कोरोना वायरस से हो रहीं मौतों पर शिवराज के मंत्री असंवेदनशील बयान, कहा- उम्र हो जाती है तो मरना भी पड़ता है

मध्य प्रदेश के एक मंत्री का कहा है कि कोरोना से मरनेवालों को कोई नहीं रोक सकता है। दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने एक पत्रकार द्वारा पूछे गए प्रश्न के जवाब में यह बयान दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना वायरस से हो रहीं मौतों पर मध्‍य प्रदेश के मंत्री प्रेम सिंह पटेल का असंवेदनशील बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि उम्र हो जाती है तो मरना भी पड़ता है।" मंत्री का एक वीडियो न्यूज एजेंसी ANI ने ट्वीट भी किया है। जिसमें सुना जा सकता है कि मध्य प्रदेश के एक मंत्री कह रहे हैं कि कोरोना से मरनेवालों को कोई नहीं रोक सकता है। दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने एक पत्रकार द्वारा पूछे गए प्रश्न के जवाब में यह बयान दिया।

साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए सभी लोगों को सहयोग करना होगा। इसके बचाव के लिए चारों विधानसभा में सभी से बातचीत की गई है। साथ ही लोगों को कहा कि मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखे। डॉक्टरों से इलाज कराएं सभी जगह व्यवस्थाएं की गई है।

बता दें कि एक बार फिर से देशभर में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। देश के अलग-अलग हिस्सों से लगातार कोरोना के मामलों में उछाल आ रहा है। यही वजह है कि देशभर में तमाम जगहों पर कई नाइट कर्फ्यू से लेकर वीकेंड लाकडाउन भी लगाया गया है। मध्य प्रदेश में अधिकतकर जगहों पर नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। मंगलवार को प्रदेश में 8,998 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 3,53,632 तक पहुंच गई।


वहीं पूरे देश की बात करें तो यहां पर पिछले 24 घंटे मं 2 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, कर्नाटक और केरल समेत 16 राज्यों में यह संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia