बड़ी खबर LIVE: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कार खंभे से टकराई, 4 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में शनिवार सुबह बरेली मोड़ के पास एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गई। दुर्घटना में कार में सवार चार लोगों को मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

22 Jun 2019, 9:47 PM

बीजेपी ने कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को पार्टी से तीन महीने के लिए बाहर किया

22 Jun 2019, 9:45 PM

दिल्ली के द्वारका में पति पत्नी की चाकू मारकर हत्या

22 Jun 2019, 8:24 PM

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज का दौरा किया


22 Jun 2019, 7:49 PM

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कार खंभे से टकराई, 4 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में शनिवार सुबह बरेली मोड़ के पास एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गई। दुर्घटना में कार में सवार चार लोगों को मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। नगर पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया, "गोंडा जिले के कार सवार पांच लोग केदारनाथ दर्शन करने जा रहे थे, तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर बरेली मोड़ के पास सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गई।" त्रिपाठी ने बताया, "इस दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। मृतकों की पहचान दुर्गेश (36), नीरज (35), विकास (28) और उमेश (30) के रूप में हुई है।"
उन्होंने बताया कि घायल प्रकाश को इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है।

इनपुट आईएएनएस

22 Jun 2019, 7:43 PM

लालू यादव का शुगर लेवल आम खाने की वजह से बढ़ा, डॉक्टर ने लगाई रोक

रांची के रिम्स में इलाज करवा रहे राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव का ब्लड शुगर बढ़ने के चलते उनके मालदा आम खाने पर डॉक्टरों ने रोक लगा दी है। बता दें, रिम्स के डॉक्टर ने लालू यादव को दिन में एक मालदा आम खाने की इजाजत दी थी। जिसके चलते पहले भी लालू यादव का शुगर लेवल थोड़ा बढ़ गया था।


22 Jun 2019, 6:55 PM

पीएम मोदी की अर्थशास्त्रियों के साथ बैठक खत्म

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 40 अर्थशास्त्रियों के साथ बैठक की। इस बैठक का आयोजन नीति आयोग ने की थी। देश की आर्थिक स्थिति पर चर्चा के लिए यह बैठक बुलाई गई थी।

22 Jun 2019, 6:35 PM

बिहार: वैशाली मेें लगे पोस्टर, रामविलास पासवान को ढूंढने वाले को 15 हजार का इनाम

बिहार के वैशाली के हरिवंशपुर गांव के लोगों ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के खिलाफ पोस्टर लगाए हैं। इस पोस्टर में उन्हें लापता बताया गया है। उन्हें ढूंढ कर लाने वालों को 15 हजार रुपए ईनाम देने का वादा किया गया है। इस गांव में चमकी बुखार से 7 बच्चों की मौत हुई है। इनका आरोप है कि कोई भी एमपी या एमएलए इन से मिलने नहीं आया।


22 Jun 2019, 5:52 PM

कश्मीर में शुक्रवार को होने वाले पथराव बंद हुए, मुख्यधारा से जुड़ें युवा: राज्यपाल मलिक

22 Jun 2019, 5:45 PM

हवाई यात्राओं पर अमेरिका-ईरान तनाव का असर, ईरानी एयरस्पेस की यात्राएं रद्द, बदले जाएंगे रूट

अमेरिका और ईरान के बीच बढ़ते तनाव का असर हवाई यात्राओं पर पड़ा है। शनिवार को नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) की सलाह पर सभी भारतीय हवाई ऑपरेटरों ने यात्रियों की सुरक्षित यात्रा सुनिश्चित करने के लिए ईरानी एयरस्पेस के प्रभावित हिस्से से बचने का फैसला किया है। हवाई सेवा प्रदाताओं का कहना है कि वे उड़ानों को फिर से री-रूट करेंगे। बदले गए रूट से उड़ानों का परिचालन संभावित है।


22 Jun 2019, 4:40 PM

एतिहाद एयरवेज ने ईरानी हवाई क्षेत्र के माध्यम से परिचालन को निलंबित किया

एतिहाद एयरवेज ने स्ट्रोमेट ऑफ हॉर्मुज और ओमान की खाड़ी के ऊपर ईरानी हवाई क्षेत्र के माध्यम से अपने संचालन को निलंबित करने का फैसला लिया है।

22 Jun 2019, 4:38 PM

भारतीय एयरलाइंस कंपनियों का बड़ा फैसला, नहीं करेंगी ईरान की एयर स्पेस का इस्तेमाल

अमेरिका और ईरान के बीच जारी तनाव का असर अब बाकी देशों पर भी पड़ने लगा है। हाल ही में ईरान द्वारा अमेरिका का जासूसी ड्रोन मार गिराने के बाद दोनों देशों के बीच युद्ध जैसे हालात बन गए हैं। इसके बाद सुरक्षा के मद्देनजर भारतीय विमानन कंपनियों द्वारा शनिवार का बड़ा फैसला लिया गया है। कंपनियों द्वारा तय किया गया है कि फिलहाल सभी कंपनियां अपनी फ्लाइट्स के लिए ईरान के हवाई क्षेत्र(एयर स्पेस) का इस्तेमाल नहीं करेंगी।

ऑस्ट्रेलिया की एयरलाइंस क्वांटस ने कहा कि होर्मुज जलडमरूमध्य और ओमान की खाड़ी से बचने के लिए वह अपनी लंदन उड़ानों के मार्ग परिवर्तित करेगी। नीदरलैंड एयरलाइन केएलएम और ब्रिटिश एयरवेज ने भी कहा कि उनकी उड़ानें जलडमरूमध्य से परहेज करेंगी। लुफ्तांसा ने कहा कि वह होर्मुज जलडमरूमध्य और ओमान की खाड़ी के साथ ही आसपास के क्षेत्र से परहेज करेगी। हालांकि, उसने कहा कि वह तेहरान के लिए अपनी उड़ानें जारी रखेगी।


22 Jun 2019, 4:21 PM

टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने विदेश से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से टेलीकॉन्फ्रेंस की

टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने विदेश से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से टेलीकॉन्फ्रेंस की। टीडीपी नेता उनके अमरावती निवास पर इकट्ठे हुए। उन्होंने चंद्रबाबू नायडू को हाल के घटनाक्रमों पर चर्चा की। इसके अलावा टीडीपी के 4 सांसद बीजेपी में शामिल होने की भी जानकारी दी।

22 Jun 2019, 4:14 PM

यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव को गोली मारने वाले वकील मनीष शर्मा ने दम तोड़ा

उत्तर प्रदेश बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव हत्याकांड में आज आरोपी की मौत हो गई। वकील मनीष शर्मा के परिजन और आगरा पुलिस ने उसकी मौत होने की पुष्टि की है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की पहली महिला अध्यक्ष दरवेश यादव को गोली मारने के बाद मनीष ने खुद को गोली मार ली थी। मनीष शर्मा का इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा था। बता दें कि बार काउंसिल की पहली महिला अध्यक्ष दरवेश यादव की आगरा जिला न्यायालय के परिसर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इसे भी पढ़ें: दरवेश यादव हत्याकांड: 3 के खिलाफ केस दर्ज, कोर्ट में यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष को मारी गई थी गोलियां

चौंकाने वाली है यूपी बार काउंसिल की पहली महिला अध्यक्ष की हत्या की वजह, हत्यारे को दरवेश की तरक्की से थी जलन


22 Jun 2019, 4:09 PM

केंद्रीय बजट 2019-20 से संबंधित दस्तावेजों की छपाई की शुरुआत के लिए वित्त मंत्रालय में ‘हलवा समारोह’ आयोजित

दिल्ली में केंद्रीय बजट 2019-20 से संबंधित दस्तावेजों की छपाई की शुरुआत के लिए वित्त मंत्रालय में ‘हलवा समारोह’ आयोजित किया गया है।

22 Jun 2019, 3:52 PM

बिहार के मुजफ्फरपुर में अस्पताल के पीछे मानव कंकाल मिलने के बाद हड़ंकप, सरकार ने दिए जांच के आदेश

बिहार के मुजफ्फरपुर में सरकारी हॉस्पिटल श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के पीछे इंसानों के कंकाल मिलने के बाद हड़कंप मच हुआ है। इस मामले में बिहार के स्वास्थ्य विभाग ने जांच के आदेश दिए हैं। वहीं मुजफ्फरपुर के डीएम आलोक रंजन घोष ने प्रशासन और संबंधित विभागों से मामले पर रिपोर्ट मांगी है।


22 Jun 2019, 3:50 PM

बिहार: मुजफ्फरपुर में कंकाल मिलने के बाद जांच टीम मौके पर पहुंची

बिहार के मुजफ्फरपुर में अस्पताल के पीछे मानव कंकाल के अवशेष मिलने के बाद एक जांच टीम उस स्थान पर पहुंचा। अहियापुर के एसएचओ सोना प्रसाद सिंह ने कहा, “जांच के बाद पता चला है कि लावारिस शवों को यहां जलाया गया है या नहीं।”

22 Jun 2019, 3:19 PM

मध्य प्रदेश: सीएम कमलनाथ की उंगली का शासकीय हमीदिया अस्पताल में सफल ऑपरेशन

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भोपाल के हमीदिया अस्पताल में भर्ती है। अस्पताल में उनकी दाएं हाथ की एक उंगली का सफल ऑपरेशन हुआ। अस्पताल के मुताबिक फिलहाल उनकी स्थिति ठीक है।


22 Jun 2019, 3:15 PM

दिल्ली: 25 जून को बीजेपी संसदीय दल की बैठक

22 Jun 2019, 3:13 PM

दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने आज उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से मुलाकात की


22 Jun 2019, 3:12 PM

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से 18 लोग घायल

जम्मू- कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में शनिवार को एक बस दुर्घटना में 18 लोग घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि कंडनी गांव से किश्तवाड़ शहर की ओर जाने वाली एक बस के चालक ने फोगमोर में गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद वह सड़क पर पलट गई। पुलिस ने कहा, “सड़क हादसे में 18 लोग जख्मी हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि मरीजों की हालत स्थिर है।” किश्तवाड़ के जिलाधिकारी एएस राना ने अस्पताल जाकर घायल यात्रियों का हालचाल जाना।

22 Jun 2019, 1:53 PM

मुजफ्फरपुर के जिस अस्पताल में चमकी बुखार से हुई भारी संख्या में मौतें उसके पीछे मिले कई मानव कंकाल

बिहार के मुजफ्फरपुर में जिस अस्पताल के पीछे बड़ी मात्रा में मानव कंकाल बरामद हुए हैं वहां आजकर चमकी बुखार से पीड़ित बच्चों का इलाज चल रहा है। बच्चों की मौत के बाद मानव कंकाल मिलने से अस्पताल एक बार फिर सुर्खियों में है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि लावारिस लाशों का पोस्टमार्टम कर बिना अंतिम संस्कार किए अस्पताल के पीछे फेंक दिए गए हैं। एसकेएमसीएच के डॉक्टर विपिन कुमार ने मौके का मुआयना किया है। उन्होंने कहा कि इस मामले पर प्रिंसिपल द्वारा विस्तृत जानकारी दी जाएगी।


22 Jun 2019, 1:38 PM

प्रियंका गांधी ने लखनऊ की युवा बैडमिंटन खिलाड़ी श्रुति मिश्रा को दी शुमकामनाएं

22 Jun 2019, 1:29 PM

रांची: आरजेडी अध्यक्ष और अपने पिता लालू यादव से मिलने पहुंचे तेज प्रताप यादव


22 Jun 2019, 1:10 PM

बिहार: मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएस में मिला कंकाल, अधीक्षक बोले- मामले की होगी जांच

बिहार के मुजफ्फरपुर में अस्पताल के पीछे बड़ी मात्रा में मानव कंकाल मिले हैं। दिमागी बुखार से पीड़ित बच्चों का जिस श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है, उसी अस्पताल के पीछे से नर कंकाल को बरामद किए गए हैं।

इस पूरे मामले पर एसकेएमसीएच के अधीक्षक ने प्रतिक्रिया दी है। एसकेएमसीएच के एमएस एसके शाही की कहना है कि पोस्टमार्टम विभाग प्रिंसिपल के अधीन है। मैं उनसे बात करूंगा और उनसे इसके लिए जांच कमेटी बनाने के लिए कहूंगा।

22 Jun 2019, 1:10 PM

दिल्ली : मैसूर के रहने वाले विक्षिप्त युवक ने फोन पर बीजेपी मुख्यालय को उड़ाने की दी धमकी


22 Jun 2019, 12:30 PM

श्रीलंका के राष्ट्रपति ने आपातकाल की अवधि बढ़ाई

श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना ने देश में सुरक्षा स्थिति को देखते हुए शनिवार को आपातकाल की अवधि को एक महीने के लिए और बढ़ा दिया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, राष्ट्रपति ने एक विशेष राज अधिसूचना पत्र पर हस्ताक्षर किए, जिसमें कहा गया था कि आपातकाल सार्वजनिक सुरक्षा, सार्वजनिक व्यवस्था के संरक्षण और समुदाय के जीवन के लिए आवश्यक आपूर्ति और सेवाओं के प्रबंधन के लिए प्रभावी है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

22 Jun 2019, 12:11 PM

छात्रा से रेप के आरोपी बीएसपी सांसद अतुल राय ने किया समर्पण, वाराणसी की कोर्ट में किया समर्पण

रेप के आरोपी घोसी के बीएसपी सांसद अतुल राय ने शनिवार को वाराणसी की अदालत में समर्पण कर दिया। अदालत ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में अतुल राय को जिला जेल भेज दिया है।

बता दें कि अतुल राय लोकसभा चुनाव प्रचार के समय से ही लापता चल रहे थे। उन्‍होंने अंतरिम जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई थी लेकिन उन्‍हें जमानत नहीं मिली थी। इसलिए उन्‍हें अब आत्‍मसमर्पण करना पड़ा है। पिछले दिनों संसद में शपथ ग्रहण के दौरान भी अतुल राय उपस्थित नहीं थे।


22 Jun 2019, 12:05 PM

मध्य प्रदेश: सीएम कमलनाथ की ऊंगली का सफल ऑपरेशन

22 Jun 2019, 11:53 AM

आंध्र प्रदेश: 42 प्रशासनिक अधिकारियों का तबादला

आंध्र प्रदेश सरकार राज्य में 42 भारतीय प्रशासनिक सेवा, भारतीय पुलिस सेवा और भारतीय रेलवे कार्मिक सेवा के अधिकारियों को तबादला किया है।


22 Jun 2019, 11:52 AM

बिहार के पटना में जोरदार बारिश, गर्मी से लोगों को मिली राहत

22 Jun 2019, 11:41 AM

बिहार: चमकी बुखार के पीड़ितों से मिलने पहुंचे कन्हैया कुमार

बिहार में चमकी बुखार से मुजफ्फरपुर जिले में अब तक 128 से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है। वहीं सीपीआई के नेता कन्हैया कुमार मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच पीड़ितों से मिलने के लिए पहुंचे।


22 Jun 2019, 11:38 AM

जम्मू-कश्मीर के बारामुला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी की मौत

जम्‍मू कश्‍मीर के बारामुला जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है।खबरों के मुताबिक, उत्‍तरी कश्‍मीर के बारामुला स्थित बोनियार के बुजथलन क्षेत्र में आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है।

22 Jun 2019, 11:35 AM

दिल्ली में फुटपाथ पर सो रहे लोगों को रौंदने वाला शख्स गिरफ्तार

दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन इलाके में फुटपाथ पर सो रहे लोगों को रौंदने वाला युवक गिरफ्तार हो गया है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, तीन लोग घायल हुए है।


22 Jun 2019, 10:54 AM

ईडी ने अपने हलफनामे में कहा, मेहुल ने जांच में कभी सहयोग नहीं किया

ईडी ने अपने हलफनामे में कहा, “मेहुल ने जांच में कभी सहयोग नहीं किया। उसके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है। इंटरपोल ने उसके खिलाफ रेड कार्नर नोटिस जारी किया है। उसने वापस आने से मना कर दिया है। इसलिए वह फरार और भगोड़ा है।”

22 Jun 2019, 10:19 AM

जम्मू और कश्मीर: बारामूला में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़


22 Jun 2019, 10:10 AM

ईडी ने कोर्ट को दी जानकारी, मेहुल चोकसी को भारत लाने के लिए एयर एंबुलेंस भेजी जाएगी

ईडी ने मुंबई की एक अदालत में पीएनबी को करोड़ों रुपये का चूना लगाने वाले हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी के खिलाफ काउंटर हलफनामा दाखिल किया है। ईडी ने कोर्ट में जानकारी दी है कि मेहुल चोकसी को भारत लाने के लिए एयर एंबुलेंस भेजने की तैयारी हो रही है, उसको भारत में सारी मेडिकल सुविधा दी जाएगी।

ईडी ने अपने जवाब में कहा कि मेहुल चोकसी को जांच में शामिल होने के कई मौके दिए गए लेकिन वह पूछताछ में टाल-मटोल करता रहा। चोकसी ने दावा किया है कि उसकी 6129 करोड़ रुपये की संपत्ति को जब्त किया गया है जोकि गलत है क्योंकि जांच के दौरान ईडी ने केवल 2100 करोड़ रुपये की संपत्तियों को अटैच किया है।

22 Jun 2019, 10:04 AM

बिहार: छपरा जंक्शन पर ट्रेन में सीट को लेकर झगड़ा, एक आदमी की चाकू से गोदकर हत्या

बिहार में पवन एक्सप्रेस में ट्रेन में सीट के चलते एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को चाकू मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना बिहार के छपरा जंक्शन का है। छपरा जंक्शन पर पवन एक्सप्रेस में दो लोग सीट को लेकर आपस में झगड़ पड़े, जिसके बाद एक शख्स पर जानलेवा हमला हुआ।


22 Jun 2019, 9:08 AM

दिल्ली: बजट 2019-20 की छपाई से पहले आज वित्त मंत्रालय में हलवा समारोह का आयोजन

22 Jun 2019, 9:07 AM

बिहार में चमकी बुखार का कहर, मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत की संख्या पहुंची 128

बिहार के मुजफ्फरपुर में ‘चमकी बुखार’ (एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम) से पीड़ितों की मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। अब तक इस बीमारी से बिहार में 150 से ज्यादा बच्चों की मौत हो चुकी है। वहीं मुजफ्फरपुर में 128 बच्चों की मौत हो गई है। एसकेएमसीएस अस्पताल में अब तक 108 और केजरीवाल अस्पताल में 20 बच्चों की मौत हो गई है।


22 Jun 2019, 9:04 AM

अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने पाकिस्तान को कहा- बाकी 40 लोगों को भी करे रिहा

अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने पाकिस्तान से कहा कि सुप्रीम कोर्ट के द्वारा आशिया बीबी को मौत की सजा देने के बावजूद उन्हें रिहा किया गया। उसी तरह से 40 से अधिक अन्य लोग आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं, उन्हें भी रिहा करना चाहिए।

22 Jun 2019, 8:36 AM

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन: मेंटिनेंस की वजह से येलो लाइन पर भी हुई दिक्कत


22 Jun 2019, 8:35 AM

दिल्ली: हजरत निजामुद्दीन सड़क हादसा, फुटपाथ पर सो रहे लोगों को रौंदा, एक की मौत, तीन घायल

दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन इलाके में एक सड़क हादसा हुआ है। नीला गुंबद के पास फुटपाथ पर सो रहे लोगों को बेकाबू कार ने रौंद दिया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, तीन लोग घायल हुए हैं। इस मामले में केस दर्ज जांच शुरु कर दी गई है।

22 Jun 2019, 8:23 AM

बिहार में चमकी बुखार का कहर, जनाधिकार छात्र परिषद ने बूट पॉलिश कर नीतीश सरकार का किया विरोध

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर जन अधिकार छात्र परिषद द्वारा राजधानी पटना के कारगिल चौक पर मुजफ्फरपुर और कई अन्य जिलो में फैले महामारी के कारण मृत बच्चों को लेकर सरकार के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया गया। जनाधिकार छात्र परिषद के छात्रों का कहना है कि चमकी बुखार से बच्चों की मौत हो रही है, अस्पतालों में व्यवस्था नहीं है, ऐसे में योग के नाम पर करोड़ो रुपए खर्च करने की क्या आवश्यकता है? सरकारों के विरोध में छात्रों ने बूट पॉलिश किया।


22 Jun 2019, 8:10 AM

योगी राज में खत्म नहीं हो रहा वीआइपी कल्चर, बीजेपी मंत्री को कर्मचारी ने अपने हाथों से पहनाए जूते

पीएम मोदी वीआइपी कल्चर खत्म करने का दावा कर रहे हैं। लेकिन योगी राज में मंत्री और अधिकारी वीआइपी की मानसिकता से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। इसकी बानगी योग दिवस के दिन यूपी के शाहजहांपुर में देखने को मिला। जब योग शिविर में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने एक कर्मचारी से जूते पहने। इस दौरान वहां पर जिले के अन्य नेता, प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों समेत सैंकड़ों लोग मौजूद थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia