बड़ी खबर LIVE: विंग कमांडर अभिनंदन का श्रीनगर एयरबेस से हुआ ट्रांसफर, सुरक्षा कारणों के चलते लिया गया फैसला

विंग कमांडर अभिनंदन का श्रीनगर एयरबेस से ट्रांसफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि उनका ट्रांसफर सुरक्षा कारणों के चलते किया गया है। श्रीनगर से पश्चिमी क्षेत्र में उनका ट्रांसफर किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

20 Apr 2019, 6:39 PM

विंग कमांडर अभिनंदन का श्रीनगर एयरबेस से हुआ ट्रांसफर, सुरक्षा कारणों के चलते लिया गया फैसला

विंग कमांडर अभिनंदन का श्रीनगर एयरबेस से ट्रांसफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि उनका ट्रांसफर सुरक्षा कारणों के चलते किया गया है। श्रीनगर से पश्चिमी क्षेत्र में अभिनंदन का ट्रांसफर किया गया है।

20 Apr 2019, 6:07 PM

भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ इंदौर में केस दर्ज

मुंबई हमले में शहीद एटीएस के चीफ हेमंत करकरे पर विवादित टिप्पणी कर भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर बुरी फंस गई हैं। इस मामले में चुनाव आयोग द्वारा नोटिस जारी करने के बाद अब उनके खिलाफ इंदौर में केस दर्ज किया गया है। कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव की शिकायत पर प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज किया गया है।

20 Apr 2019, 6:03 PM

विदेश सचिव विजय गोखले रविवार को चीन जाएंगे


20 Apr 2019, 11:13 AM

उरी फिल्म के एक्टर विक्की कौशल को लगी शूटिंग के दौरान चोट, चेहरे पर लगे 13 टांके

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं। गुजरात में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें चेहरे पर गंभीर चोटें लगी हैं। विक्की कौशल एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे जब उन्हें यह चोट लगी।

बॉलीवुड फिल्मों के कारोबार का विश्लेषण करने वाले तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर यह जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि भानु प्रताप सिंह के डायरेक्शन में बन रही फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल के चेहरे पर चोट लगी है और उन्हें 13 टांके लगे हैं।

20 Apr 2019, 10:21 AM

बिहार में बेलगाम गुंडे, घर में घुसकर बालिका का यौन शोषण, विरोध करने पर तेजाब डाला

एनडीए शासित बिहार में गुंडे एक बार फिर बेलगाम नजर आ रहे हैं। राज्य के भागलपुर में गुंडों ने सरेशाम एक घर में घुसकर एक बालिका का यौन शौषण किया। विरोध करने पर उस पर तेजाब डाल दिया गया। इस दौरान बालिका की मां पर बंदूक तान दी गई थी।


20 Apr 2019, 9:11 AM

रोहित शेखर तिवारी की मौत के मामले में रोहित की पत्नी से पूछताछ. पुलिस ने हत्या का केस किया है दर्ज

यूपी-उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एन डी तिवारी के पुत्र रोहित शेखर तिवारी की मौत के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच रोहित की पत्नी से पूछताछ कर रही है। इस सिलसिले में क्राइम ब्रांच ने हत्या का मामला दर्ज किया है।

20 Apr 2019, 8:47 AM

कानपुर के पास तेज धमाके के साथ पूर्वा एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे, 28 यात्री घायल

यह हादसा हावड़ा नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस के कानपुर पहुंचने से कुछ देर पहले हुआ। कानपुर से पहले रूमा के पास ट्रेन के 12 डब्बे पटरी से उतर गए। घटना की जांच के आदेश दिए है। हादसे के समय ट्रेन की रफ्तार करीब 100 किलोमीटर बताई जा रही है।अभी तक की जानकारी के मुताबिक, ट्रेन की कपलिंग टूटने से ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई थी, जिससे ये हादसा हुआ.

घटना के बाद करीब एक दर्जन ट्रेनों के रूट डायवर्ट किए गए हैं। हादसे के कारण कानपुर से दिल्ली हावड़ा रूट की फतेहपुर पैसेंजर समेत 10 ट्रेनों को कैंसिल कर दिया गया है। रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक, मामूली रूप से घायल यात्रियों को इलाज के लिए कानपुर सेंट्रल रवाना कर दिया गया है। कुछ गंभीर रूप से जख्मी यात्रियों को विशेष ट्रेन से नई दिल्ली भेजा जा रहा है।


20 Apr 2019, 6:46 AM

पूर्वा एक्सप्रेस हादसा: रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

20 Apr 2019, 6:43 AM

कानपुर के पास रेल हादसा, पूर्वा एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे, राहत और बचाव कार्य जारी

हावड़ा से नई दिल्ली जा रही पूर्व एक्सप्रेस के 12 डिब्ब पटरी से उतर गए हैं। रात करीब 1 बजे यह हादसा कानपुर से करीब 15 किलोमीटर दूर रूमा कस्बे के पास हुआ है। हादसे के बाद मौके पर राहत और बचाव का काम जारी है। डिब्बे में फंसे लोगों को निकाला जा रहा है।

फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। यात्रियों को कानपुर सेंट्रल तक ले जाने के लिए बसों की व्यवस्था की जा रही है। रेलवे के अधिकारियों ने कहा कि यात्रियों को कानपुर से दिल्ली ले जाने के लिए एक अतिरिक्त ट्रेन की व्यवस्था की जाएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia