बड़ी खबर LIVE: एग्जिट पोल मीम मामला, मुंबई महिला कांग्रेस की मांग, विवेक ओबेरॉय पर दर्ज हो एफआईआर 

ऐश्वर्या राय को लेकर सोशल मीडिया पर व‍िवाद‍ित मीम शेयर करने के मामले में मुंबई महिला कांग्रेस ने विवेक ओबेरॉय पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और आराध्या की तस्वीरों का इस्तेमाल कर बने मीम को साझा करने के बाद विवेक ओबेरॉय की चौतरफा निंदा हो रही थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

21 May 2019, 8:23 PM

एग्जिट पोल मीम मामला, मुंबई महिला कांग्रेस की मांग, विवेक ओबेरॉय पर दर्ज हो एफआईआर

ऐश्वर्या राय को लेकर सोशल मीडिया पर व‍िवाद‍ित मीम शेयर करने के मामले में मुंबई महिला कांग्रेस ने विवेक ओबेरॉय पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। महिला कांग्रेस ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर विवेक ओबेरॉय पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। बता दें कि विवेक ने ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन की तस्वीरों का इस्तेमाल कर बने मीम को साझा किया था। इसकी वजह से उनकी चौतरफा निंदा हो रही थी।

21 May 2019, 7:01 PM

दिल्ली: नजफगढ़ में जिम ट्रेनर की गोली मारकर हत्या

21 May 2019, 6:57 PM

राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाने दुती चंद ने अपनी बहन पर लगाए ब्लैकमेलिंग और मारपीट के गंभीर आरोप

100 मीटर की दौड़ में राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाने वालीं भारतीय खिलाड़ी दुती चंद ने अपनी बहन पर गंभीर आरोप लगाया है। दुती चंद ने कहा कि मेरी अपनी बहन मुझे ब्लैकमेल कर रही है, उसने मुझसे 25 लाख रुपये मांगे। उसने एक बार मुझे पीटा भी था, मैंने पुलिस को इसकी सूचना दी थी।

21 May 2019, 6:26 PM

अरुणाचल प्रदेश: हमले में मरने वालों की संख्या पहुंची 11

21 May 2019, 5:41 PM

विधायक और उनके परिवार की हत्या पर अरुणाचल प्रदेश के गृह मंत्री बोले- मैं इस घटना की निंदा करता हूं

अरुणाचल प्रदेश के गृह मंत्री ने कुमार वाली विधायक तिरोंग अबो और उनके परिवार की मौत पर दुख जताई है। उन्होंने कहा कि मैं इस घटना की निंदा करता हूं। इस तरह की घटना पहले कभी नहीं हुई। घटना की जांच महत्वपूर्ण है।”

21 May 2019, 5:38 PM

गुजरात के आणंद में कार और टैंकर की टक्कर, 8 लोगों की मौत, 9 की हालत गंभीर

गुजरात में आणंद जिले में एक कार और टैंकर की टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

21 May 2019, 5:05 PM

अरुणाचल प्रदेश: उग्रवादियों ने किया बड़ा हमला, एनपीसी विधायक समेत 11 लोगों की मौत

अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों ने बड़ा हमला किया है। तिरप जिले में उग्रवादियों ने हमला कर एनपीसी विधायक समेत 11 लोगों की हत्या कर दी है। इस हमले में विधायक के सुरक्षा अधिकारी को भी गोली लगी है और इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

21 May 2019, 3:53 PM

विश्व कप में दबाव पर काबू पाना सबसे अहम: विराट कोहली

क्रिकेट वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, “विश्व कप में दबाव पर काबू पाना सबसे अहम चीज है। हमारे सभी गेंदबाज तरोताजा हैं, कोई भी थका हुआ नहीं दिख रहा है।”

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा, “हमें विश्व कप का आनंद लेना है। अगर हम अपनी क्षमता से खेलते हैं तो हम विश्व कप जीत सकते हैं। मुकाबाला कड़ा है। 2015 के बाद से बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीमें भी और मजबूत हुई हैं।”

रवि शास्त्री ने विश्व कप में महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका पर कहा, “उनका (धोनी) बेहद अहम रोल है। इस प्रारूप में उनसे बेहतर कोई नहीं है। खासकर उन छोटे क्षणों में जो खेल को बदल सकते हैं। वह इस विश्व कप में एक बड़े खिलाड़ी होंगे।”

21 May 2019, 3:19 PM

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के यारवान इलाके के वन क्षेत्र में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है।

21 May 2019, 2:54 PM

कांग्रेस के 10 विधायक को आया फोन, पैसे और पद की पेशकश की गई: सीएम कमलनाथ

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, “मुझे अपने विधायकों पर पूरा भरोसा है। ऐसे 10 विधायक हैं, जिन्होंने मुझे बताया कि उन्हें फोन थे। पैसे और पद की पेशकश की गई है।”

21 May 2019, 2:43 PM

त्रिपुरा बोर्ड के 12वीं क्लास के साइंस स्ट्रीम के नतीजे घोषित

त्रिपुरा बोर्ड के 12वीं क्लास के साइंस स्ट्रीम के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं। छात्र बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर https://www.newsstate.com/board-results पर नतीजे देख सकेत हैं।

21 May 2019, 2:20 PM

दिल्ली: सब इंस्पेक्टर की बेटी ने की सुरक्षाल की मांग, पिता की 19 मई को हुई थी हत्या

21 May 2019, 2:15 PM

केरल के तिरुअनंतपुरम के एमजी रोड पर इमारत में लगी आग पाया गया काबू

केरल के तिरुअनंतपुरम के एमजी रोड पर एक वाणिज्यिक इमारत में आग लग पर काबू पा लिया गया है। कई घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद 200 दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया है। केरल फायर एंड रेस्क्यू सर्विसेज के निदेशक ने यह जानकारी दी है।

21 May 2019, 2:10 PM

बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति की बैठक 22 मई को होगी

21 May 2019, 12:59 PM

तमिलनाडु: पूर्व पीएम राजीव गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर कांग्रेस नेताओं ने श्रद्धांजलि दी

21 May 2019, 12:01 PM

केरल: तिरुअनंतपुरम के एमजी रोड पर एक वाणिज्यिक इमारत में लगी आग

केरल के तिरुअनंतपुरम के एमजी रोड पर एक वाणिज्यिक इमारत में आग लग गई है। फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां घटनास्थल पर मौजूद हैं। फिलहाल किसी जानहानि की खबर नहीं है।

21 May 2019, 11:54 AM

कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका

कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है। चीफ जस्टिस ने मामले में तत्काल 3 जजों की बेंच के गठन से इनकार कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट के सेक्रेटरी जनरल ने सीजेआई का आदेश के बारे में राजीव कुमार के वकील को कर दिया है। 24 मई तक है राजीव कुमार को गिरफ्तारी से अंतरिम संरक्षण है।

21 May 2019, 11:32 AM

चौतरफा दबाव के बाद झुके व‍िवेक ओबेरॉय, ऐश्वर्या राय के व‍िवाद‍ित मीम पर मांगी माफी

ऐश्वर्या राय को लेकर सोशल मीडिया पर व‍िवाद‍ित मीम शेयर करने के मामले में व‍िवेक ओबेरॉय ने माफी मांग ली है। ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन की तस्वीरों का इस्तेमाल कर बने मीम को साझा करने के बाद विवेक ओबेरॉय की चौतरफा निंदा हो रही थी। इस मामले पर जब सोमवार को उनसे सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि मेरी गलती क्या है जो मैं माफी मांगूं। लेकिन लोगों के गुस्से और महिला आयोग की सक्रियता के बाद मंगलवार को विवेक बैकफुट पर आ गए। 24 घंटे के भीतर ही विवेक ने माफी मांगते हुए विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया है।

21 May 2019, 10:12 AM

दिल्ली: जेट एयरवेज के कर्मचारियों का प्रदर्शन, कई महीनों से नहीं मिली है सैलरी

21 May 2019, 9:59 AM

मेरे पिता ने मुझे नफरत नहीं, प्यार करना सिखाया: राहुल गांधी

पिता और पूर्व पीएम राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “मेरे पिता सौम्य, दयालु और स्नेही थे। उन्होंने मुझे सभी से प्यार करना और उनका सम्मान करना सिखाया। कभी नफरत करना नहीं। मुझे उनकी कमी महसूस होती है। मैं अपने पिता को उनकी पुण्यतिथि पर प्यार और कृतज्ञता के साथ याद करता हूं।”

21 May 2019, 9:55 AM

प्रियंका गांधी ने अपने पिता राजीव गांधी को किया याद, बोलीं- आप हमेशा मेरे हीरो रहेंगे

कांग्रेस महासिचव प्रियंका गाधी ने अपने पिता राजीव गांधी को उनके पुण्यतिथि पर याद किया। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, “आप हमेशा मेरे हीरो रहेंगे।”

21 May 2019, 9:53 AM

पीएम मोदी ने पूर्व पीएम राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी

21 May 2019, 9:46 AM

छत्तीसगढ़: सुकमा में हुए आईईडी ब्लास्ट में जिला रिजर्व गार्ड के 2 जवान घायल

21 May 2019, 9:43 AM

राजस्थान: जोधपुर के मेलना गांव में 4 साल की बच्ची बोरवेल में गिरी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

राजस्थान के जोधपुर के मेलना गांव में 4 साल की बच्ची बोरवेल में गिरी है। करीब 13 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

21 May 2019, 9:33 AM

पूर्व पीएम राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर राजघाट पहुंचकर इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

21 May 2019, 9:19 AM

दिल्ली: राजघाट पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी ने दी श्रद्धांजलि

देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की आज 28वीं पुण्यतिथि है। दिल्‍ली के राजघाट स्थित पूर्व पीएम राजीव गांधी के समाधि-स्‍थल ‘वीर भूमि’ पर श्रद्धांजलि देने के लिए कांग्रेस कई बड़े नेता पहुंचे। राजघाट पहुंचकर पूर्व पीएम राजीव गांधी की समाधि पर यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने श्रद्धासुमन अर्पित किए।

सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी के अलावा कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने भी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी समेत में कई बड़े नेताओं ने राजीव गांधी की समाधि पर श्रद्धासुमन अर्पित किए।

21 May 2019, 7:53 AM

महाराष्ट्र के बुलढाणा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और टाटा मैजिक की टक्कर में 13 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के बुलढाणा में मलकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक और टाटा मैजिक की टक्कर में 13 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 6 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई। हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि टायर फटने ने के बाद बेकाबू ट्रक सामने से आ रहे टाटा मैजिक से टकरा गया। ट्रक नमक लेकर कच्छ से नागपुर जा रहा था।

लोकप्रिय