मध्य प्रदेश: डॉ स्याल बने कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग में इंदौर ग्रामीण के प्रभारी

डॉ शैलेश स्याल को मध्य प्रदेश अल्पसंख्यक कांग्रेस ने इंदौर ग्रामीण का प्रभारी नियुक्त किया है। अल्पसंख्यक विभाग ने कहा है कि डॉ स्याल के अनुभव से पार्टी को लाभ होगा और पार्टी की नीतियां अल्पसंख्यक समुदाय में पहुंचेगी।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग ने डॉ. शैलेंद्र स्याल को इंदौर ग्रामीण का प्रभारी नियुक्त किया है। इस अवसर अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष मुजीब कुरैशी ने कहा, “हम राज्य की राजनीति में युवाओं की अधिकतम भागीदारी सुनिश्चित करना चाहते हैं, खासकर वे जो जनता के कल्याण के लिए काम करने का इरादा रखते हैं। शैलेंद्र काफी समय से हमारे साथ काम कर रहे हैं और हम जानते हैं कि वह क्या करने में सक्षम हैं।" डॉ. स्याल वर्तमान में मध्य प्रदेश कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग में उपाध्यक्ष के पद पर कार्यरत हैं।

गौरतलब है कि डॉ स्याल डिजिटल मार्केटिंग के विशेषज्ञ हैं और प्रबंधन में पीएचडी हैं। उनके पास व्यापक कॉर्पोरेट अनुभव है और उन्होंने अल्पसंख्यक विभाग में शामिल होने से पहले कांग्रेस पार्टी के भीतर विभिन्न स्तरों पर काम किया है।

इस मौके पर डॉ. स्याल ने कहा, "मुझे यह अवसर देने के लिए मैं कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय और राज्य नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं और मैं मुजीब भाई की उम्मीदों के अनुसार परिणाम देना सुनिश्चित करूंगा। मेरा उद्देश्य अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को हमारी पार्टी की नीतियों के बारे में जागरूक करना और उन्हें धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक भारत के लिए काम करने के लिए प्रेरित करना है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia