ममता बनर्जी हेल्थ बुलेटिन: कई जगह आईं गंभीर चोटें, एक पैर में प्लास्टर, सांस फूलने और बुखार की शिकायत

अस्पताल में ममता बनर्जी ने सीने में दर्द और सांस फूलने की शिकायत की है। डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें अगले 48 घंटों के लिए निगरानी में रखा जाएगा। उन्हें कई जगहों पर चोटें आईं हैं और एक पैर में प्लास्टर भी हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान चोटिल हो गईं। बुधवार की देर रात ममता बनर्जी की प्राथमिक मेडिकल टेस्ट की प्रारंभिक रिपोर्ट आई, जिसमें उन्हें कई जगहों पर चोटें आईं हैं और एक पैर में प्लास्टर भी हुआ है। साथ ही दाहिने कंधे, गर्दन और कलाई में भी चोटें आईं हैं।

अस्पताल में ममता बनर्जी ने सीने में दर्द और सांस फूलने की शिकायत की है। डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें अगले 48 घंटों के लिए निगरानी में रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को हल्का बुखार है और बांगुर इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंसेस में एमआरआई के तुरंत बाद अस्पताल के वीवीआईपी वुडबर्न ब्लॉक में उन्हें विशेष वार्ड में भेज दिया गया है।

डॉक्टर ने कहा कि उन्हें (अस्पताल से) छुट्टी देने से पहले हमें उनकी स्थित पर नजर रखने की जरूरत है। राज्य सरकार ने बनर्जी के उपचार के लिए पांच वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम बनाई है।


बुधवार को नामांकन दाखिल करने के बाद ममता बनर्जी लगातार मंदिरों में जाकर दर्शन कर रही थीं। लोगों से मिल रही थीं। इसी दौरान एक जगह भीड़ होने की वजह से उनके पैर में चोट लग गई। घटना के तुरंत बाद ममता ने बताया कि बीजेपी ने साजिश के तहत उन पर हमला किया है। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी कार के बाहर खड़ी थी, जिसका दरवाजा खुला हुआ था। मैं रियापारा के मंदिर में प्रार्थना करने जा रही थी। कुछ लोग मेरी कार के पास आए और दरवाजे को धक्का दिया। कार का दरवाजा मेरे पैर में लग गया।’

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia