बड़ी खबर LIVE: मद्रास हाईकोर्ट ने चीनी वीडियो शेयरिंग एप टिक-टोक पर लगी पाबंदी हटाई

मद्रास हाई कोर्ट की मदुरै बेंच ने चीनी वीडियो शेयरिंग एप टिकटॉक पर लगाया गया बैन हटा दिया है। कोर्ट ने बुधवार को इस मामले में सुनवाई के बाद इस एप पर लगे ‘बैन’ को हटा दिया। टिकटॉक पर अश्लील कंटेंट के कारण बैन लगा दिया गया था।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

24 Apr 2019, 10:31 PM

मद्रास हाईकोर्ट ने चीनी वीडियो शेयरिंग एप टिक-टोक पर लगी पाबंदी हटाई

मद्रास हाई कोर्ट की मदुरै बेंच ने चीनी वीडियो शेयरिंग एप टिकटॉक पर लगाया गया बैन हटा दिया है। कोर्ट ने बुधवार को इस मामले में सुनवाई के बाद इस एप पर लगे ‘बैन’ को हटा दिया। टिकटॉक पर अश्लील कंटेंट के कारण बैन लगा दिया गया था।

24 Apr 2019, 7:51 PM

शहीद हमेंत करकरे के अपमान पर बेटी बोली- वोटर समझदार, वही देंगे ओछी राजनीति का जवाब

मुंबई आतंकी हमले में शहीद हेमंत करकरे की शहादत का बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर द्वारा अपमान किए जाने पर करकरे की बेटी जुई करकरे ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वोटर समझदार हैं, वही ऐसी ओछी राजनीति का जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि शहीद को नीचा दिखाने वाले लोगों की कोई भी चाल काम नहीं आएगी।

24 Apr 2019, 7:04 PM

टिक टॉक के दिवानों के लिए अच्छी खबर, हाई कोर्ट ने हटा दिया प्रतिबंध

मद्रास हाई कोर्ट की मदुरै पीठ ने वीडियो ऐप्प टिक टॉक पर लगा प्रतिबंध हटा दिया है। इससे पहले हाईकोर्ट ने टिक टॉक के जरिये अश्लील सामग्री परोसे जाने और इसे बच्चों के लिए हानिकारक बताते हुए इस प्र प्रतिबंध लगा दिया था।

24 Apr 2019, 5:11 PM

दिल्ली की साकेत कोर्ट ने अपूर्वा को 2 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा, पति रोहित की हत्या का है आरोप

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा शुक्ला को साकेत कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट अपूर्वा को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। सुबह में क्राइम ब्रांच ने अपूर्वा को गिरफ्तार किया था। अपूर्वा पर अपने पति रोहित शेखर की हत्या करने का आरोप है। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

24 Apr 2019, 4:28 PM

जम्मू-कश्मीर में 2018 में 272 आतंकी मारे गए थे: डीजीपी दिलबाग सिंह

24 Apr 2019, 3:49 PM

अपूर्वा शुक्ला ने ही पति रोहित शेखर को मार डाला, जांच से साबित: दिल्ली पुलिस

रोहित शेखर तिवारी की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त सीपी ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, “जांच में यह बात साबित हुई है कि अपूर्वा शुक्ला ने ही रोहित शेखर को मारा है। उसने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया। अब तक इस वारादात में किसी दूसरे के शामिल होने का सबूत नहीं मिला है।”

24 Apr 2019, 2:22 PM

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने यासीन मलिक को तुरंत छोड़े जाने की मांग की

24 Apr 2019, 2:17 PM

दिल्ली: पटियाला हाउस कोर्ट ने अलगाववादी नेता यासीन मलिक को 24 मई तक न्यायिक हिरासत में भेजा

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने अलगाववादी नेता यासीन मलिक को 24 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। तिहाड़ जेल अधिकारियों ने सुरक्षा चिंताओं के कारण विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मलिक को पेश करने का निर्देश देने की मांग की है।

24 Apr 2019, 12:24 PM

शादी से खुश नहीं थी रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा शुक्ला: दिल्ली पुलिस

पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार करने के बाद दिल्ली पुलिस का बयान आया है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि है कि अपूर्वा शुक्ला शादी से खुश नहीं थी। रोहित शेखर की हत्या के आरोप में पुलिस ने अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार किया है। फिलहाल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच अपूर्वा से पूछताछ कर रही है।

24 Apr 2019, 11:45 AM

दिल्ली: मानहानि केस में केजरीवाल, सिसोदिया, योगेंद्र यादव के खिलाफ जारी गैर-जमानती वारंट पर रोक

24 Apr 2019, 10:59 AM

श्रीलंका धमाके में मरने वालों की संख्या 359 हुई, इनमें 39 विदेशी नागरिक शामिल

24 Apr 2019, 10:56 AM

दिल्ली: एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा शुक्ला गिरफ्तार

पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा शुक्ला को दिल्ली की क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अपूर्वा शुक्ला को रोहित शेखर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने अपने बयान में कहा था कि रोहित शेखर की हत्या हुई है।

24 Apr 2019, 9:19 AM

यूपी: गाजियाबाद में अपने तीन बच्चों और पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में अपने तीन बच्चों और पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी सुमित पुलिस ने गिरफ्तार किर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कर्नाटक गिरफ्तार किया है।

24 Apr 2019, 8:00 AM

नेपाल समेत उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए

नेपाल समेत उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में सुबह भूकंप के दो झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 5.2 थी और इसका केंद्र नेपाल का धादिंग जिले का नौबत था। हालांकि, भूकंप के कारण किसी जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है।

24 Apr 2019, 7:57 AM

दिल्ली समेत कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, स्टेशन मास्टर को मिला धमकी भरा पत्र

दिल्ली समेत कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। उत्तर प्रदेश के शामली में रेलवे स्टेशन अधीक्षक को एक धमकी भरा पत्र मिला है। इस चिट्ठी में 13 मई को दिल्ली समेत मेरठ, शामली, हापुड़, गाजियाबाद औरगजरौला स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

लोकप्रिय