मणिपुर: कुकी उग्रवादियों ने की फायरिंग, 5 की मौत, दो दिन पहले सुरक्षाबलों ने 4 उग्रवादियों को किया था ढेर

सुरक्षा बलों द्वारा मौत की घाट उतारे गए दो उग्रवादियों का अंतिम संस्कार हो रहा था तभी वहां जमा हुए लोगों पर कुकी उग्रवादियों ने हमला कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मणिपुर के इंफाल में संदिग्ध कुकी उग्रवादियों ने बदले की कार्रवाई की है। खबरों के मुताबिक, मंगलवार को कांगपोकपी में बी गमनोम गांव में इकठ्ठी भीड़ पर फायरिंग कर दी। इस हमले में 5 लोगों की मौत की खबर है। दरअसल सुरक्षा बलों द्वारा मौत की घाट उतारे गए दो उग्रवादियों का अंतिम संस्कार हो रहा था तभी वहां जमा हुए लोगों पर कुकी उग्रवादियों ने हमला कर दिया।

आईजी लुनसिह किपगन का कहना है कि इस फायरिंग की घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। तीन के शव बरामद हो चुके हैं। खबरों के मुताबिक संदिग्ध उग्रवादियों के द्वारा हमले के बाद गांव वाले सुरक्षित जगहों पर छिप गए हैं। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।


बता दें कि दो दिन पहले ही मणिपुर के हिंगोरानी में सुरक्षाबलों ने 4 उग्रवादियों को ढेर कर दिया था। असम राइफल्स और भारतीय सेना के एक संयुक्त ऑपरेशन में कार्रवाई की गई। बताया जा रहा है कि इस हमले से नाराज उग्रवादियों ने गांव वालों पर हमला किया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia