाणगंगा, रोषनपुरा चौराहा, न्यूमार्केट, नानके पेट्रोल पंप, प्रदेश कांग्रेस कार्यालय, बोर्ड ऑफिस चौराहा, चेतक ब्रिज होते हुए भेल दशहरा मैदान पर जाकर खत्म होगा।

17 Sep 2018, 1:27 PM

मध्य प्रदेश के भोपाल में शुरू हुआ राहुल गांधी का रोड शो

बड़ी खबर LIVE: भोपाल के दशहरा मैदान से राहुल गांधी का संदेश, कांग्रेस एक होकर लड़ेगी और बीजेपी को हराकर रहेगी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को भोपाल पहुंचे। उनका गणेश वंदना और शंखों की ध्वनि के साथ लालघाटी से रोड शो शुरू हो गया है। राहुल गांधी विशेष विमान से भोपाल हवाईअड्डे पहुंचे, जहां कांग्रेस के प्रमुख नेताओं प्रदेशााध्यक्ष कमलनाथ, चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनकी अगवानी की। वे हवाईअड्डे से कार द्वारा लालघाटी चौराहे पर पहुंचें। यहां से उनका रोड शो शुरू हुआ।

राहुल गांधी बस की आगे की सीट पर सवार है और सड़क किनारे खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। बस पूरी तरह से बुलेट प्रूफ है। राहुल के इस प्रवास को 'संकल्प यात्रा' नाम दिया गया है।

कई कार्यकर्ताओं के हाथों में गणेश की प्रतिमाएं हैं। यह रोड शो लगभग 18 किलोमीटर का होगा।

खबरों के मुताबिक, रोड शो लालघाटी से शुरू होकर वीआईपी गेस्ट हाउस, इमामी गेट, सदर मंजिल, कमला पार्क, पॉलिटेक्निक चौराहा, बाण गंगा, रोशनपुरा चौराहा, अपेक्स बैंक, पीसीसी, ज्योति टॉकीज, चेतक ब्रिज, कस्तूरबा नगर तिराहे से अन्ना नगर होते हुए दशहरा भेल मैदान में समाप्त होगा।

राहुल गांधी दशहरा भेल मैदान में पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से संवाद करेंगे। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के अनुसार, इस संवाद कार्यक्रम में 15 से 20,000 कार्यकर्ता हिस्सा लेगें।कांग्रेस की चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार रात को भोपाल पहुंचकर आयोजन स्थल का जायजा लिया और तैयारियों की समीक्षा की। राहुल गांधी के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)


17 Sep 2018, 1:10 PM

भीमा कोरेगांव केस में सुप्रीम कोर्ट ने पांचों एक्टिविस्ट का हाउस अरेस्ट बढ़ाया

सुप्रीम कोर्ट ने पांचों कार्यकर्ताओं की नजरबंदी बढ़ा दी है। इस मामले की अगली सुनवाई बुधवार 19 सितंबर को होगी।

17 Sep 2018, 1:10 PM

सुनवाई के दौरान एएसजी मनिंदर सिंह ने कहा, नक्सल की समस्या गंभीर मामला है

सुनवाई के दौरान अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल (एएसजी) मनिंदर सिंह ने कहा कि नक्सल की समस्या गंभीर मामला है। इस तरह की याचिकाओं को सुना जाएगा तो एक खतरनाक प्रिंसिपल सेट हो जाएगा। उन्होंने सवाल किया कि क्या संबंधित अदालत इस तरह एक मामलों को नहीं देख सकती? हर मामले को सुप्रीम कोर्ट में क्यों?


17 Sep 2018, 12:52 PM

देश कई मोर्चों पर पिछड़ रहा है: अखिलेश यादव

बड़ी खबर LIVE: भोपाल के दशहरा मैदान से राहुल गांधी का संदेश, कांग्रेस एक होकर लड़ेगी और बीजेपी को हराकर रहेगी

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, “सिर्फ राजनैतिक दल ही नहीं, भारत के सभी लोग बीजेपी को उखाड़ फेंकना चाहते हैं। मैं समझता हूं कि आने वाले समय में आप देखेंगे कि एक बहुत अच्छा गठबंधन तैयार होगा। देश कई मोर्चों पर पिछड़ रहा है। मुद्रास्फीति और पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे हैं। हम चाहते हैं कि बीजेपी वाले ऐसा चमत्कार करें, उनकी आर्थिक नीतियों का ऐसा चमत्कार हो कि जितना आज डॉलर में रुपया आ रहा है, एक दिन ऐसा आए कि रुपये में उतने डॉलर आएं।”

17 Sep 2018, 12:41 PM

स्वतंत्रता के मौलिक अधिकार की बुनियाद पर हमनें इस मामले को सुनवाई के लिए स्वीकार किया: दीपक मिश्रा, सीजीआई

भीमा कोरेगांव केस में प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा ने कहा, “हमने इस मामले को स्वतंत्रता के मौलिक अधिकार की बुनियाद पर सुनवाई के लिए स्वीकार किया है, इसमें निष्पक्ष जांच जैसे मुद्दे बाद में आएंगे। इसके साथ


17 Sep 2018, 12:37 PM

अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट में पेपर जमा करते हुए कहा कि इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन करना चाहिए

मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की पैरवी कर रहे अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट में पेपर जमा करते हुए कहा कि इस मामले की जांच स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) का गठन करना चाहिए या कम से कम इस मामले की निगरानी करने के लिए एक कोर्ट होना चाहिए।

अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि ऐसे कई मामले हैं जिनमें एसआईटी का गठन हुआ है या फिर कोर्ट की निगरानी में केस की जांच हुई है।

17 Sep 2018, 12:15 PM

भीमा कोरेगांव केस की जांच एसआईटी या कोर्ट की निगरानी में हो, सुप्रीम कोर्ट से अभिषेक सिंघवी ने की मांग

भीमा कोरेगांव केस में याचिकाकर्ताओं का पक्ष रख रहे वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट से मामले की जांच विशेष जांच टीम (एसआईटी) या कोर्ट की निगरानी में कराने की मांग की।

इस मामले में महाराष्ट्र सरकार का पक्ष रख रहे वरिष्ठ अधिवक्ता तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट से कहा, “आरोपियों को न सिर्फ केस में कथित शिरकत के लिए गिरफ्तार किया गया है, बल्कि वे देश में शांति को बाधित भी करते प्रतीत हो रहे हैं।” उन्होंने कहा जिन्होंने यह याचिका डाली है उन्हें यह भी पता कि मामला क्या है।


17 Sep 2018, 12:00 PM

एनसीपी नेता मजीद मेनन ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा, न वे इधर के रहेंगे, न ही उधर के

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता मजीद मेनन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए टिप्पणी करते हुए कहा, “मोदी जी बोहरा समाज के पास गए, इस विचार से कि शायद मुसलमानों को रिझा लिया जाएगा, लेकिन न वह इधर के रहेंगे, न ही उधर के।”

17 Sep 2018, 11:15 AM

रेवाड़ी गैंगरेप केस में पीड़िता से मिलने पहुंचे रेवाड़ी के डिप्टी कमिश्नर अशोक कुमार शर्मा

रेवाड़ी गैंगरेप केस के बाद पीड़िता से मिलने पहुंचे रेवाड़ी के डिप्टी कमिश्नर अशोक कुमार शर्मा ने कहा, “मैं,पीड़िता के परिवार से मिलने आया था, और उन्होंने अनुरोध किया है कि किसी को भी बिना अनुमति के मिलने नहीं दिया जाए। सो, हम बाहर ही एक केबिन बनवा रहे हैं, जहां वे लोग परिवार से मुलाकात कर सकेंगे।”


17 Sep 2018, 10:52 AM

हिमाचलः मैक्लोडगंज में सिख रेजिमेंट के जवान ने हवलदार और नायक को मार डाला, खुद भी किया सुसाइड

बड़ी खबर LIVE: भोपाल के दशहरा मैदान से राहुल गांधी का संदेश, कांग्रेस एक होकर लड़ेगी और बीजेपी को हराकर रहेगी

हिमाचल प्रदेश के मैक्लोडगंज में सिख रेजिमेंट के जवान ने रात दो बजे अंधाधुंध गोलियां चलाकर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद जवान ने खुद को भी गोली मारकर आत्‍म‍हत्‍या कर ली। जवान ने हवलदार और नायक पर उस वक्‍त गोलियां चलाई जब रात के दो बजे वे दोनों सो रहे थे।

17 Sep 2018, 10:48 AM

राज्य में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में दो रुपये प्रति लीटर की कमी की जाएगी: एचडी कुमारस्वामी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा , “आज यानी सोमवार को हम यह फैसला लेने जा रहे हैं कि पेट्रोल तथा डीजल की कीमतों में दो रुपये प्रति लीटर की कमी की जाएगी।”


17 Sep 2018, 9:36 AM

चुनावी बिगुल फूंकने भोपाल पहुंचेंगे राहुल गांधी, हजारों समर्थकों के साथ करेंगे रोड शो

बड़ी खबर LIVE: भोपाल के दशहरा मैदान से राहुल गांधी का संदेश, कांग्रेस एक होकर लड़ेगी और बीजेपी को हराकर रहेगी

मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अभी से कमर कस ली है। राहुल गांधी भेल दशहरा मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उससे पहले वे एक रोड-शो भी करेंगे। राहुल गांधी लगभग पौने एक बजे एयरपोर्ट से निकलेंगे, लाल घाटी से उनका रोड शो शुरू होगा जो कलेक्ट्रेट, वीआईपी रोड, रोशनपुरा चौराहा, बोर्ड ऑफिस होते हुए बीएचईएल के दशहरा मैदान पहुंचेगा।

17 Sep 2018, 9:23 AM

कई घंटों के बाद भी नहीं बुझी कोलकाता के बागड़ी बाजार में लगी आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

कोलकाता के भीड़भाड़ वाले बागड़ी बाजार की दुकानों में रविवार को लगी आग 30 घंटे बाद भी नहीं बुझाई जा सकी है। इस आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 35 गाड़ियां और 250 कर्मी लगातार जुटे हुए हैं। कैनिंग स्‍ट्रीट पर स्थित बागड़ी बाजार कोलकाता का मुख्‍य व्‍यापारिक केंद्र माना जाता है। यहां करीब 1,000 दुकानें हैं।

कोलकाता के डिप्टी फायर डायरेक्टर ने बताया, “ग्राउंड से टॉप फ्लोर तक पहुंच गए हैं, और आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन कैमिकल की मौजूदगी की वजह से कुछ छोटी-छोटी जगहों पर आग अब भी है। इस वक्त फायर ब्रिगेड की 35 गाड़ियां और 250 अग्निशमनकर्मी यहां मौजूद हैं।” गौरतलब है कि इस इमारत में रविवार सुबह आग लग गई थी।


17 Sep 2018, 8:37 AM

विशाखापट्टनम के श्री कन्या सिनेमा हॉल में लगी आग, दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में श्री कन्या सिनेमा हॉल में आग लग गई है। दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर हैं और आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

17 Sep 2018, 7:55 AM

आज फिर बढ़े तेल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 15 पैसे और डीजल 6 पैसे हुआ महंगा

देश में डीजल और पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी लगातार जारी है। हर दिन तेल के दाम बढ़ रहे हैं। सोमवार को तेल की कीमतों में मामूली बढ़ोतरी की गई। सोमवार को दिल्‍ली में पेट्रोल में 15 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ। इसके बाद पेट्रोल की कीमत 82.06.रुपये प्रति लीटर हो गई। वहीं डीजल में 6 पैसे की बढ़ोतरी की गई। दिल्ली में डीजल 73.78 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia