हेलमेट न पहनने पर लाइनमैन का कटा चालान, लाइनमैन ने काटी थाने की बिजली आपूर्ति

मोहम्मद मेहताब नाम के शख्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें बिजली की लाइन काट दी गई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के शामली में पुलिस और बिजली विभाग के बीच अनोखी लड़ाई देखने को मिली. यहां बिजली विभाग के कर्मचारी ने, पुलिस से बदला लेने के लिए थाने की बिजली ही काट दी। जब पुलिस ने हेलमेट न पहनने पर 6,000 रुपये का जुर्माना लगाया। मोहम्मद मेहताब नाम के शख्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें बिजली की लाइन काट दी गई थी।

मेहताब ने संवाददाताओं से कहा, "मेरा मासिक वेतन 5,000 रुपये है, जबकि मुझ पर 6,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। मैंने पुलिसकर्मियों से मुझे माफ करने का अनुरोध किया और कहा कि मैं भविष्य में सावधान रहूंगा, लेकिन उन्होंने कोई दया नहीं दिखाई।" उन्होंने डिस्कनेक्ट के मुद्दे पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

हालांकि बिजली विभाग के अधिकारियों ने बिजली लाइन काटने के अलग-अलग कारण बताए।बिजली विभाग के कनिष्ठ अभियंता अमितेश मौर्य ने दावा किया कि थाने में 55,000 रुपये से अधिक का बिल बकाया है और इसी वजह से बिजली कनेक्शन काटा गया। मौर्य ने आगे कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

अनुमंडल पदाधिकारी पुष्प देव ने बताया, "यह बिजली कटना जवाबी कार्रवाई नहीं थी। लाइन में कुछ खराबी थी, जिसके चलते बिजली आपूर्ति ठप हो गई। कुछ देर बाद बिजली आपूर्ति बहाल हुई।" थाना भवन थाने के एसएचओ अनिल कुमार सिंह ने कहा, "बिजली की आपूर्ति कुछ देर के लिए ही काटी गई। यह किसी तकनीकी समस्या के कारण हुआ होगा।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */