मायावती ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- संगम में स्नान करने से क्या सरकार के पाप धुल जाएंगे? 

बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा कि चुनाव के समय संगम में शाही स्नान करने से मोदी सरकार की चुनावी वादाखिलाफी, जनता से विश्वासघात और उनके पाप क्या धुल जाएंगे? नोटबंदी, जीएसटी, जातिवाद, द्वेष की मार से त्रस्त लोग क्या बीजेपी को इतनी आसानी से माफ कर देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पीएम मोदी प्रयागराज के कुंभ मेले में पहुंचने और स्नान करने को लेकर बीएसपी सुप्रीमो ने जमकर निशाना साधा है। मायावती ने ट्वीट कर कहा, “चुनाव के समय संगम में शाही स्नान करने से मोदी सरकार की चुनावी वादाखिलाफी, जनता से विश्वासघात और अन्य प्रकार की सरकारी जुल्म-ज्यादती और पाप क्या धुल जाएंगे? नोटबंदी, जीएसटी, जातिवाद, द्वेष और साम्प्रदायिकता आदि की जबरदस्त मार से त्रस्त लोग क्या बीजेपी को इतनी आसानी से माफ कर देंगे?”

https://twitter.com/Mayawati/status/1099930591871549440

इसके साथ ही मायावती ने किसानों को सम्मान निधि में से 2000 रुपये की पहली किस्त दिए जाने पर भी सवाल उठाए। उन्होंने लिखा, “ श्री मोदी सरकार को किसान और खेतिहर मजदूरों में अंतर करना चाहिये। चुनाव से पहले 500 रु प्रति माह की सहायता भूमिहीन खेतिहर मज़दूरों हेतु तो ठीक है, लेकिन किसानो के लिये नहीं। किसान पैदावार का वाजिब मूल्य चाहते है। बीजेपी सरकार 5 साल में यह सुनिश्चित नहीं कर पायी। यह विफलता है।

https://twitter.com/Mayawati/status/1099931059012149248

बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव ने भी पीएम के कुंभ दौरे को लेकर चुटकी ली थी। उन्होंने कहा था कि जब सभी संत और कल्पवासी यहां से चले गए तो ऐसे में प्रधानमंत्री के यहां आने का क्या फायदा है। उन्होंने कहा कि अब आपकी जिम्मेदारी है कि आप बीजेपी सरकार को करारा जवाब दें।

Published: 25 Feb 2019, 2:07 PM
लोकप्रिय