‘सुशासन बाबू’ के राज में अपराधियों का तांडव जारी, राजधानी पटना में मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या

पटना के मनेर के थाना प्रभारी आलोक कुमार ने शनिवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है। उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार की राजधानी पटना के मनेर थाना इलाके में अज्ञात अपराधियों ने एक मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे होने वाले पंचायत चुनाव से जोड़कर देख रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बांक पंचायत की मुखिया आशा देवी के पति पिंटू शाह की अपरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि शाह नरहन्ना गांव से कन्हौली गांव स्थित अपने घर लौट रहे थे कि रास्ते में पैनाल गांव के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

मनेर के थाना प्रभारी आलोक कुमार ने शनिवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है। उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस प्रथम दृष्टया इस घटना को होने वाले पंचायत चुनाव से जोड़कर छानबीन प्रारंभ कर दी है।


बिहार में ग्राम पंचायत और ग्राम कचहरी के चुनाव की तिथि घोषित कर दी गई है। चुनाव 11 चरणों में होंगे, जिसकी अधिसूचना 24 अगस्त को जारी होगी। इसके साथ ही संबंधित क्षेत्रों में आदर्श आचार संहिता लागू हो जाएगी। राज्य में 24 सितंबर को पहले चरण का मतदान होगा, जबकि 12 दिसंबर को 11 वें तथा अंतिम चरण के मतदान कराए जाएंगें।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia