बड़ी खबर LIVE: चौतरफा निंदा के बाद बीजेपी विधायक साधना सिंह ने मायावती से मांगी लिखित माफी, बीएसपी ने दर्ज कराया केस

उत्तर प्रदेश के मुगलसराय से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने चौतरफा निंदा के बाद मायावती से लिखित माफी मांग ली है। बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर साधना सिंह ने कई शर्मनाक टिप्पणियां की थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

20 Jan 2019, 7:48 PM

चंदौली में बीजेपी विधायक साधना सिंह के खिलाफ बीएसपी नेता ने केस दर्ज कराया

चंदौली में बीएसपी प्रमुख मयावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने को लेकर बीजेपी विधायक साधना सिंह के खिलाफ बीएसपी के रामचंद्र गौतम ने बाबुरी पुलिस थाने शिकायत दर्ज कराई है।

इससे पहले चौतरफा निंदा के बाद बीजेपी विधायक ने मायावती से लिखित माफी मांग ली है। लिखित माफी में साधना सिंह ने कहा, “मेरे द्वारा दिए गए भाषण के दौरान मेरी मंशा किस को अपमानित करने की नहीं थी, बल्कि मेरी मंशा सिर्फ और सिर्फ यही थी कि विगत 2 जून, 1995 को गेस्ट हाउस कांड में बीजेपी ने जो मायावती जी की मदद की थी उसे सिर्फ याद दिलाना था न कि उनका अपमान करना था। यदी मेरे शब्दों से किसी को कष्ट हुआ है तो मैं खेद प्रकट करती हूं।”

20 Jan 2019, 6:23 PM

चौतरफा निंदा के बाद बीजेपी विधायक साधना सिंह ने मायावती से मांगी लिखित माफी, शर्मनाक टिप्पणी की थी

उत्तर प्रदेश के मुगलसराय से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने चौतरफा निंदा के बाद मायावती से लिखित माफी मांग ली है। लिखित माफी में साधना सिंह ने कहा, “मेरे द्वारा दिए गए भाषण के दौरान मेरी मंशा किस को अपमानित करने की नहीं थी, बल्कि मेरी मंशा सिर्फ और सिर्फ यही थी कि विगत 2 जून, 1995 को गेस्ट हाउस कांड में बीजेपी ने जो मायावती जी की मदद की थी उसे सिर्फ याद दिलाना था न कि उनका अपमान करना था। यदी मेरे शब्दों से किसी को कष्ट हुआ है तो मैं खेद प्रकट करती हूं।”

गौरतलब है कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर बीजेपी विधायक साधना सिंह ने कई शर्मनाक टिप्पणियां की थीं। इसे लेकर साधना सिंह की चोरों ओर कड़ी निंदा हो रही थी। यां तक कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इसका संज्ञान लिया था और साधना सिंह को नोटिस भेजे जाने की बात कही थी।

20 Jan 2019, 5:58 PM

मध्य प्रदेश: मंदसौर में टायर फैक्ट्री में लगी आग, कई मजदूरों के झुलसने की खबर

मध्य प्रदेश के मंदसौर के मुल्तानपुरा में एक टायर फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग में कई मजदूरों के झुलसने की खबर है। मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश की जारी है।


20 Jan 2019, 5:49 PM

उत्तराखंड के विकासनगर में लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, युवक की हत्या के विरोध में कर रहे थे प्रदर्शन

उत्तराखंड के विकासनगर में प्रदर्शन कर रहे स्थानीय लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, युवक की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोग उग्र हो गए थे, जिसके बाद लाठीचार्ज किया गया है।

20 Jan 2019, 3:34 PM

हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति में ताजा बर्फबारी, पर्यटकों के खिले चेहरे

हिमाचल प्रदेश में लाहौल-स्पीति के केलांग में रविवार सुबह ताजा बर्फबारी हुई है। इसके अलावा दूसरे इलाकों में भी बर्फबारी हो रही है।


20 Jan 2019, 2:26 PM

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के निर्माता कमल जैन अस्पताल में भर्ती

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के निर्माता कमल जैन को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक, उन्हें फेफड़ों में संक्रमण की शिकायत है। फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज जारी है।

20 Jan 2019, 12:28 PM

बीजेपी विधायक द्वारा मायावती पर की गई टिप्पणी से भड़के मोदी के मंत्री राम दास अठावले

मोदी कैबिनेट में मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष राम दास अठावले ने बीजेपी विधायक द्वारा मायावती पर की गई टिप्पणी की कड़ी आलोचना की है। एनडीए के सयहोगी राम दास अठावले ने कहा, “हमारी पार्टी बीजेपी के साथ है। लेकिन में मायावती के खिलाफ की गई इस अभद्र टिप्पणी से मैं सहमत नहीं हूं। मायावती दलित समुदाय की एक मजबूत नेता हैं और एक एक अच्छा प्रशासक भी हैं। अगर मेरी पार्टी से कोई इस तरह का बयान दिया होता तो निश्चित रूप से उसके खिलाफ कार्रवाई करता।”


20 Jan 2019, 12:07 PM

मध्य प्रदेश: पुलिस ने बीजेपी नेता की हत्या की आशंका जताई

मध्य प्रदेश के बड़वाली में बीजेपी नेता का शव मिलने के बाद पुलिस का बयान आया है। यहां के एसपी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैदान में ठाकरे का शव मिला है। रोज की तरह आज भी वे मॉर्निंग वॉक पर गए थे। मौक-ए-वारदात पर खून से सना एक पत्थर मिला है। ऐसी संभावना है कि उसी पत्थर से उनकी हत्या की गई है। मामले की जांच जारी है।”

20 Jan 2019, 12:00 PM

मायावती पर शर्मनाक टिप्पणी का राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान, बीजेपी विधायक को जारी होगा नोटिस

बीएसपी प्रमुख मायावती पर शर्मनाक टिप्पणी का राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान लिया है। बीजेपी विधायक साधना सिंह को आयोग नोटिस जारी करेगा।

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक साधना सिंह ने एक जनसभा में मयावाती के खिलाफ कई शर्मनाक टिप्पणियां की थी। उन्होंने मायावती को कलंक कहा था।


20 Jan 2019, 10:38 AM

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को दिल्ली एम्स से मिली छुट्टी, स्वाइन फ्लू की शिकायत के बाद हुए थे भर्ती

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को दिल्ली एम्स से छुट्टी मिल गई है। इस बात की जानकारी बीजेपी प्रवक्ता अनिल बलूनी ने दी है। स्वाइन फ्लू की शिकायत के बाद शाह को 16 जनवरी की शाम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

20 Jan 2019, 10:31 AM

जम्मू-कश्मीर के सरकारी कर्मचारियों को फरमान, गणतंत्र दिवस समारोह में हिस्सा लेना अनिवार्य

जम्मू-कश्मीर में गणतंत्र दिवस को लेकर राज्य के सरकारी कर्मचारियों को एक आदेश जारी किया है। आदेश के मुताबिक, गणतंत्र दिवस के मौके पर 'शेर-ए-कश्मीर' स्टेडियम में आयोजित समारोह में हिस्सा लेना अनिवार्य होगा। साथ ही इस आदेश में यह भी कहा गया है कि अगर कोई सरकारी कर्मचारी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेता है तो उसे सरकार के कर्तव्यों का उल्लघंन माना जाएगा।


20 Jan 2019, 9:51 AM

दिल्ली आने वाली 9 ट्रेनें कोहरे की वजह से लेट चल रही हैं

उत्तर भारत में कोहरे की वजह से रेल सेवाएं प्रभावित हुई हैं। दिल्ली आने वाली 9 ट्रेनें कोहरे की वजह से लेट चल रही हैं।

20 Jan 2019, 8:55 AM

देश की जनता पर तेल की कीमतों की मार जारी, रविवार को फिर बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम

देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी है। रविवार को फिर तेल के दाम बढ़े हैं। दिल्ली में पेट्रोल के दाम में 23 पैसे और डीजल के दाम में 29 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है। दिल्ली में पेट्रोल 70.95 रुपये और डीजल 65.45 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

वहीं मुंबई में पेट्रोल के दाम में 23 पैसे और डीजल के दाम में 31 पैसे प्रति लीटर की बढ़तरी दर्ज की गई है। मुंबई में पेट्रोल 76.58 रुपये और डीजल 68.53 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia