लोकसभा चुनाव 2019 LIVE: बीजेपी में बगावत, टिकट कटने से नाराज बांदा सांसद पार्टी दफ्तर में धरने पर बैठे 

बीजेपी में बगावतों का दौर जारी है। उत्तर प्रदेश के बांदा से बीजेपी सांसद भैरो प्रसाद मिश्र पार्टी दफ्तर में धरने पर बैठ गए हैं। भैरो मिश्र टिकट कटने से नाराज बाताए जा रहे हैं। पार्टी ने उनकी जगह आरके पटेल को टिकट दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

06 Apr 2019, 7:26 PM

बीजेपी में बगावत, टिकट कटने से नाराज बांदा सांसद पार्टी दफ्तर में धरने पर बैठे

बीजेपी में बगावतों का दौर जारी है। उत्तर प्रदेश के बांदा से बीजेपी सांसद भैरो प्रसाद मिश्र पार्टी दफ्तर में धरने पर बैठ गए हैं। भैरो मिश्र टिकट कटने से नाराज बाताए जा रहे हैं। पार्टी ने उनकी जगह आरके पटेल को टिकट दिया है।

06 Apr 2019, 7:10 PM

विशाखापट्नम में जन सेना उम्मीदवार ने बॉंड पेपर पर जारी किया घोषणापत्र

लोकसभा चुनाव के लिए आंध्र प्रदेश की विशाखापट्नम सीट से जन सेना के उम्मीदवार जे लक्ष्मीनारायणा ने अनोखी पहल करते हुए बॉंड पेपर पर हस्ताक्षर के साथ अपना घोषणापत्र जारी किया है। उन्होंने कहा कि अगर मैं वादे पूरे न करूं तो लोग मेरे खिलाफ कोर्ट केस कर सकते हैं।

06 Apr 2019, 5:48 PM

लोकतंत्र और संविधान को नष्ट करने की हो रही साजिश : प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने फतेहपुर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश की संवैधानिक संस्थाओं को दुर्बल बनाकर लोकतंत्र व संविधान को नष्ट करने की साजिश की जा रही है। दोनों पार्टियों का फर्क देखिए फिर ये समझिये कि आपकी भलाई किसमें है, धर्म और जात पाति की बातों में न आइये। कानपुर अहिरवां एयरपोर्ट पर विशेष विमान से उतरने के बाद वह करीब सवा एक बजे फतेहपुर के औंग पहुंची और महिला संवादी के बाद रोड शो की शुरुआत की।


06 Apr 2019, 5:10 PM

चंद्रबाबू नायडू ने 12वीं पास छात्रों को मुफ्त लैपटॉप देने का किया ऐलान

06 Apr 2019, 5:09 PM

कांग्रेस में शामिल होने के बाद बोले शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, मैंने बीजेपी छोड़ने का निर्णय रातोंरात नहीं लिया

कांग्रेस में शामिल होने के बाद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा, “मैंने बीजेपी छोड़ने का निर्णय रातों रात नहीं लिया. मैं 25 साल से पार्टी में था. मैंने देखा कि यह सरकार वन मैन शो और टू मेन आर्मी है, यह निरंकुश हो गई है।”


06 Apr 2019, 5:04 PM

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला- अपने गुरु आडवाणी को भी नहीं बख्शा

हरिद्वार में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी हिंदू धर्म की बात करते हैं। हिंदू धर्म में सबसे जरूरी चीज गुरु होता है। आडवाणी जी नरेंद्र मोदी के गुरु हैं। आडवाणी जी की हालात देखा है आपने? आडवाणी जी को मंच से उतार दिया है।

06 Apr 2019, 4:23 PM

उत्तराखंड में राहुल गांधी की हुंकार, कहा- पीएम मोदी के सारे वादे झूठे हैं

उत्तराखंड के श्रीनगर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, “मोदी जी ने कहा था किसानों कर्जा माफ करेंगे, 15 लाख रुपए बैंक खाते में डालेंगे। लेकिन पीएम मोदी ने जो वादे किए पूरे नहीं किए। फिर मैंने सोचा कि पीएम मोदी ने जो गरीबों से झूठ बोला। यह सब देखते हुए हमनें न्याय योजना लॉन्च करने का मन बनाया।”

उन्होंने कहा कि न्याय योजना के तहत कांग्रेस 12 हजार से कम आमदनी वाले गरीबों को 72 हजार रुपये सालाना देगी।

उन्होंने आगे कहा, “एक तरफ पीएम मेक इन इंडिया की बात करते हैं, लेकिन युवा को दिनभर डिपार्टमेंट के चक्कर लगाने पड़ते हैं। हर डिपार्टमेंट में रिश्वत और परमिशन के चक्कर लगाते ही युवाओं का दिन निकल जाता है। इसलिए हमने मेनिफेस्टों मे साफ किया है कि तीन साल तक किसी तरह के परमिशन को कोई चक्कर नहीं।”

उन्होंने आगे कहा, “हम चाहते हैं हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था के इंजन को चालू किया जाए। इससे दो फायदे होंगे - गरीबों की जेब में पैसा आयेगा और दूसरा अर्थव्यवस्था आगे बढ़ेगी।”


06 Apr 2019, 4:02 PM

बीजेपी ने 24 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए 24 उम्मीवारों की सूची जारी कर दी है। पार्टी ने हरियाणा, मध्य प्रदेश, हरियाणा, उत्तर प्रदेश की सीटों के लिए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है। बीजेपी ने मध्य प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट छिंदवाड़ा से नाथन शाह को टिकट दिया है। नाथन शाह का मुकाबला मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ से होगा।वहीं उत्तर प्रदेश के फूलपुर से केसरी पटेल को टिकट मिला है।

06 Apr 2019, 3:11 PM

लोकसभा चुनावः कांग्रेस ने जारी 5 प्रत्याशियों की नई लिस्ट, पटना साहिब से लड़ेंगे शत्रुघ्न सिन्हा

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की है। पार्टी ने बिहार के पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा को टिकट दिया है। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा फिलहाल इस सीट से सांसद हैं।


06 Apr 2019, 3:08 PM

तालकटोरा स्टेडियम में सोनिया गांधी बोलीं, हमें भारत के संविधान की रक्षा करने की जरूरत

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में जन सरोकार सम्मेलन के दौरान यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि कुछ साल से पहले की हम सोच भी नहीं सकते थे कि हमें ऐसे हालात में इकठ्ठा होना पड़ेगा। आज हमें देशभक्ति की नयी परिभाषा सिखायी जा रही है। जो लोग देश की विविधता को स्वीकर नहीं करते हैं उन्हें देश भक्त बताया जा रहा है। जाति, धर्म और विचारधारा के आधार पर अपने नागरिकों से भेदभाव को उचित ठहराया जा रहा है। हमसे उम्मीद की जा रही है कि खान-पान, पहनवा और अभिव्यक्ति की आजादी के मामले में कुछ लोगों की मनमानी को हम बर्दाश्त करे।

उन्होंने आगे कहा कि मौजूदा सरकार लोगों की बेहतर जिंदगी बनानी की संभावना की छिन रही है। हमे पूरे हिम्मत के साथ इसका विरोध करना होगा। भारत को ऐसी सरकार की जरूरत है। देश के सभी नागरिकों के प्रति जिम्मेदार हो। संविधान में जिस बुनियादी स्वतंत्रता लिखी गयी है उसे फिर से स्थापित करना होगा। हमें उन सैवाधिनक मुद्दो को फिर कायम करना होगा।

उन्होंने आगे कहा मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि कांग्रेस की ओर से जो वायदे किए जा रहे है। उसको पूरा किया जाएगा और उसकी निगरानी करेंगे। हमने पहले भी करके दिखाया और आगे भी करके दिखाएंगे। सरकार के शब्दों और कर्मों में फर्क बिल्कुल नहीं होना चाहिए। हमने पहले भी ये करके दिखाया है और आगे भी ये करके दिखायेंगे। आज के इस महत्वपूर्ण अवसर जवाहर लाल नेहरू की बात की याद आ रही है। उन्होंने कहा था कि भविष्य का निर्माण करते हुए सुविधा या आराम के लिये कोई जगह नहीं होती है

06 Apr 2019, 2:51 PM

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में जन सरोकार सम्मलेन, सोनिया गांधी पहुंची

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने के लिए विपक्षी पार्टियां देश के 200 गैर सरकारी संगठनों के साथ मिलकर शनिवार को महामंथन कर रही है। दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले जन सरोकार कार्यक्रम में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी पहुंची है।


06 Apr 2019, 2:33 PM

आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने पार्टी घोषणापत्र जारी की

06 Apr 2019, 2:18 PM

डिंपल यादव ने किया कन्नौज लोकसभा सीट से नामांकन

कन्नौज से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान अखिलेश यादव, रामगोपाल यादव, जया बच्चन और बीएसपी के सतीश चंद्र मिश्रा भी मौजूद रहे।

इससे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने शनिवार को कन्नौज लोकसभा से नामांकन भरने के पहले भव्य रोड शो किया। इस मौके पर अखिलेश यादव समाजवादी रथ पर पत्नी डिंपल और बच्चों के साथ नजर आए। रोड शो के दौरान सांसद जया बच्चन, धर्मेंद्र यादव भी उनका हौसला बढ़ाते नजर आए।


06 Apr 2019, 2:15 PM

डिंपल यादव बोलीं, अपनी नाकामी छिपाने के लिए सुरक्षा बलों का इस्तेमाल कर रही है बीजेपी

कन्नौज से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने नामांकन भरने से पहले बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा, “बीजेपी ने अपने वादे पूरे नहीं किए और अब सरकार ध्यान हटाने के लिए सुरक्षा बलों का इस्तेमाल कर रही है। यह एक असफल सरकार है।”

06 Apr 2019, 2:05 PM

देशहित का संदेश है, जनविरोधी बीजेपी पार्टी को सत्ता में पुनः लौटने का हक नहीं : मायावती

बीजेपी के संस्थापक लालकृष्ण आडवाणी ने पार्टी स्थापना दिवस पर जो चुभती टिप्पणी की है वह बीजेपी, पीएम मोदी और मोदी सरकार की गलत नीति या कार्यकलापों पर जनभावना के अनुरूप अविश्वास प्रस्ताव है। जनता के लिए देशहित का संदेश है कि ऐसी निरंकुश जनविरोधी पार्टी को सत्ता में पुनः लौटने का हक नहीं है।


06 Apr 2019, 1:12 PM

गिरिराज सिंह ने दाखिल किया नामांकन

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने बेगूसराय से नामांकन दाखिल कर दिया है। बता दें कि बीजेपी ने इस बार गिरिराज का टिकट नवादा से काट दिया है। पार्टी ने इस बार उनको बेगूसराय से लड़ने के लिए खड़ा किया है। यहां पर उनका मुकाबला सीपीआई के कन्हैया कुमार से है।

06 Apr 2019, 12:58 PM

बीजेपी अपने मेंबर को लेकर झूठ बोलती है: शत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी पर हमला बोलते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बीजेपी कहती है कि 11 करोड़ मेंबर है, कभी कहती है 7 करोड़ मेंबर है। ये मेंबर कैसे बने, किसी को नहीं पता।


06 Apr 2019, 12:58 PM

अगर सच कहना बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं: शत्रुघ्न सिन्हा

नोटबंदी पर हमला बोलते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा , “राहुल गांधी की यह बात शायद सच है कि नोटबंदी दुनिया का सबसे बड़ा स्कैम है। हमने देश हित में किसानों, युवाओं और रोजगार की बातें कीं। अगर हमने नोटबंदी के खिलाफ बोला तो हम बागी हो गये? अगर सच कहना बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं।” उन्होंने आगे कहा कि नोटबंदी से लोग उबर भी नहीं पाए थे कि आधी-अधूरी जीएसटी लागू कर दी गई।

06 Apr 2019, 12:53 PM

नोटबंदी दुनिया का सबसे बड़ा स्कैम है: शत्रुघ्न सिन्हा

कांग्रेस में शामिल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी की नीतियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी को बेकार बताया है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से लोगों को काफी परेशानी हुई, कई लोग मारे गए। विज्ञापन में हजारों करोड़ बर्बाद किए गए। प्रचार के लिए मोदीजी की माताजी भी लाइन में लगी थीं, इसपर कौन विश्वास करेगा, केवल ढकोसलेबाजी की गई।”


06 Apr 2019, 12:49 PM

बीजेपी में ऐसे-ऐसे लोगों को मंत्री बनाया गया जिनका नाम बच्चों को याद तक नहीं रहता: शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, “मेरी साफ छवि रही, कभी कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा। इसकी सजा मुझे मिली, ऐसे-ऐसे लोगों को मंत्री बनाया गया जिनका नाम बच्चों को याद तक नहीं रहता। बीजेपी में 'वन मैन आर्मी टू मैन शो' चल रहा है। हमारी पार्टी में कहा जाता था कि संवाद होते रहना चाहिए, लेकिन कभी संवाद नहीं किया गया। मैंने और यशवंत सिन्हा ने संवाद करने की कोशिश की, लेकिन हमें कुछ बताने का मौका नहीं दिया गया।”

06 Apr 2019, 12:45 PM

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी पर बोला- मैंने लोकशाही को तानाशाही में परिवर्तित होते देखा

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी में शामिल होने के बाद सभी को धन्यवाद दिया। उन्होंने इशारों-इशारों में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार आने के बाद परिवर्तन की गुंजाइश लगी। लेकिन परिवर्तन हुआ लेकिन तानाशाही में। बीजेपी ने सबसे पहले वरिष्ठ नेताओं का काटना काम किया गया। मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा, मुरली मनोहर जोशी, अरुण शौरी आज कहां है सबको पता है। मेरे साथ हुआ वो सब जानते है।

उन्होंने कहा क मैंने लोकशाही को तानाशाही में परिवर्तित होते देखा। वरिष्ठों को मार्गदर्शक मंडल में डाल दिया गया, मार्गदर्शक मंडल की आज तक एक बैठक नहीं हुई।


06 Apr 2019, 12:26 PM

कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- बीजेपी क्यों छोड़ रहा हूं, यह सबको पता है

बीजेपी के दिग्गज नेता शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि कहा बीजेपी क्यों छोड़ रहा हूं, यह सबको पता है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि शत्रुध्न सिन्हा का सच बोलना, सत्ता को हमेशा सच का आईना दिखाने का काम किया है। शत्रुघ्न सिन्हा जी का आध्यात्मिक, बौद्धिक और वैचारिक रूप से गांधी, नेहरू और सरदार पटेल से आत्मा का लगाव रहा है।

वही कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि मैं शत्रुध्न सिन्हा का पार्टी में स्वागत करता हूं। उन्होंने नीतीश कुमार, बीजेपी और एलजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में लोगों को ठगने का काम किया है। उन्होंने कहा कि इन तीनों पार्टियों ने एक दूसरे पर हमला बोला था लेकिन आज तीनों पार्टी गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि जब कोई झूठ बोलता है तो शत्रुघ्न जी कहते हैं खामोश। इस दौरान शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि 9 अप्रैल को बिहार के गया में राहुल गांधी की रैली, 10 अप्रैल को बिहार के कटिहार में रैली करेंगे राहुल गांधी

06 Apr 2019, 11:56 AM

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने की चुनाव आयोग से सीएम योगी की शिकायत

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग का प्रतिनिधिमंडल यूपी सीएम योगी के खिलाफ शिकायत करने के लिए चुनाव आयोग पहुंचा। हाल ही में सीएम योगी ने कहा था मुस्लिम लीग एक वायरस है।


06 Apr 2019, 11:40 AM

नीतीश की ‘घर वापसी’ की कोशिश पर तेजस्वी का तंज, कहा- सच बताइए, डर क्यों रहे हैं

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर हमला बोला और उन्हें चुनौती दी है। उन्होंने कहा, “नीतीश कुमार जी को सीधे चुनौती दे रहा हूं, वो बताए कि महागठबंधन छोड़ने के मात्र 6 महीने बाद ही वो दोबारा बीजेपी छोड़ हमारे साथ आना चाहते थे कि नहीं? बताइए चाचा, डर काहे रहे है? क्या-क्या ऑफर और डील दे रहे थे ? वापसी का क्या आधार बता रहे थे? वो भी बताइये? शर्मिंदा नहीं होईए।”

06 Apr 2019, 11:28 AM

मुंबई उत्तर से कांग्रेस प्रत्याशी और अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर गुड़ी पड़वा समारोह में शामिल हुई

उत्तर पूर्वी मुंबई सीट से कांग्रेस की लोकसभा प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने लोगों के बीच पहुंचकर मनाया गुड़ी पर्वा का त्योहार।


06 Apr 2019, 11:20 AM

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में दिखेगी विपक्षी एकता, सोनिया गांधी भी रहेंगी मौजूद

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने के लिए विपक्षी पार्टियां देश के 200 गैर सरकारी संगठनों के साथ मिलकर शनिवार को महामंथन करने जा रही है। दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले इस कार्यक्रम में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी मौजूद रहेंगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भी शामिल होने की संभावना है।

इस कार्यक्रम में कांग्रेस, लेफ्ट पार्टियां, आरजेडी, डीएमके, टीडीपी, एनसीपी, एनसी, टीएमसी, आप और स्वराज अभियान के नेता शिरकत करने आ रहे हैं।

06 Apr 2019, 11:09 AM

दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने के बाद पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह उनके आवास से निकले


06 Apr 2019, 10:57 AM

तेज प्रताप यादव का ट्वीट, नई पार्टी ज्वाइन करने की खबर झूठी, मेरी पार्टी आरजेडी ही रहेगी

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा, “मीडिया और सोशल मीडिया पर खबर चल रही है कि मैंने नई राजनैतिक पार्टी का सदस्यता ग्रहण किया है, ये एक अफवाह है। मैं इस खबर का पूर्ण रूप से खंडन करता हूं। मेरी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल है, थी और रहेगी।

06 Apr 2019, 10:30 AM

गुजरात: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अहमदाबाद के वेजलपुर क्षेत्र में रोड शो कर रहे हैं


06 Apr 2019, 10:15 AM

राहुल गांधी से मिलने पहुंचे शीला दीक्षित, पीसी चाको और कांग्रेस के कई नेता

दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित, दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पीसी चाको और दिल्ली कांग्रेस के अन्य नेता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पर पहुंचे।

06 Apr 2019, 9:55 AM

मोदी सरकार में लोग परेशान, सरकार के खिलाफ लोग: डीएमके चीफ एमके स्टालिन

डीएमके चीफ एमके स्टालिन ने कहा कि मैंने अब तक लगभग 30 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में प्रचार किया है। जहां मैंने जनता के मूड को भांप लिया है। जनता केंद्र की मोदी सरकार में परेशान है और सरकार के खिलाफ है।


06 Apr 2019, 9:19 AM

आज रोड शो के बाद नामांकन दाखिल करेंगी डिम्पल यादव, अखिलेश यादव रहेंगे मौजूद

उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा से समाजवादी पार्टी और बीएसपी गठबंधन की प्रत्याशी डिम्पल यादव शनिवार को अपना नामांकन करेंगी। इस दौरान उनके साथ उनके पति और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और जया बच्चन भी मौजूद रहेंगे।

समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि अखिलेश यादव, डिंपल यादव और जया बच्चन एक साथ लखनऊ से एक्सप्रेस-वे होते हुए कन्नौज में पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे जहां से करीब 11 बजे रोड शो शुरू होगा। रोड शो शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए कलक्ट्रेट तिराहा पहुंचेगा। वहां नामांकन करने के बाद रोड शो में शामिल सभी कार्यकर्ता और नेता आशा होटल के लॉन में पहुंचेंगे। जहां अखिलेश, डिंपल, जया बच्चन, और राज्यसभा सांसद संजय सेठ जनसभा को संबोधित करेंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

06 Apr 2019, 8:36 AM

आजम खान ने चुनाव आयोग पर उठाए सवाल, कहा- योगी, नकवी और कल्याण सिंह पर कार्रवाई क्यों नहीं

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने चुनाव आयोग की कार्रवाई पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा, “सीएम योगी ने कहा 'मोदी की सेना', मुख्तार अब्बास नकवी ने भी यही बात कही, चुनाव आयोग ने कुछ नहीं किया। इतना ही नहीं राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन जब मैंने कहा था कि हम अपनी सीमाओं की रक्षा के लिए अपने खून की आखिरी बूंद बहा देंगे, चुनाव आयोग ने मुझे चुप करा दिया है। यह कैसा न्याय है।”


06 Apr 2019, 8:20 AM

उत्तराखंड में गरजेंगे राहुल गांधी, कई चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

शनिवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी हरिद्वार, अल्मोड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी करीब दो बजे अल्मोड़ा और चार बजे हरिद्वार के पंतद्वीप पार्किंग मैदान में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

06 Apr 2019, 8:00 AM

चुनाव आयोग के निगरानी दस्ते ने पकड़ा 146 किलोग्राम सोना

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग सख्त है। कोयंबटूर में चुनाव आयोग के निगरानी दस्ते ने 146 किलोग्राम सोने के बार जब्त किए हैं। पुलीकुलम के पास एक वैन से बिना वैध दस्तावेज के ये सोना बरामद किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia