CM अमरिंदर ने पैनल से की मुलाकात, खड़गे बोले- पार्टी एकजुट, सोनिया-राहुल के नेतृत्व में लड़ेंगे पंजाब में चुनाव

पैनल के प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने बैठक के बाद कहा, "सभी ने कहा है कि वे एक साथ चुनाव लड़ेंगे और पार्टी सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में एकजुट है।"

फोटो सोशल मीडिया
फोटो सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने दिल्ली में कांग्रेस के तीन सदस्यीय पैनल से मुलाकात की। पैनल के प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने बैठक के बाद कहा, "सभी ने कहा है कि वे एक साथ चुनाव लड़ेंगे और पार्टी सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में एकजुट है।"

पैनल की अध्यक्षता राज्यसभा में विपक्ष के नेता, मल्लिकार्जुन खड़गे और हरीश रावत और जेपी अग्रवाल इसके सदस्य हैं। कांग्रेस पैनल को राज्य में किसी भी गुट को अलग किए बिना इस मुद्दे को हल करने के लिए अधिकृत किया गया है। इन्होंने 10 जून को पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपनी रिपोर्ट सौंपी थी।

सूत्रों ने कहा कि पैनल ने मुख्यमंत्री को हटाने की सिफारिश नहीं की है और अमरिंदर सिंह के अगले चुनाव में पार्टी का नेतृत्व करने की संभावना है। इसके बजाय, पार्टी की राज्य इकाई में कई सुधारों का सुझाव दिया गया है।

हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू की किस्मत का रास्ता अभी भी साफ नहीं हुआ है। सूत्रों ने यह भी कहा कि पैनल पंजाब कैबिनेट में उनका पुनर्वास चाहता है। अमरिंदर सिंह सिद्धू को कैबिनेट में शामिल करने के लिए तैयार हैं।

पैनल ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू सहित पार्टी के सभी हितधारकों से मुलाकात की।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia