बड़ी खबर LIVE: अरविंद केजरीवाल का सनसनीखेज़ आरोप, कहा- मोदी जी कराना चाहते हैं मेरी हत्या

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सनसनीखेज़ आरोप लगाते हुए कहा है कि “मोदी जी मेरी हत्या कराना चाहते हैं।” केजरीवाल ने यह बात अपने ट्विटर पर केंद्रीय मंत्री विजय गोयल को जवाब देते हुए कही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

20 May 2019, 9:59 PM

अरविंद केजरीवाल का सनसनीखेज़ आरोप, कहा- मोदी जी कराना चाहते हैं मेरी हत्या

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सनसनीखेज़ आरोप लगाते हुए कहा है कि “मोदी जी मेरी हत्या कराना चाहते हैं।” केजरीवाल ने यह बात अपने ट्विटर पर केंद्रीय मंत्री विजय गोयल को जवाब देते हुए कही है।

20 May 2019, 9:36 PM

सोनम कपूर के ने विवेक ओबेरॉय को बताया- डिसगस्टिंग और क्लासलेस

विवेक ओबेरॉय पर आम लोग के अलावा बॉलीवुड एक्टर ने भी निशाना साधा है। सोनम कपूर ने उनपर तीखा हमाल बोला है। सोनम कपूर ने विवेक के ट्वीट को लेकर लिखा, "डिसगस्टिंग और क्लासलेस।"

20 May 2019, 8:54 PM

विवेक ओबेरॉय ने माफी मांगने से किया इनकार, कहा- जब मैंने गलती नहीं की तो क्यों मांगू माफी

एग्जिट पोल पर एक मीम शेयर करने के मामले में विवेक ओबेरॉय ने माफी मांगने से इनकार किया है। उनका कहना है कि अगर मैं कोई गलती करूगां तो माफी मांगूंगा, लेकिन मुझे नहीं लगता मैंने कोई गलती की है।


20 May 2019, 8:24 PM

सोशल मीडिया पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगे विवेक ओबेरॉय, नहीं तो होगी कानूनी कार्रवाई: महिला आयोग

लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर एक मीम बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के गले की फांस बनता जा रहा है। महिला आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा दिया है। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने विवेक ओबेरॉय को सोशल मीडिया पर माफी मांगने को कहा है। आयोग ने कहा है कि संबंधित व्यक्तियों से भी विवेक माफी मांगे। आयोग का कहना है कि अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

20 May 2019, 7:51 PM

संदिग्ध युवक को देखे जाने के बाद आइफिल टॉवर को खाली कराया गया

न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक फ्रांस के पैरिस स्थित आइफिल टावर को खाली कराया गया है। बताया जा रहा है कि एक संदिग्ध युवक को देखे जाने के बाद टावर को खाली करा लिया गया है।


20 May 2019, 7:32 PM

सोशल मीडिया पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगे विवेक ओबेरॉय, नहीं तो होगी कानूनी कार्रवाई: महिला आयोग

लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर एक मीम बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के गले की फांस बनता जा रहा है। महिला आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा दिया है। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने विवेक ओबेरॉय को सोशल मीडिया पर माफी मांगने को कहा है। आयोग ने कहा है कि संबंधित व्यक्तियों से भी विवेक माफी मांगे। आयोग का कहना है कि अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। एनसीडब्ल्यू की चेयरपर्सन ने कहा है कि विवेक ओबेरॉय के ट्वीट को हटाने के लिए भी ट्विटर से बात की जाएगी।

20 May 2019, 7:27 PM

मध्य प्रदेश सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही बीजेपी, हम फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार: कलम नाथ

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर सरकार को अस्थिर करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले पहले दिन से ही यही कोशिश कर रहे हैं। पिछले 5 महीनों में कम से कम 4 बार बहुमत साबित कर चुके हैं। वे इसे फिर से करना चाहते हैं, हमें कोई समस्या नहीं है।फ्लोर टेस्ट के लिए सरकार तैयार है।


20 May 2019, 6:51 PM

ऐश्वर्या राय पर मीम साझा कर बुरे फंसे विवेक ओबेरॉय, महिला आयोग ने जारी किया नोटिस

महिला आयोग ने एक्टर विवेक ओबेरॉय को नोटिस जारी किया है। महिला आयोग ने विवेक ओबेरॉय से एग्जिट पोल वाले ट्वीट पर सफाई मांग है।

20 May 2019, 6:25 PM

ऐश्वर्या राय पर मीम साझा कर बुरे फंसे विवेक ओबेरॉय, महिला आयोग ने जारी किया नोटिस

ऐश्वर्या राय पर मीम साझा करने के मामले में महाराष्ट्र महिला आयोग ने विवेक ओबेरॉय को नोटिस जारी किया है। विवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चुनाव और एग्जिट पोल से जुड़ा एक ऐसा मीम रीशेयर किया था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और उनकी (विवेक ओबेरॉय) की तस्वीर के जरिए एग्जिट पोल और नतीजों पर कटाक्ष किया गया था।


20 May 2019, 5:07 PM

महाराष्ट्र की राज्य महिला आयोग ने विवेक ओबेरॉय के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

महाराष्ट्र की राज्य महिला आयोग ने आपत्तिजनक ट्वीट के लिए अभिनेता विवेक ओबेरॉय के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

विवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चुनाव और एग्जिट पोल से जुड़ा एक ऐसा मीम रीशेयर था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और उनकी (विवेक ओबेरॉय) की तस्वीर के जरिए एग्जिट पोल और नतीजों पर कटाक्ष किया गया था। इसी मामले में राज्य महिला आयोग ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

20 May 2019, 5:02 PM

महाराष्ट्र: आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए सरकारी नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में आरक्षण लागू


20 May 2019, 4:46 PM

अमूल दूध के दाम 2 रुपये बढ़े, बढ़ी हुई कीमतें कल से होंगी लागू

अमूल दूध के दाम 2 रुपये बढ़ गए है। कंपनी के प्रबंध निदेशक आरएस सोढ़ी ने इसकी जानकारी दी है। बढ़ी हुई कीमतें मंगलवार से लागू हो जाएंगी।

20 May 2019, 4:20 PM

मध्य प्रदेश के मंदसौर में आबादी इलाके में तेंदुए ने किया हमला, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

मध्य प्रदेश के मंदसौर के फतेहपुर में तेंदए को पीट-पीटकर स्थानीय लोगों ने मार डाला है। तेंदुए ने 5 लोगों पर हमला कर दिया था। इसके बाद स्थानीय लोगों ने तेंदुए को घेरा और उसे पीट-पीटकर मार डाला।


20 May 2019, 4:15 PM

जम्मू-कश्मीर: इलाज के दौरान पीडीपी कार्यकर्ता की मौत, कुलगाम में आतंकियों ने मारी थी गोली

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने पीडीपी के कार्यकर्ता पर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि घायल कार्यकर्ता को श्रीनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई।

आतंकवादियों ने जुंगालपोरा गांव में रविवार को 69 वर्षीय मोहम्मद इस्माइल भट पर गोलियां चला दी। भट को श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसकेआईएमएस) में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

20 May 2019, 3:56 PM

काला हिरण शिकार केस: सैफ, सोनाली, तब्बू, नीलम की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, मिला हाई कोर्ट का नोटिस

काला हिरण शिकार केस में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू, नीलम और दुष्यंत सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। राजस्थान सरकार की अपील पर जोधपुर हाई कोर्ट ने सभी को नोटिस भेजा है। मामले में दो महीने बाद सुनवाई होगी।

इस मामले में सितंबर 2018 में जोधपुर की सीजीएम कोर्ट ने सलमान को छोड़कर बाकी सभी को बरी कर दिया था। इस फैसले के खिलाफ राज्य सरकार ने अपील की थी, जिस पर सुनवाई करते हुए इन कलाकारों को हाई कोर्ट ने नोटिस भेजा है।


20 May 2019, 3:48 PM

बिहार के मुजफ्परपुर में बदमाशों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर की गोली मारकर की हत्या, 13 लाख लूटकर फरार

बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। बैंक में रुपये जमा कराने जा रहे पेट्रोल पंप के मैनेजर की पताहीं एयरपोर्ट रोड पर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। बदमाश 13 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

20 May 2019, 2:27 PM

झारखंड में बारूदी सुरंग में विस्फोट कर नक्सलियों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, तीन जवान घायल

झारखंड के सरायकेला जिले में हुए नक्सली हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए है। नक्सलियों ने हुडांगा गांव में बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया और फिर पुलिस बस पर अंधाधुंध गोलीबारी की। घायल पुलिस कर्मियों को जमशेदपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के वक्त पुलिसकर्मी सुरू सिंचाई परियोजना और बांध की सुरक्षा के लिए जा रहे थे।


20 May 2019, 1:58 PM

दिल्ली: कसतूरबा नगर में सब इंस्पेक्टर की हत्या का आरोप गिरफ्तार

20 May 2019, 1:55 PM

मालेगांव ब्लास्ट केस: बचाव पक्ष के वकील को सुरक्षा मुहैया कराने का कोर्ट ने दिया आदेश


20 May 2019, 1:50 PM

एमजे अकबर मानहानि मामला: 6 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

पत्रकार प्रिया रमाणी के खिलाफ दायर किए गए मानहानि के केस में पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर का क्रॉस-एग्जामिनेशन 6 जुलाई को जारी रहेगा। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सोमवार की कार्यवाही को स्थगित कर दिया।

20 May 2019, 1:46 PM

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच फायरिंग, नक्सली भागने में कामयाब


20 May 2019, 1:44 PM

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से नौसेना के प्रमुख एडमिरल सुनील लांबा मिले

राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से नौसेना के प्रमुख एडमिरल सुनील लांबा ने सोमवार को विदाई मुलाकात की।

20 May 2019, 1:40 PM

बिश्केक में मंगलवार से हो रही एससीओ के विदेश मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेंगी सुषमा स्वराज

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज किर्गिज गणराज्य की राजधानी बिश्केक में मंगलवार से शुरू होने जा रही शंघाई सहयोग संगठन की दो दिवसीय बैठक में हिस्सा लेंगी। बताया जा रहा है कि बैठक में आतंकवाद समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।


20 May 2019, 12:29 PM

राजस्थान: बीकानेर के खाजूवाला में 10 लाख रुपये की नगदी के साथ 5 लोग गिरफ्तार

राजस्थान के बीकानेर के खाजूवाला में बीएसएफ ने 10 लाख रुपये की नगदी के साथ 5 लोगों को पकड़ा है। यह लोग कार में नगदी रखकर ले जा रहे थे, इसी दौरान बीएसएफ ने इन्हें पकड़ लिया।

20 May 2019, 12:11 PM

महाराष्ट्र: नागपुर में फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' पोस्टर लॉन्च

महाराष्ट्र के नागपुर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का पोस्टर लॉन्च किया।


20 May 2019, 11:29 AM

यूपी कैबिनेट से मंत्री ओम प्रकाश राजभर बर्खास्त, सीएम योगी की सिफारिश को राज्यपाल ने किया मंजूर

यूपी कैबिनेट से मंत्री ओम प्रकाश राजभर को बर्खास्त कर दिया गया है। सीएम योगी आदित्यानाथ ने राज्यपाल राम नाईक से इसकी सिफारिश की थी, जिसे उन्होंने मंजूर कर लिया है। ओम प्रकाश राजभर ने अप्रैल महीने में मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था। राजभर ने सरकार से यह मांग की थी कि सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट को लागू किया जाए, जिसे लागू ने किया गया। इसके बाद उन्होंने अपना इस्तीफा सौंप दिया था।

20 May 2019, 11:24 AM

हिमाचल प्रदेश: पोलिंग स्टेशन ताशीगांग से ईवीएम-वीवीपैट मशीनें जिला मुख्याल लाई गईं

हिमाचल प्रदेश के दुनिया के सबसे ऊंचे पोलिंग स्टेशन ताशीगांग से बीएसएफ के हेलीकॉप्टर में ईवीएम और वीवीपैट मशीनों को लाहौल-स्पीति जिला मुख्यालय तक लाया गया है। रविवार को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के हतहत यहां पर मतदान हुआ था।


20 May 2019, 11:21 AM

शारदा चिटफंड केस: कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार फिर पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

शारदा चिटफंड मामले में कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने कोर्ट से यह अपील की है कि उन्हें कुछ दिन की और मोहलत दी जाए। अदालत के आदेश के मुताबिक, राजीवक कुमार को 7 दिनों तक सीबीआई हिरासत में नहीं ले सकती। कोर्ट ने कहा था कि राजीव कुमार सात दिनों के भीतर निचली अदालत में जालकर लीगल ऐड ले सकते हैं। पश्चिम बंगाल में वकीलों की हड़ताल है। ऐसे में राजीव कुमार ने सुप्रीम कोर्ट से कुछ और समय दिए जाने की गुहार लगाई है।

गौरतलब है कि शारदा चिटफंड मामले में सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका लगाई थी। सीबीआई ने याचिका में मांग की थी कि उसे राजीव कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ करने की इजाजत दी जाए। इसी याचिका पर फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने राजीव कुमार को सिर्फ सात दिन की महोलत दी थी।

20 May 2019, 11:09 AM

अनुरोध के बावजूद सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट सीएम योगी ने लागू नहीं की: ओम प्रकाश राजभर

सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा कैबिनेट से बर्खास्त करने की राज्यपाल से सिफारिश करने के बाद ओम प्रकाश राजभर की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा, “सीएम ने बहुत अच्छा फैसला लिया है। उन्होंने सामाजिक न्याय समिति का गठन किया और अपनी रिपोर्ट को एक कूड़ेदान में फेंक दिया, उनके पास रिपोर्ट को लागू करने के लिए अतिरिक्त समय नहीं था। मैंने उनसे सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट को जल्द से जल्द लागू करने का अनुरोध किया था।”


20 May 2019, 11:02 AM

यूपी कैबिनेट से बर्खास्त होंगे ओम प्रकाश राजभर, सीएम योगी ने राज्यपाल से की सिफारिश

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्यपाल से कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर देने की सिफारिश की है। एसबीएसपी प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने अप्रैल महीने में मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिया था।

20 May 2019, 10:43 AM

दिल्ली: कसतूरबा नगर में सब इंस्पेक्टर की हत्या


20 May 2019, 10:24 AM

तमिलनाडु के त्रिची से सिंगापुर जा रही स्कूट एयरवेज की चेन्नई एयरपोर्ट पर एमरजेंसी लैंडिंग

तमिलनाडु के त्रिची से सिंगापुर जा रही स्कूट एयरवेज की उड़ान टीआर 567 के पायलट को विमान के कार्गों में धुआं दिखने के बाद सोमवार तड़के 3:40 बजे चेन्नई एयरपोर्ट पर एमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। विमान में कुल 161 यात्री और क्रू सदस्य सवार थे। सभी को सुरक्षित उतार लिया गया। विमान के सोमवार शाम को सिंगापुर रवाना होने की संभावना है।

20 May 2019, 10:08 AM

महाराष्ट्र: रायगढ़ में मुंबई-पुणे हाईवे पर दो बसों की टक्कर में दो की मौत, 20 घायल

महाराष्ट्र के रायगढ़ में मुंबई-पुणे हाईवे पर दो बसों की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में 20 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।


20 May 2019, 9:41 AM

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर फिर भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई यात्री बस, 24 घायल, एक की मौत

उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर फिर भीषण सड़क हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक यात्री बस ट्रक से टकरा गई। हादसे में 24 यात्री घायल हुए हैं। हादसे में बस के ड्राइवर की मौत हो गई है। यह हादसा हसनगंज थाना इलाके में हुआ है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर है।

20 May 2019, 9:00 AM

बीएसपी प्रमुख मायावती आज लखनऊ में ही रहेंगी


20 May 2019, 8:00 AM

महाराष्ट्र के पुणे के पास एक ही परिवार के 3 लोगों की डूबने से मौत, 3 लोगों को बचाया गया

महाराष्ट्र के पुणे के तालेगांव के पास एक बांध के पानी में डूबने से एक नाबालिग समेत एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक, परिवार वहां पिकनिक मनाने गया था। परिवार के तीन अन्य सदस्यों को डूबने से बचा लिया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia