मध्य प्रदेश: भीषण सड़क हादसे में बीजेपी नेता समेत 12 लोगों की मौत, एक ही परिवार के 5 लोगों की गई जान

मध्य प्रदेश में उज्जैन के पास दो कारों के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में शामिल अर्जुन कायत बीजेपी के पूर्व मंडल महामंत्री थे।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। खबरों के मुताबिक, सोमवार की रात को उज्जैन में भैरवगढ़ थाना क्षेत्र में दो कारों के बीच भीषण टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर ही 12 लोगों की मौत हो गई, जिनमें से 5 लोग एक ही परिवार के थे। घटना में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। मरने वालों में 3 बच्चे भी शामिल है।

खबरों के मुताबिक, वैन नागदा से उज्जैन की ओर आ रही थी। इसमें 12 लोग सवार थे, जो शादी समारोह से लौट रहे थे। सामने से आ रही कार से हुई टक्कर में वैन में सवार सभी 12 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतकों में शामिल अर्जुन कायत बीजेपी के पूर्व मंडल महामंत्री थे। इस हादसे में उनके साथ उनके परिवार के 11 लोगों की मौत हो गई।

एक प्रत्यक्षदर्शी दीपक कायत के मुताबिक, एक तेज रफ्तार कार ने आकर मारुति वैन को टक्कर मार दी, जिसके बाद वैन 50 फीट दूर जा गिरी। उन्होंने बताया है कि जैसे ही मौके पर पहुंचा तो देखा कि वैन में सवार कई लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि कई लोगों की हालत गंभीर है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

वहीं इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने दुख जताया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 29 Jan 2019, 12:16 PM