महाराष्ट्र: गोंदिया में ट्रेन हादसा, मालगाड़ी-पैसेंजर ट्रेन में टक्कर के बाद 3 बोगियां पटरी से उतरीं, 50 से अधिक घायल

रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक एक ही ट्रैक पर दो ट्रेनों के आने के चलते ये हादसा हुआ। ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद बिलासपुर-भगत की कोठी एक्सप्रेस ट्रेन आगे के लिए निकली थी। इसी ट्रैक पर मालगाड़ी भी नागपुर की तरफ जा रही थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के गोंदिया में ट्रेन हादसा सामने आया है। खबरों के मुताबिक, रात करीब 2.30 बजे एक ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसमें 50 से अधिक लोग घायल हो गए। वहीं 13 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। खबरों के मुताबिक, मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन के बीच हुई टक्कर के कारण यह हादसा हुआ। किसी की मृत्यु की सूचना नहीं है। ट्रेन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से राजस्थान के जोधपुर जा रही थी

रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक एक ही ट्रैक पर दो ट्रेनों के आने के चलते ये हादसा हुआ। ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद बिलासपुर-भगत की कोठी एक्सप्रेस ट्रेन आगे के लिए निकली थी। इसी ट्रैक पर मालगाड़ी भी नागपुर की तरफ जा रही थी। गोंदिया शहर के पास के रेलवे गेट पर सही सिग्नल न मिलने से एक्सप्रेस ट्रेन ने मालगाड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में 50 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। जिसमें 13 लोगों की हालत गंभीर है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia