दिल्ली में मासूस से रेप के बाद हत्या: परिवार से मिले राहुल गांधी, बोले- न्याय मिलने तक उनके साथ खड़ा हूं

पीड़ित परिजनों से मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि मैंने परिवार से बात की और परिवार सिर्फ न्याय मांग रहा है। परिवार कह रहा है कि उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है और उनकी पूरी मदद होनी चाहिए। जब तक उनको न्याय नहीं मिलेगा तब तक मैं उनके साथ खड़ा हूं।

फोटो: @RahulGandhi
फोटो: @RahulGandhi
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली कैंट के नांगल गांव में रेप के बाद नौ साल की बच्ची की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार करने पर बवाल मचा हुआ है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार सुबह पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के लिए पहुंचे। परिजनों से मिलने के बाद उन्होंने कहा, “मैंने परिवार से बात की और परिवार सिर्फ न्याय मांग रहा है। परिवार कह रहा है कि उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है और उनकी पूरी मदद होनी चाहिए। जब तक उनको न्याय नहीं मिलेगा तब तक राहुल गांधी उनके साथ खड़ा है और एक इंच पीछे नहीं हटेगा।”

राहुल गांधी ने ट्वीट करके भी कहा कि माता-पिता के आँसू सिर्फ़ एक बात कह रहे हैं- उनकी बेटी, देश की बेटी न्याय की हक़दार है। और इस न्याय के रास्ते पर मैं उनके साथ हूं।


एनएसयूआई ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी ने दिल्ली के नांगल में रेप के बाद जला दी गई मासूम बच्ची के परिवार वालों से मिले और परिवार को ढांढस बंधाते हुए इंसाफ की इस लड़ाई में कंधे से कंधा मिलाकर साथ निभाने का वादा किया।

दरअसल, आरोप लग रहा है कि बच्ची के साथ रेप किया गया और फिर उसे मार दिया गया, जिसके बाद बिना माता-पिता को पता लगे ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हत्या समेत पोक्सो एक्ट और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 04 Aug 2021, 10:29 AM