बड़ी खबर LIVE: तेलंगाना में प्रदर्शन के दौरान पुतला फूंक रहे 4 बीजेपी कार्यकर्ता झुलसे, देखें वीडियो

तेलंगाना के वारंगल में एक 9 साल की बच्ची से रेप के मामले में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान 4 बीजेपी कार्यकर्ता पुतला जलाने के दौरान झुलस गए। इससे पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक पुलिस गाड़ी में तोड़फोड़ किया था, जिसके लिए इनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

24 Jun 2019, 10:24 PM

गाजियाबाद में चलती कार में लगी आग, 5 लोगों ने कूद कर बचाई जान

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सोमवार की शाम को एक चलती कार में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। देखते ही देखते आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया। कार में सवार 5 लोगों ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है

24 Jun 2019, 9:36 PM

विदेश मंत्री एस जयशंकर को बीजेपी ने गुजरात से बनाया राज्यसभा उम्मीदवार

गुजरात की राज्यसभा की दो सीटों के लिए बीजेपी ने आज अपने उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया। बीजेपी ने विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर और जेएम ठाकोर को राज्य से राज्यसभा उपचुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। जयशंकर आज दिन में ही बीजेपी औपचारिक रूप से बीजेपी में शामिल हुए हैं।

24 Jun 2019, 7:25 PM

मुजफ्फरपुर अस्पताल के पीछे नरकंकाल मिलने के मामले की जांच के लिए टीम गठित

मुजफ्फरपुर के सरकारी अस्पताल एसकेएमसीएच के पीछे मानव कंकाल मिलने के मामले की जांच के लिए एक तीन सदस्यीय टीम का गठन किया गया है। मुजफ्फरपुर के डीडीसी के नेतृत्व में गठित टीम को तीन दिन में मामले की जांचकर अपनी रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है। गौरतलब है कि इसी अस्पताल में चमकी बुखार से 100 से ज्यादा बच्चों की मौत हो गई है।


24 Jun 2019, 7:14 PM

रॉंग साइड से आ रही थी बीजेपी नेता की गाड़ी, होमगार्ड ने रोका तो बोनट पर गिराकर घसीटा

हरियाणा के रिवाड़ी में बीजेपी नेता सतीश खोडा की गाड़ी कोरांग साइड से आने से रोकने पर ड्राइवर ने गाड़ी उस पर चञा दी और बोनट पर गिराकरकाफी दूर तक घसीटा। इतना ही नहीं सतीश खोड़ा ने होमगार्ड को थप्पड़ भी मारा।

24 Jun 2019, 6:13 PM

मुलायम सिंह यादव की फिर बिगड़ी तबीयत, कौशांबी के यशोदा अस्पताल में कराया गया भर्ती

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। उन्हें गाजियाबाद के कौशांबी के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें यूरिन में इंफेक्शन की शिकायत है।


24 Jun 2019, 6:06 PM

यूपी: मुरादाबाद में बारिश के बाद सड़कों भरा पानी

24 Jun 2019, 5:21 PM

यूपी: बदायूं में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सावर पर तानी बंदूक, फिर की चेकिंग

उत्तर प्रदेश के बदायूं शहर में मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे आम लोगों की पुलिस ने गन पॉइंट पर तलाशी ली। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे विडियो में बदायूं पुलिस गन पॉइंट पर तलाशी लेती दिख रही है। मजेदार बात यह है कि यह वीडियो खुद पुलिस ने ही रिकॉर्ड किया है।

इस पर सफाई देते हुए बदायूं के एसएसपी ने कहा, “पहले कई ऐसी घटनाएं हुई हैं, जिनमें आपराधिक मानसिकता के लोगों ने वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस पर गोलीबारी की। हमें इस तरह की घटनाओं के कारण हताहतों का सामना करना पड़ा है, यही कारण है कि पुलिस को ऐसा करना पड़ा।”


24 Jun 2019, 5:19 PM

झारखंड के सरायकेला मॉब लिंचिंग केस में अब तक तीन आरोपी गिरफ्तार

24 Jun 2019, 5:18 PM

झारखंड: भीड़ की हिंसा में मारे गए युवक की पत्नी के लिए नौकरी की मांग

सरायकेला खरसावां में भीड़ की हिंसा में हुई युवक की मौत के बाद उसके परिजनों ने दोषियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा चलाए जाने की मांग की है। साथ ही मृतक युवक की पत्नी के लिए नौकरी की भी मांग की है।


24 Jun 2019, 4:48 PM

उत्तराखंड: पिथौरागढ़ में 7 पर्वतारोहियों के शव बरामद, 3 हफ्ते पहले हुए थे लापता

24 Jun 2019, 4:03 PM

मोदी सरकार से गुलाम नबी आजाद बोले- 'न्यू इंडिया' को अपने पास रखिए, हमें पुराना भारत लौटा दीजिए

झारखंड के सरायकेला में मुस्लिम युवक की भीड़ द्वारा की गई हत्या का मामला राज्यसभा में उठा है। राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलामनबी आजाद ने कहा, “झारखंड लिंचिंग और हिंसा का कारखाना बन गया है। हर हफ्ते वहां दलित और मुसलमान मारे जाते हैं। ‘सबका साथ सबका विकास’ की लड़ाई में हम पीएम साथ हैं, लेकिन इसे देखने के लिए लोग होने चाहिए।”

राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा, “मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप न्यू इंडिया को अपने पास रखिए और हमें अपना पुराना भारत लौटा दीजिए, जहां प्रेम, संस्कृति थी। जब मुसलमान और दलित आहत होते थे तो हिंदुओं को दर्द महसूस होता था। जब कोई चीज हिंदुओं की नजर में आती थी, तो मुस्लिम और दलित उनके लिए आंसू बहाते थे।”

उन्होंने कहा, “पुराने भारत में नफरत, गुस्सा या लांछन नहीं था। ‘न्यू इंडिया’ वह है जहां, इंसान एक-दूसरे के दुश्मन हैं। आप जंगल में जानवरों से नहीं डरेंगे, लेकिन आप एक कॉलोनी में इंसानों से डरेंगे। हमें वह भारत दें जहां हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई एक दूसरे के लिए जीते हैं।”


24 Jun 2019, 4:03 PM

पायल तड़वी की मौत का मामला: तीनों आरोपी डॉक्टरों की जमानत अर्जी मुंबई कोर्ट से खारिज

पायल तड़वी की मौत के मामला में आरोपी जूनियर डॉक्टरों हेमा आहूजा, भक्ति मेहरे और अंकिता खंडेलवाल की जमानत अर्जियां मुंबई की अदालत ने खारिज कर दी हैं।

24 Jun 2019, 2:58 PM

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने अभिनंदन को सम्मानित करने की मांग की

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “विंग कमांडर अभिनंदन को सम्मानित किया जाना चाहिए और उनकी मूंछों को 'राष्ट्रीय मूंछ' घोषित किया जाना चाहिए।


24 Jun 2019, 2:52 PM

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में माओवादियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, डीआरजी का जवान घायल

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में माओवादियों ने आईईडी ब्लास्ट किया है। इस ब्लास्ट में डीआरजी का एक जवान घायल हो गआ है। इस बात की जानकारी यहां के एसपी ने दी है।

24 Jun 2019, 2:50 PM

कोलकाता पुलिस ने शिक्षकों को हिरासत में लिया

कोलकाता ने पुलिस ने राज्य सरकार के प्राइमरी स्कूलों के शिक्षकों को हिरासत में ले लिया है, जो पश्चिम बंगाल विधानसभा के बाहर अपने वेतनमान में संशोधन की मांग कर रहे थे।


24 Jun 2019, 2:43 PM

कर्नाटक: विधानसभा के शौचालय में एक शख्स ने खुदकुशी की कोशिश की, अस्पताल ले जाया गया

24 Jun 2019, 2:42 PM

दिल्ली: शाहदरा में एक पार्टी में बंदूक लहराने के मामले में केस दर्ज

दिल्ली के शाहदरा में एक पार्टी में बंदूक लहराने पर पुलिस के पीआरओ मधुर वर्मा ने कहा, “हमने मामला दर्ज कर लिया है, आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”


24 Jun 2019, 2:16 PM

तेलंगाना में बीजेपी सांसद ने कहा- आदिवासी महिलाओं का मुस्लिम करते हैं उत्पीड़न, काट दो इनका गला

तेलंगाना के अदिलाबाद से बीजेपी सांसद सोयम बापू राव ने मुस्लिम युवकों को गला काटने की धमकी दी है। बीजेपी सांसद ने कहा कि आदिवासी जिले में मुस्लिम युवक आदिवासी महिलाओं का उत्पीड़न कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा। उन्होंने गला काटने की धमकी दी। इस मामले में अल्पसंख्यक नेताओं ने बीजेपी सांसद सोयम बाबू राव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

24 Jun 2019, 1:47 PM

कांग्रेस के विजय वडेट्टीवार महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्षी पार्टी के नेता चुने गए

कांग्रेस के विजय वडेट्टीवार को महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्षी पार्टी नेता के रूप में चुना लिया गया है।


24 Jun 2019, 1:45 PM

पश्चिम बंगाल: भाटपारा थाना क्षेत्र में 50 बम बरामद किए गए- पुलिस

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में बैरकपुर के डीसी जोन 1 अजय ठाकुर ने कहा, “भाटपारा पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत आने वाले कांकिनारा क्षेत्र से लगभग 50 बम बरामद किए गए हैं। इलाके में स्थिति अब सामान्य है।”

24 Jun 2019, 1:41 PM

दक्षिण-पश्चिम मॉनसून जल्द महाराष्ट के कई हिस्सों और उत्तर भारत में पहुंचेगा

दक्षिण-पश्चिम मॉनसून मध्य अरब के पूर्वी भागों, कोंकण, मध्य महाराष्ट्र के ज्यादार हिस्सों, मराठवाड़ा के शेष हिस्सों, विदर्भ के मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में आगे बढ़ गया है।


24 Jun 2019, 1:31 PM

अगर हुर्रियत बातचीत के लिए तैयार है तो उनके साथ बातचीत होनी चाहिए: फारूक अब्दुल्ला

नेशनल कांफ्रेंस प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा, “गवर्नर (जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल, सत्यपाल मलिक) का कहना है कि हुर्रियत बातचीत के लिए सहमत हो गए हैं, फिर उनके साथ बातचीत होनी चाहिए।”

24 Jun 2019, 1:15 PM

मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मौत के मामले में केंद्रीय और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ जांच के आदेश

बिहार के मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से दर्जनों बच्चों की मौत के मामले में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के खिलाफ मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने जांच के आदेश दिए हैं। हर्षवर्धन और मंगल पांडे पर लापरवाही का आरोप लगा है।


24 Jun 2019, 1:10 PM

झारखंड: सरायकेला में मुस्लिम युवक की हत्या के मामले में राज्य के मंत्री ने दी सफाई

झारखंड के सरायकेला में भीड़ द्वारा पिटाई करने के बाद मुस्लिम युवक की हुई हत्या के मामले में राज्य के नगरीय विकास मंत्री सीपी का बयान आया है। उन्होंने कहा बीजेपी, आरएसएस, वीएचपी और बजरंगदल का बचाव करते हुए कहा, “आज कल इस तरह का ट्रेंड है कि जो भी इस तरह की घटना होती है उसे बीजेपी, आरएसएस, वीएचपी और बजरंगदल जोड़ दिया जाता है। सरकार पूरे मामले की जांच करेगी।”

झारखंड के सरायकेला में चोरी के शक में भीड़ ने मुस्लिम युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी। पिटाई के बाद युवक की मौत हो गई है। घटना से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वयारल हो रहा है, जिसमें भीड़ युवक को पीटती हुई दिखाई दे रही है, और युवक से जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए कह रही है।

24 Jun 2019, 12:59 PM

लोकसभा में आधार (संशोधन) विधेयक 2019 पेश

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लोकसभा में आधार और अन्य कानून (संशोधन) विधेयक, 2019 पेश किया है।


24 Jun 2019, 12:52 PM

बाड़मेर हादसे में मृतकों की संख्या 15 हुई, रामकथा के दौरान गिरा था पंडाल

राजस्थान के जसोल कस्बे में हुए हादसे में मृतकों की संख्या 15 हो गई है। रविवार को रामकथा के दौरान पंडाल गिरने से 14 लोगों की जान चली गई थी। वहीं इस हादसे में 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। ज्यादातर लोगों की मौत करंट लगने से हुई थी।

24 Jun 2019, 12:51 PM

तमिलनाडु: बारिश के लिए मदुरैय में विशेष नमाज का आयोज


24 Jun 2019, 12:49 PM

एफआईएच सीरीज जीतने पर प्रियंका गांधी ने भारतीय महिला हॉकी टीम को बधाई दी

एफआईएच सीरीज जीतने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भारतीय महिला हॉकी टीम को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “भारतीय महिला हॉकी टीम को एफआईएच सीरीज का खिताब जीतने पर बहुत बहुत बधाई। देश को आप पर गर्व है। आप सभी खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य के लिये शुभकामनाएं।”

24 Jun 2019, 12:46 PM

'बीजेपी, आरएसएस ने मुसलमानों के खिलाफ नफरत की भावना बढ़ाई, इसलिए नहीं रुक रही भीड़ की हिंसा'

एआईएमआईएम के चीफ ओवैसी ने झारखंड में भीड़ द्वारा की गई युवक की हत्या पर कहा, “भीड़ की हिंसा रुक नहीं रही है, क्योंकि बीजेपी और आरएसएस ने मुसलमानों के खिलाफ नफरत की भावना बढ़ाई है। उन्होंने सफलतापूर्वक एक ऐसी मानसिकता बनाई है, जहां मुसलमानों को आतंकवादी, देशद्रोही और गौ-हत्या करने वालों के रूप में देखा जाता है।”


24 Jun 2019, 12:06 PM

सीएम अशोक गहलोत ने दिए बाड़मेर हादसे के दिए जांच के आदेश

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बाड़मेर हादसे के जांच के आदेश दे किए हैं। घटनास्थल का जायजा लेने के बाद उन्होंने मीडिया से बात रते हुए कहा, “हमने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। हम भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए ऐसी घटनाओं पर व्यवस्था और सुरक्षा के बारे में एक एडवाइजरी जारी करने के बारे में सोच रहे हैं।”

24 Jun 2019, 12:01 PM

मायावती ने एसपी से पूरी तरह से तोड़ा गठबंधन, सभी चुनाव अकेले लड़ने का किया ऐलान

बीएसपी प्रमुख मायावती ने समाजवादी पार्टी से पूरी तरह से गठबंधन तोड़ लिया है। मायावती ने कहा कि बीएसपी अब आगे के सभी छोटे-बड़े चुनाव अपने बूते पर लड़ेगी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “लोकसभा आम चुनाव के बाद सपा का व्यवहार बीएसपी को यह सोचने पर मजबूर करता है कि क्या ऐसा करके बीजेपी को आगे हरा पाना संभव होगा? जो संभव नहीं है। इसलिए पार्टी और मूवमेंट के हित में अब बीएसपी आगे होने वाले सभी छोटे-बड़े चुनाव अकेले अपने बूते पर ही लड़ेगी।”


24 Jun 2019, 11:25 AM

पाकिस्तान: रावलपिंडी के आर्मी अस्पताल में धमाका, जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मौलाना मसूद अजहर घायल

पाकिस्तान के रावलपिंडी में रविवार आर्मी अस्पताल में हुए ब्लास्ट में 10 लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि इस ब्लास्ट में जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मौलाना मसूद अजहर भी घायल हुआ है। खबरों के मुताबिक, इस अस्पताल में मसूद अजहर को भर्ती कराया गया था। ब्लास्ट के दौरान मसूद अजह घायल हो गया। वहीं हालांकि पाकिस्तानी सरकार या सेना किसी तरह के धमाके की पुष्टि नहीं की है।

24 Jun 2019, 11:15 AM

‘चमकी’ से दर्जनों बच्चों की मौत पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, बिहार, यूपी और केंद्र सरकार को जारी किया नोटिस

चमकी बुखार से दर्जर्नों की बच्चों की मौत पर सुप्रीम कोर्ट ने सख्ती दिखाई है। कोर्ट ने केंद्र सरकार, बिहार और उत्तर प्रदेश की सरकार को नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने बिहार सरकार को हलफनामा दायर करने के लिए कहा है। कोर्ट ने नीतीश सरकार से पूछा है कि चमकी बुखार से निपटने के लिए क्या कदम उठाए गए। 7 दिन के भीतर नीतीश सरकार को हलफनामा दायर कर सुप्रीम कोर्ट को जवाब देना होगा।


24 Jun 2019, 11:00 AM

बाड़मेर हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे सीएम गहलोत, पंडाल गिरने से हुई थी 14 लोगों की मौत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बालोतरा के जसोल कस्बे में उस जगह पर पहुंचे हैं, जहां पर रविवार को रामकथा के दौरान पंडाल गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई थी और 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे।

24 Jun 2019, 10:38 AM

दिल्ली में बढ़ते अपराध पर राज्यसभा में चर्चा की मांग, आम आदमी पार्टी ने दिया नोटिस

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दिल्ली में बढ़ते अपराध पर चर्चा की मागं को लेकर राज्यसभा में नोटिंस दिया है। शून्यकाल में चर्चा की मांग की है।


24 Jun 2019, 10:34 AM

मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से बच्चों की मौत पर चर्चा की मांग, राज्यसभा में आरजेडी ने दिया नोटिस

आरजेडी के सांसद मनोज झा ने मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से बच्चों की मौत के मामले में चर्चा के लिए राज्यसभा नोटिस दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने ध्यानाकर्षण प्रस्ताव दिया है।

24 Jun 2019, 10:01 AM

जम्मू-कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक 2019 आज लोकसभा में होगा पेश

जम्मू-कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक 2019 और आधार और अन्य कानून (संशोधन) विधेयक 2019 आज लोकसभा में पेश किया जाएगा।


24 Jun 2019, 9:53 AM

राजस्थान: सवाईमाधोपुर में बारातियों से भरा कैंटर शिवाड़ इलाके में पलटा, 9 लोगों की मौत

राजस्थान के सवाईमाधोपुर में बारातियों से भरा कैंटर शिवाड़ इलाके में बेकाबू होकर पलट गया। रविवार को हुए इस हादसे में 7 महिलाओं समेत 9 लोगों की मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

24 Jun 2019, 9:50 AM

दिल्ली: 7 साल की बच्ची की हत्या के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार


24 Jun 2019, 9:47 AM

राजस्थान: बाड़मेर के अस्पताल में घायलों का हाल जानने पहुंचे सांसद कैलाश चौधरी

24 Jun 2019, 9:43 AM

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बंगले को बीएमसी ने डिफॉल्टर घोषित किया

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के ‘वर्षा’ बंगले को बीएमसी ने डिफॉल्टर घोषित कर दिया हैा। फडणवीस के के बंगले के पानी का 7,44,981 रुपये का लंबित है। यही नहीं महाराष्ट्र के 18 मंत्रियों के नाम भी डिफॉल्टरों की सूची में हैं।


24 Jun 2019, 9:39 AM

राजस्थान: बाड़मेर हादसे में मृतकों के परिजनों के लिए 5-5 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान

राजस्थान के बाड़मेर हादसे में मृतकों के परिजनों के लिए राज्य की गहलोत सरकार ने 5-5 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान है। साथ ही घायलों के लिए 2-2 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है। रविवार को रमकथा के दौरान पंडाल गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई थी। 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

24 Jun 2019, 9:02 AM

झारखंड: सरायकेला के खरसावां में चोरी के शक में पीट-पीटकर मुस्लिम युवक की हत्या, जय श्रीराम भी बुलवाया

झारखंड के सरायकेला के खरसावां में चोरी के शक में भीड़ ने 24 साल के मुस्लिम युवक की पीटा-पीटकर हत्या कर दी। खबरों के मुताबिक, तबरेज अंसारी नाम के युवक को करीब 18 घंटे तक पीटा गया। इस दौरान उससे जय श्रीराम के नारे भी लगवाए गए। युवक को 18 जून को पुलिस के हवाले किया गया था। पुलिस ने युवक को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। खबरों के मुताबिक, युवक को 22 जून को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


24 Jun 2019, 8:52 AM

आरबीआईके डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने दिया इस्तीफा

आरबीआई के डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने इस्तीफा दे दिया है। विरल आचार्य ने अपने निर्धारित कार्यकाल से छह महीने पहले इस्तीफा दे दिया है। उन्हें तीन साल के कार्यकाल के लिए 23 जनवरी 2017 को आरबीआई में शामिल किया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia